VT Update
केजरीवाल ने दिया शिवराज को प्रस्ताव शिक्षा में सुधार करना हो तो मनीष को भेज दूँ मध्यप्रदेश सीएम फेस की अटकलों पर शिवराज ने लगाया विराम, कहा कि मेरे ही नेतृत्व में बनेगी भाजपा की अगली सरकार वार्ड क्र 16 में मुख्यमार्ग से परेशान रहवासी, मार्ग का नहीं हो रहा निर्माण, 4 बार किया जा चुका है भूमिपूजन दिल्ली मैट्रो को सितम्बर से बिजली सप्लाई करेगा, बदबार का अल्ट्रामेगा सोलर पावर प्लांट गोविंदगढ़ थाना क्षेत्र के धोबखरी गांव में भाई की जान बचाने नहर में कूदी बहन, हुई मौत
बेबस मां की फरियाद नहीं सुन रहे अधिकारी !

बेबस मां की फरियाद नहीं सुन रहे अधिकारी !


अनूपपुर। देश में स्कूल जाने वाले बच्चों की कहीं गला रेत कर हत्या हो रही है। तो कहीं सरकार की लचर व्यवस्था की तरह MPEB की मुफ्त में मौत बांटती हुई बिजली की तारे किसी के घर का दीपक बुझा रही है। दरअसल ये मामला है अनूपपुर जिले से 17 किलोमीटर दूर स्थित ग्राम पंचायत पाली का जहां एक विकलांग मां जो बोल नहीं सकती अपनी इकलौती बेटी की मौत का मुआवजा पिछले 1 साल से मांग रही है। लेकिन सरकार के उंचे पदो पर बैठे अधिकारी महिला की कोई सुध नहीं ले रहे है।

 

क्या है पूरा मामला:

दरअसल  जिला मुख्यालय से 17 किलोमीटर की दुरी पर स्थित ग्राम पंचायत पाली में पिछले वर्ष सरकारी स्कूल में पढ़ने वाली 9वीं कक्षा की एक छात्रा खुशबू सिंह की स्कूल परिसर में ही करेंट लगने से मौत हो गई थी। जिसकी रिपोर्ट भी दिनांक 24.07.16 को थाना भालूमाड़ा में दर्ज कराई गई थी। जिसके बाद मृत छात्रा के परिजन को ग्राम पंचायत द्वारा 2 लाख रुपए मुआवजे के तौर पर देने की बात कही गई थी। जिसके बाद से मृत छात्रा की मां विमला सिंह अपने मुआवजे के पैसे लेने के लिए पंचायत के चक्कर काट रही है।

 

 

 


SC / ST एक्ट के खिलाफ आज भारत बंद, कई राज्यों में उग्र प्रदर्शन

विन्ध्य महोत्सव की तैयारियां शुरु, कई राष्ट्रीय कलाकार करेंगे शिरकत


 VT PADTAL