VT Update
केजरीवाल ने दिया शिवराज को प्रस्ताव शिक्षा में सुधार करना हो तो मनीष को भेज दूँ मध्यप्रदेश सीएम फेस की अटकलों पर शिवराज ने लगाया विराम, कहा कि मेरे ही नेतृत्व में बनेगी भाजपा की अगली सरकार वार्ड क्र 16 में मुख्यमार्ग से परेशान रहवासी, मार्ग का नहीं हो रहा निर्माण, 4 बार किया जा चुका है भूमिपूजन दिल्ली मैट्रो को सितम्बर से बिजली सप्लाई करेगा, बदबार का अल्ट्रामेगा सोलर पावर प्लांट गोविंदगढ़ थाना क्षेत्र के धोबखरी गांव में भाई की जान बचाने नहर में कूदी बहन, हुई मौत
विधायकों की मीटिंग में शामिल आईएएस अधिकारी, मचा बवाल

भाजपा विधायक दल की बैठक में शामिल हुए दो आईएएस, काग्रेस ने साधा निशाना


चुनावी तैयारियों में जुटी सत्ताधारी दल भाजपा में बैठकों का दौर चल रहा है, लेकिन भाजपा पदाधिकारियों और विधायकों की बैठक में अब आईएएस अधिकारी भी शामिल होने लगे हैं. ऐसा ही बुधवार को हुए विधायक दल की बैठक में भी देखा गया जहां पर दो आईएएस अधिकारी बैठक में शामिल हुए जिसके बाद अब उनकी उपस्थिति को लेकर बवाल खड़ा हो गया है. देर शाम तक सीएम हाउस में चली विधायक दल की बैठक में दो सीनियर आईएएस अधिकारियों ने अपने-अपने विभाग की योजनाओं का प्रेजेंटेशन दिया. इस पर विपक्ष ने कड़ी आपत्ति जताई है. नेता प्रतिपक्ष अजय सिंह ने चुनाव आयोग और डीओपीटी से शिकायत की बात कही है, और सीएम को पात्र लिखकर आपत्ति जताई है. इस बैठक में भाजपा प्रदेश अध्यक्ष और अन्य पदाधिकारी मौजूद थे, इसलिए आईएएस अधिकारियों की मौजूदगी और उनसे प्रेजेंटेशन दिलवाने को लेकर सवाल खड़े हो रहे हैं.

नेता प्रतिपक्ष अजय सिंह ने इस मामले पर आपत्ति दर्ज कराते हुए कहा है इस मामले पर हमने सीएम को पत्र लिखकर आपत्ति जताई है, साथ ही ये भी लिखा है कि यदि नियम में ये आता हो तो दोनो अफसरों को आज विधानसभा भेजने का निर्देश दें, ताकि वे कांग्रेस के विधायकों को भी ब्रीफ कर सकें. विधायक दल की बैठक में दो प्रमुख सचिवों के प्रेजेंटेशन के सवाल पर राजस्व मंत्री उमाशंकर गुप्ता का कहना है कि कांग्रेस चाहे तो उनके विधायक दल की बैठक में भी अधिकारी प्रेजेंटेशन देने को तैयार हैं. जनहित के मुद्दों पर किसी को भी जानकारी देने को अधिकारी तैयार हैं.

दरअसल, बुधवार को चुनावी तैयारियों को लेकर भाजपा में दिन भर बैठकों का दौर चलता रहा. शाम को मुख्यमंत्री निवास पर विधायक दल की बैठक हुई. जिसमे दो सीनियर आईएएस अधिकारियों ने अपने-अपने विभाग की योजनाओं का प्रेजेंटेशन दिया. विधायक दल की बैठक में संगठन महामंत्री रामलाल, सीएम शिवराज सिंह चौहान सहित कई भाजपा नेता भी शामिल हुए.


इंदौर से चुनावी आगाज करेगी आप, केजरीवाल करेंगे सभा को संबोधित !

राहुल गाँधी से ज्यादा शिवराज सिंह से जुड़े थे फर्जी फालोवर्स    


 VT PADTAL