VT Update
केजरीवाल ने दिया शिवराज को प्रस्ताव शिक्षा में सुधार करना हो तो मनीष को भेज दूँ मध्यप्रदेश सीएम फेस की अटकलों पर शिवराज ने लगाया विराम, कहा कि मेरे ही नेतृत्व में बनेगी भाजपा की अगली सरकार वार्ड क्र 16 में मुख्यमार्ग से परेशान रहवासी, मार्ग का नहीं हो रहा निर्माण, 4 बार किया जा चुका है भूमिपूजन दिल्ली मैट्रो को सितम्बर से बिजली सप्लाई करेगा, बदबार का अल्ट्रामेगा सोलर पावर प्लांट गोविंदगढ़ थाना क्षेत्र के धोबखरी गांव में भाई की जान बचाने नहर में कूदी बहन, हुई मौत
मृतक के परिजनों ने जिला पंचायत अध्यक्ष पर लगाए गंभीर आरोप

सेमरिया हत्याकांड : मृतक के परिजनों ने जिला पंचायत अध्यक्ष पर लगाए गंभीर आरोप


रीवा । पिछले दिनों सेमरिया तहसील में हुए चिरौंजीलाल की मौत ने आज एक नया मोड़  ले लिया है. जिसमें अब मृतक के परिजनों ने आईजी कार्यालय पहुंचकर मदद गुहार लगाई.

18 जून को जिले की सेमरिया तहसील अंतर्गत अकौनी गांव में पेंड़ से लटका दलित किसान का शव मिलने के बाद गांव में हडकंप मचा था जिसके बाद घटना के अगले दिन ही पुलिस हिरासत में घटना के मुख्य गवाह ने जहर खाकर अपनी जान दे दी थी. जिससे उस दौरान गांव के अंदर काफी बवाल मचा था और गुस्साए ग्रामीणों ने थाना प्रभारी को दौड़ा दिया था. जिसके कारण अब वह मामला प्रदेश की सियासत का बड़ा मुद्दा बन चुका है.

दरअसल अब इस पूरे मामले को लेकर मृतक चिरौंजीलाल के परिजनों ने आज रीवा के आईजी कार्यालय पहुंचकर आईजी को ज्ञापन सौंप मदद की गुहार लगाई.

इस पूरे मामले को लेकर मीडिया से बात करते हुए मृतक के परिजनों ने जिला पंचायत अध्यक्ष अभय मिश्रा के ऊपर आरोप लगाते हुए कहा कि घटना के दिन उनके द्वारा भीड़ को भड़काने की कोशिश की गई तथा जबरन राजनीति के तहत मृतक के शव को दो दिनों तक बिना अंतिम संस्कार किए ही रखवाया गया.


अपराधियों के मन से खत्म हुआ पुलिस का खौफ, मोबाइल दुकान में बदमाशों ने की तोड़

घनी बस्ती में बसे गैस एजेंसियों के गोदाम, भय के साये में जनजीवन


 VT PADTAL