VT Update
विंध्य के सबसे बड़े अस्पताल संजय गांधी की सुरक्षा व्यवस्था पर उठे सवाल, अस्पताल के पार्किंग से चोरी हुई बोलेरो वाहन रीवा मेडिकल कॉलेज में लगेगा रूफटाफ का प्रदेश का सबसे बड़ा सोलर प्रोजेक्ट मतदाता जागरूकता के लिए रवाना हुई बुलेट रैली, कलेक्टर प्रीति मैथिल ने दिखाई हरी झंडी मध्यप्रदेश के शिवपुरी जिले में घटिया पुल निर्माण पर गिरी गाज, पीडब्लयूडी के चार अफसर सस्पेंड रीवा सहित प्रदेश भर में हर्षोल्लास के साथ मनायी गई कृष्ण जन्माष्टमी, शिल्पी प्लाजा में हुआ मटकी फोड़ने का भव्य आयोजन
Thursday 28th of June 2018 | भाजपा पार्षद ने आरआई को जड़ा तमाचा

भाजपा पार्षद ने आरआई को जड़ा तमाचा


सत्ता के नशे में चूर भारतीय जनता पार्टी के नेता अक्सर ही अपनी सारी हदें पार कर विवादों की सुर्खियों में रहते हैं यहां तक कि उन्होने कई बार अन्य प्रशासनिक अधिकारियों को प्रताड़ित भी किया है. इसी कड़ी में अब एकबार फिर हरदा जिले के भाजपा पार्षद ने अतिक्रमण हटवाने के दौरान निगम के एक कर्मचारी को थप्पड़ जड़ दिया.

दरअसल अतिक्रमण हटवाने के दौरान निगम के अमले को अक्सर लोगों के आक्रोश का सामना करना पड़ता है, और कई बार तीखी नोकझोंक और गहमागहमी भी हो जाती है. लेकिन ऐसा पहली बार हुआ जब एक जनप्रतिनिधि ही अपना आपा खो बैठे और सरेआम एक आरआई को थप्पड़ जड़ दिया.

आपको बतादें बीजेपी पार्षद संजय लोकवानी ने बुधवार दोपहर को अतिक्रमण हटाने पहुंचे नपा के राजस्व निरीक्षक गया प्रसाद सेजकर को थप्पड़ जड़ दिया. बताया जा रहा है कि जहां अतिक्रमण की कार्रवाई हो रही थी, वही पार्षद की कपडे की दुकान है.

जानकारी के मुताबिक बुधवार को नपा कर्मचारी घंटाघर क्षेत्र में अतिक्रमण हटाने की कार्रवाई कर रहे थे. इसी क्षेत्र में पार्षद लोकवानी की भी कपड़े की दुकान है. जब नपा अमला दुकानों के आसपास अतिक्रमण हटवा रहे थे तभी वार्ड 18 के पार्षद लोकवानी ने नपा की कार्रवाई का विरोध किया. उन्होंने कार्रवाई से पहले दुकानदारों को सूचना या समय देने की बात को लेकर बहस की. इसके बाद आरआई सेजकर ने जब कहा कि पहले ही हद तय कर रखी है तो फिर उससे बाहर सामान रखा ही क्यों. दोनों के बीच कहा सुनी हो गई. पार्षद लोकवानी ने आरआई को दो थप्पड़ मार दिए. आरआई नीचे गिर गए जिन्हें नपा के अन्य कर्मचारियों ने उठाया. इस घटना से सनसनी फैल गई, नपा कर्मचारी कार्यालय पहुंचे और सीएमओ दिनेश मिश्रा से लिखित में शिकायत की. वहीं इस मामले में संजय लोकवानी का कहना है कि अतिक्रमण हटाने के लिए 15 मिनट का समय मांगा था, हमारे द्वारा किसी के साथ मारपीट नहीं की गई.


चोर पकड़ने गई क्राइम ब्रांच फोर्स को ग्रामीणों ने बनाया बंधक, पुलिस के आने प

प्रदेश कैबिनेट की बैठक सम्पन्न, कई प्रस्तावों पर लगी मुहर


 VT PADTAL