VT Update
16 नवम्बर को शहडोल में होंगे नरेंद्र मोदी और राहुल गांधी कांग्रेस विधायक सुन्दरलाल तिवारी ने आरएसएस को कहा आतंकी संगठन,कांग्रेस का बयान से किनारा रीवा में भाजपा प्रत्याशी राजेंद्र शुक्ल ने कांग्रेस प्रत्याशी अभय मिश्र को दिया कानूनी नोटिस। 50 करोड़ का कर सकते हैं दावा। आबकारी उड़नदस्ता टीम ने की बड़ी कार्यवाही, नईगढ़ी व पहाड़ी गाँव में कच्ची शराब भट्टी में मारी रेड, 200 लीटर कच्ची शराब के साथ पांच आरोपी गिरफ्तार विधानसभा चुनाव के मद्देनज़र एस एस टी टीम की कार्यवाही जारी, चेकिंग के दौरान चार पहिया सवार के कब्जे से बरामद हुए 2लाख 19 हज़ार रुपये, निर्वाचन कार्यालय भेजा गया मामला
Thursday 28th of June 2018 | विधायकों की मीटिंग में शामिल आईएएस अधिकारी, मचा बवाल

भाजपा विधायक दल की बैठक में शामिल हुए दो आईएएस, काग्रेस ने साधा निशाना


चुनावी तैयारियों में जुटी सत्ताधारी दल भाजपा में बैठकों का दौर चल रहा है, लेकिन भाजपा पदाधिकारियों और विधायकों की बैठक में अब आईएएस अधिकारी भी शामिल होने लगे हैं. ऐसा ही बुधवार को हुए विधायक दल की बैठक में भी देखा गया जहां पर दो आईएएस अधिकारी बैठक में शामिल हुए जिसके बाद अब उनकी उपस्थिति को लेकर बवाल खड़ा हो गया है. देर शाम तक सीएम हाउस में चली विधायक दल की बैठक में दो सीनियर आईएएस अधिकारियों ने अपने-अपने विभाग की योजनाओं का प्रेजेंटेशन दिया. इस पर विपक्ष ने कड़ी आपत्ति जताई है. नेता प्रतिपक्ष अजय सिंह ने चुनाव आयोग और डीओपीटी से शिकायत की बात कही है, और सीएम को पात्र लिखकर आपत्ति जताई है. इस बैठक में भाजपा प्रदेश अध्यक्ष और अन्य पदाधिकारी मौजूद थे, इसलिए आईएएस अधिकारियों की मौजूदगी और उनसे प्रेजेंटेशन दिलवाने को लेकर सवाल खड़े हो रहे हैं.

नेता प्रतिपक्ष अजय सिंह ने इस मामले पर आपत्ति दर्ज कराते हुए कहा है इस मामले पर हमने सीएम को पत्र लिखकर आपत्ति जताई है, साथ ही ये भी लिखा है कि यदि नियम में ये आता हो तो दोनो अफसरों को आज विधानसभा भेजने का निर्देश दें, ताकि वे कांग्रेस के विधायकों को भी ब्रीफ कर सकें. विधायक दल की बैठक में दो प्रमुख सचिवों के प्रेजेंटेशन के सवाल पर राजस्व मंत्री उमाशंकर गुप्ता का कहना है कि कांग्रेस चाहे तो उनके विधायक दल की बैठक में भी अधिकारी प्रेजेंटेशन देने को तैयार हैं. जनहित के मुद्दों पर किसी को भी जानकारी देने को अधिकारी तैयार हैं.

दरअसल, बुधवार को चुनावी तैयारियों को लेकर भाजपा में दिन भर बैठकों का दौर चलता रहा. शाम को मुख्यमंत्री निवास पर विधायक दल की बैठक हुई. जिसमे दो सीनियर आईएएस अधिकारियों ने अपने-अपने विभाग की योजनाओं का प्रेजेंटेशन दिया. विधायक दल की बैठक में संगठन महामंत्री रामलाल, सीएम शिवराज सिंह चौहान सहित कई भाजपा नेता भी शामिल हुए.


भाजपा नेताओं के रात भर आते हैं फोन, 11 दिसंबर की शाम को बताउंगा कौन कौन करता है

बीजेपी को फायदा पहुचाने के लिए लड़ रहा हूँ निर्दलीय चुनाव: पूर्व मंत्री


 VT PADTAL