VT Update
संजय गांधी अस्पताल में 15 दिनों से बुखार की दवाई का स्टॉक खत्म,कारपोरेशन को आर्डर के बावजूद नहीं हो सकी सप्लाई,7 हजार टेबलेट की होती है प्रतिदिन खपत संजय गांधी अस्पताल में 15 दिनों से बुखार की दवाई का स्टॉक खत्म,कारपोरेशन को आर्डर के बावजूद नहीं हो सकी सप्लाई,7 हजार टेबलेट की होती है प्रतिदिन खपत गोटेगांव गोलीकांड में पुलिस रिमांड पर केंद्रीय मंत्री प्रहलाद पटेल का बेटा,बांकी आरोपियों को भेजा गया जेल,अन्य फरार आरोपियों की पुलिस कर रही तलाश कैबिनेट बैठक में सिंधिया समर्थक मंत्रियों की मुख्यमंत्री कमलनाथ से बहस,मंत्री प्रद्दुम्न सिंह ने कहा ऐसे नही चलेगा सीएम साहब,कमलनाथ ने कहा मुझे पता है किसके इसारे पर ये सब कह रहे हो कमलनाथ कैबिनेट के बड़ा फैसला,प्रदेश में रियल एस्टेट को बढ़ावा देने कलेक्टर गाइड लाइन दर में 20प्रतिशत की होगी कमी,स्टाम्प ड्यूटी को भी किया गया कम,बैठक में लिए गए कई महत्वपूर्ण निर्णय
Sunday 1st of July 2018 | अम्बानी की इंगेजमेंट

अम्बानी की इंगेजमेंट ,धूम मचाते दिखे बॉलीवुड सितारे


 

देश के सबसे बड़े बिजनेसमैन मुकेश अंबानी के घर इन दिनों उनके बड़े बेटे आकाश अंबानी की  सगाई का जश्न मनाया जा रहा है. जिसके कारण अब उनके घर में काफी गहमा – गहमी सा माहौल  है |  जिसमे कई राजनेताओं, बड़े उद्योगपतियों, खेल जगत की जानी-मानी हस्तियों से लेकर बॉलीवुड सितारों ने शिरकत कर इसमें चार-चांद लगा दिए. समारोह में रिलायंस इंडस्ट्रीज के चेयरमैन मुकेश अंबानी के छोटे भाई अनिल अंबानी और उनकी पत्नी टीना, टाटा ग्रुप के चेयरमैन रतन टाटा, महिंद्रा ग्रुप के चेयरमैन आनंद महिंद्रा, कोटक महिंद्रा के प्रबंध निदेशक उदय कोटक, आदित्य बिड़ला ग्रुप के चेयरमैन कुमार मंगलम बिड़ला और जी नेटवर्क के चेयरमैन सुभाष चंद्रा शामिल हुए.


इस दौरान  बिग फैट पार्टी की कुछ इनसाइड वीडियो सामने आए हैं. इस सभी में एक वीडियो है जो बेहद खास है. ये कहना गलत नहीं होगा कि ये पहला मौका है जब बॉलीवुड के लगभग सभी सुपरस्टार्स एक साथ एक ही मंच पर डांस करते नजर आए हों. जो वीडियो सामने आया है उसमें सेंटर में बॉलीवुड के किंग खान शाहरुख नजर आ रहे हैं. सभी स्टार्स सोनम कपूर की फिल्म 'आयशा' के गाने गल मिट्ठी मिट्ठी बोल पर डांस करते दिख रहे हैं.

 

बॉलीवुड की सबसे खूबसूरत अभिनेत्री मानी जाने वाली ऐश्वर्या राय बच्चन ने पति अभिषेक बच्चन और बेटी आराध्या के साथ शिरकत की. इस दौरान सभी ट्रेडिशनल लुक में नजर आ रहे थे.
जहां आराध्या पिंक कलर के लहंगे में बेहद क्यूट लग रही थीं वहीं ऐश्वर्या गोल्डन कलर की साड़ी में काफी ग्लैमरस नजर आ रही थीं .बच्चन परिवार के अंबानी फैमिली के साथ काफी अच्छे रिश्ते हैं.        

 

बच्चन फॅमिली के अलावा साहिद कपूर अपनी प्रेग्नेंट वाइफ मीरा कपूर के साथ दिखे | आप को बता दे की मीरा अपने दुसरे बच्चे को जन्म देने वाली है | इस दौरान शाहिद कपूर मीरा का बेहद ख्याल रखते नजर आए. सहीद कपूर के साथ-साथ बॉलीवुड के किंग खान शाहरुख़ खान भी अपनी पत्नी गौरी और बेटे के साथ नजर आये | इसके अलावा परिणिति चोपरा, सिद्धार्थ मल्होत्त्रा, अलिया भट्ट, श्रद्धा कपूर और  स्वेता बच्चन अपनी बेटी नव्या नवेली के साथ नजर आई|

इस पार्टी में रेखा ने भी शिरकत की जो की गोल्डन साड़ी में बेहद खूबसूरत लग रही थी|   

आकाश अम्बानी की ग्रैंड इंगेजमेंट में क्रिकेट जगत के कई सितारे नजर आये जिसमे क्रिकेटर जहीर खान की पत्नी  सागरिका ब्लू कलर की साड़ी और हैवी नैक्लेस में बेहद खूबसूरत नजर आ रही थीं. जहीर और सागरिका के साथ-साथ इस इंगेजमेंट पार्टी में क्रिकेटर हरभजन सिंह भी अपनी पत्नी गीता बसरा के साथ पहुंचे.


“मेंटल है क्‍या” का मोशल पोस्‍टर हुआ रिलीज़, बहतरीन मोशल पोस्टर के बाद जल्‍द

जवानी जानेमन से डेब्यू करने जा रही पूजा बेदी की बेटी आलिया फर्नीचरवाला, सैफ


 VT PADTAL


 Rewa

छात्र संघ अध्यक्ष ने गृह मंत्री बाला बच्चन को सौंपा ज्ञापन, कॉलेज में सुरक्षा बल व पुलिस चौकी की मांग
Thursday 20th of June 2019
आज रीवा आयेंगे मध्य प्रदेश के गृहमंत्री बाला बच्चन, विभागीय अधिकारीयों से करेंगे मीटिंग
Thursday 20th of June 2019
रीवा पुलिस द्वारा किया गया रामसुमिरन हत्या केस का खुलासा, हत्या की वजह मृतक की पत्नी के अवैध संबंध
Thursday 20th of June 2019
जमीन पर बैठ कर की टीएल बैठकर, जिले के सभी अधिकारी एवं कर्मचारी रहे मौजूद  
Wednesday 19th of June 2019
नाबालिक लड़की के अपहरण को लेकर परिजनों द्वारा आरोपी पर की गयी कार्यवाही की मांग
Wednesday 19th of June 2019
रीवा कलेक्टर के निर्देश पर ओवरलोड ट्रकों पर की गयी कार्यवाही, अमले से भिड़े ट्रक मालिक
Wednesday 19th of June 2019