VT Update
विंध्य के सबसे बड़े अस्पताल संजय गांधी की सुरक्षा व्यवस्था पर उठे सवाल, अस्पताल के पार्किंग से चोरी हुई बोलेरो वाहन रीवा मेडिकल कॉलेज में लगेगा रूफटाफ का प्रदेश का सबसे बड़ा सोलर प्रोजेक्ट मतदाता जागरूकता के लिए रवाना हुई बुलेट रैली, कलेक्टर प्रीति मैथिल ने दिखाई हरी झंडी मध्यप्रदेश के शिवपुरी जिले में घटिया पुल निर्माण पर गिरी गाज, पीडब्लयूडी के चार अफसर सस्पेंड रीवा सहित प्रदेश भर में हर्षोल्लास के साथ मनायी गई कृष्ण जन्माष्टमी, शिल्पी प्लाजा में हुआ मटकी फोड़ने का भव्य आयोजन
Wednesday 27th of June 2018 | मृतक के परिजनों ने जिला पंचायत अध्यक्ष पर लगाए गंभीर आरोप

सेमरिया हत्याकांड : मृतक के परिजनों ने जिला पंचायत अध्यक्ष पर लगाए गंभीर आरोप


रीवा । पिछले दिनों सेमरिया तहसील में हुए चिरौंजीलाल की मौत ने आज एक नया मोड़  ले लिया है. जिसमें अब मृतक के परिजनों ने आईजी कार्यालय पहुंचकर मदद गुहार लगाई.

18 जून को जिले की सेमरिया तहसील अंतर्गत अकौनी गांव में पेंड़ से लटका दलित किसान का शव मिलने के बाद गांव में हडकंप मचा था जिसके बाद घटना के अगले दिन ही पुलिस हिरासत में घटना के मुख्य गवाह ने जहर खाकर अपनी जान दे दी थी. जिससे उस दौरान गांव के अंदर काफी बवाल मचा था और गुस्साए ग्रामीणों ने थाना प्रभारी को दौड़ा दिया था. जिसके कारण अब वह मामला प्रदेश की सियासत का बड़ा मुद्दा बन चुका है.

दरअसल अब इस पूरे मामले को लेकर मृतक चिरौंजीलाल के परिजनों ने आज रीवा के आईजी कार्यालय पहुंचकर आईजी को ज्ञापन सौंप मदद की गुहार लगाई.

इस पूरे मामले को लेकर मीडिया से बात करते हुए मृतक के परिजनों ने जिला पंचायत अध्यक्ष अभय मिश्रा के ऊपर आरोप लगाते हुए कहा कि घटना के दिन उनके द्वारा भीड़ को भड़काने की कोशिश की गई तथा जबरन राजनीति के तहत मृतक के शव को दो दिनों तक बिना अंतिम संस्कार किए ही रखवाया गया.


एट्रोसिटी एक्ट को ख़त्म करना होगा पार्टी का मुख्य मुद्दा : लक्ष्मण तिवारी

टीआरएस कॉलेज का निरीक्षण करने आएगी नैक की टीम


 VT PADTAL