VT Update
16 नवम्बर को शहडोल में होंगे नरेंद्र मोदी और राहुल गांधी कांग्रेस विधायक सुन्दरलाल तिवारी ने आरएसएस को कहा आतंकी संगठन,कांग्रेस का बयान से किनारा रीवा में भाजपा प्रत्याशी राजेंद्र शुक्ल ने कांग्रेस प्रत्याशी अभय मिश्र को दिया कानूनी नोटिस। 50 करोड़ का कर सकते हैं दावा। आबकारी उड़नदस्ता टीम ने की बड़ी कार्यवाही, नईगढ़ी व पहाड़ी गाँव में कच्ची शराब भट्टी में मारी रेड, 200 लीटर कच्ची शराब के साथ पांच आरोपी गिरफ्तार विधानसभा चुनाव के मद्देनज़र एस एस टी टीम की कार्यवाही जारी, चेकिंग के दौरान चार पहिया सवार के कब्जे से बरामद हुए 2लाख 19 हज़ार रुपये, निर्वाचन कार्यालय भेजा गया मामला
Thursday 28th of June 2018 | रिलीज को तैयार ‘संजू

रिलीज को तैयार ‘संजू’ बाक्स आफिस में भी मचाएगी धमाल


रणबीर कपूर की फिल्म 'संजू' गुरुवार को बॉक्स ऑफिस पर रिलीज होने जा रही है. फिल्म के जबरदस्त प्रमोशन को दर्शकों का काफी अच्छा रिस्पॉन्स मिला है. इसके साथ ही ट्रेलर की रिलीज के बाद से रणबीर कपूर भी फिल्म में अपने लुक और एक्टिंग के लिए काफी तारीफें बटोर रहे हैं. फिल्म को लेकर फैंस के साथ-साथ फिल्म की टीम को भी काफी उम्मीदें हैं कि ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाने वाली है और कमाई के मामले में भी काफी अच्छा प्रदर्शन करेगी.

इन उम्मीदों का कारण हैं कि रणबीर कपूर की फैंन फॉलोइंग, संजय दत्त का स्टारडम और राजकुमार हिरानी का डायरेक्शन. 'पीके', '3 इडियट्स' और 'मुन्ना भाई' सीरीज के बाद राजकुमार हिरानी की फिल्मों का सभी को काफी बेसब्री से इंतजार था ऐसे में इस फिल्म का ट्रेलर देखने के बाद फैंस की ये बेसब्री पहले से कहीं ज्यादा हो गई है. ट्रेड एनालिस्ट फिल्म का प्रमोशन और फैंस की बेसब्री को देखते हुए फिल्म की पहले दिन की कमाई को लेकर अनुमान लग रहे हैं.

आपको बता दे की फिल्म को जहा एक ओर अच्छा रिस्पोंस मिला है वही दूसरी ओर रिलीज़ से पहले ही यह फिल्म विवादों में घिर चुकी है. फिल्म के ट्रेलर में दिखाए गए एक सीन को लेकर रणबीर कपूर और अनुष्का शर्मा पर एक शिकायत दर्ज कराई गई है. पृथ्वी मस्के नाम के एक्टिविस्ट ने ‘संजू’ के ट्रेलर में दिखाए एक सीन पर आपत्ती जताई . ट्रेलर में जेल के एक सीन में टॉयलेट उबलता हुआ दिखाया गया है. इस सीन पर आपत्ती जताते हुए पृथ्वी ने कहा है कि इससे भारत के जेल की छवि खराब हो रही है. जानकारी के मुताबिक सरकार और जेल अथॉरिटीस जेल के बैरकों का पूरा खयाल रखती है हमने कभी इस तरह की घटना के बारे में कहीं नहीं सुना है पहले भी कई गैंगस्टर बेस्ड फिल्मों में बंद जेल को दिखाया गया है लेकिन इस तरह का सीन कभी नहीं देखा गया. ये सीन जेल और भारतीय जेल अथॉरिटी की छवि पर बुरा असर डाल रही है.”

इतने विवादों के बाद भी अब यह फिल्म रिलीज़ हो रही है और अनुमान है की पहले ही दिन बॉक्स ऑफिस में यह फिल्म अच्छी कमाई कर सकती है. फिल्म में रणबीर कपूर, संजय दत्त का किरदार निभा रहे हैं. इसके अलावा दीया मिर्जा, अनुष्का शर्मा, मनीषा कोईराला, परेश रावल और विकी कौशल मुख्य भूमिकाओं में हैं और सभी दर्शको को इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार है.

 


'इंडियन फिल्म फेस्टिवल ऑफ़ मेलबर्न ' में बेस्ट फिल्म की दौड़ में सबसे आगे ' संजू'

फन्ने खां का पहला गाना हुआ रिलीज़, ऐश्वर्या दिखी रॉकस्टार के अवतार में


 VT PADTAL