VT Update
इंदौर में पकड़ाई जिस्म के जादूगरनियों के तार रीवा से भी जुड़े, नगर निगम में तैनात रहे ईंजी हरभजन सिंह को भी किया था ब्लैकमेल, जांच में अहम खुलासा, 20 लोगों से ऐंठ चुकी है 15 करोड़, बरामद की गई 90 वीडियो। अमेरिका के ह्यूस्टन में पीएम मोदी के कार्यक्रम से 24 घंटे पहले बरसा 10 इंच पानी, लगाई गई इमरजेंसी, स्कूल कॅालेजों में की गई छुट्टी, जारी किया गया अलर्ट। वायुसेना को मिला पहला लड़ाकू विमान रफाल, 8 अक्टूबर को सेना में किया जाएगा शामिल, फ्रांस जाएंगे रक्षामंत्री राजनाथ सिंह, 60 हजार करोड़ में दोनों देशों के बीच हुआ सौदा। बीजेपी के धरना प्रदर्शन पर कांग्रेस का वार, कहा- शिवराज को किसानों से हमदर्दी है तो दिल्ली में केंद्र सरकार के खिलाफ करें प्रदर्शन, दिलाए राहत पैकेज। प्रदेश की कमलनाथ सरकार के खिलाफ विपक्ष का हल्ला बोल, बीजेपी ने प्रदेश के सभी जिलों व तहसीलों में किया प्रदर्शन, की किसानों को राहत दिए जाने की मांग, सरकार पर लगाया वादाखिलाफी का आरोप।
Sunday 1st of July 2018 | अम्बानी की इंगेजमेंट

अम्बानी की इंगेजमेंट ,धूम मचाते दिखे बॉलीवुड सितारे


 

देश के सबसे बड़े बिजनेसमैन मुकेश अंबानी के घर इन दिनों उनके बड़े बेटे आकाश अंबानी की  सगाई का जश्न मनाया जा रहा है. जिसके कारण अब उनके घर में काफी गहमा – गहमी सा माहौल  है |  जिसमे कई राजनेताओं, बड़े उद्योगपतियों, खेल जगत की जानी-मानी हस्तियों से लेकर बॉलीवुड सितारों ने शिरकत कर इसमें चार-चांद लगा दिए. समारोह में रिलायंस इंडस्ट्रीज के चेयरमैन मुकेश अंबानी के छोटे भाई अनिल अंबानी और उनकी पत्नी टीना, टाटा ग्रुप के चेयरमैन रतन टाटा, महिंद्रा ग्रुप के चेयरमैन आनंद महिंद्रा, कोटक महिंद्रा के प्रबंध निदेशक उदय कोटक, आदित्य बिड़ला ग्रुप के चेयरमैन कुमार मंगलम बिड़ला और जी नेटवर्क के चेयरमैन सुभाष चंद्रा शामिल हुए.


इस दौरान  बिग फैट पार्टी की कुछ इनसाइड वीडियो सामने आए हैं. इस सभी में एक वीडियो है जो बेहद खास है. ये कहना गलत नहीं होगा कि ये पहला मौका है जब बॉलीवुड के लगभग सभी सुपरस्टार्स एक साथ एक ही मंच पर डांस करते नजर आए हों. जो वीडियो सामने आया है उसमें सेंटर में बॉलीवुड के किंग खान शाहरुख नजर आ रहे हैं. सभी स्टार्स सोनम कपूर की फिल्म 'आयशा' के गाने गल मिट्ठी मिट्ठी बोल पर डांस करते दिख रहे हैं.

 

बॉलीवुड की सबसे खूबसूरत अभिनेत्री मानी जाने वाली ऐश्वर्या राय बच्चन ने पति अभिषेक बच्चन और बेटी आराध्या के साथ शिरकत की. इस दौरान सभी ट्रेडिशनल लुक में नजर आ रहे थे.
जहां आराध्या पिंक कलर के लहंगे में बेहद क्यूट लग रही थीं वहीं ऐश्वर्या गोल्डन कलर की साड़ी में काफी ग्लैमरस नजर आ रही थीं .बच्चन परिवार के अंबानी फैमिली के साथ काफी अच्छे रिश्ते हैं.        

 

बच्चन फॅमिली के अलावा साहिद कपूर अपनी प्रेग्नेंट वाइफ मीरा कपूर के साथ दिखे | आप को बता दे की मीरा अपने दुसरे बच्चे को जन्म देने वाली है | इस दौरान शाहिद कपूर मीरा का बेहद ख्याल रखते नजर आए. सहीद कपूर के साथ-साथ बॉलीवुड के किंग खान शाहरुख़ खान भी अपनी पत्नी गौरी और बेटे के साथ नजर आये | इसके अलावा परिणिति चोपरा, सिद्धार्थ मल्होत्त्रा, अलिया भट्ट, श्रद्धा कपूर और  स्वेता बच्चन अपनी बेटी नव्या नवेली के साथ नजर आई|

इस पार्टी में रेखा ने भी शिरकत की जो की गोल्डन साड़ी में बेहद खूबसूरत लग रही थी|   

आकाश अम्बानी की ग्रैंड इंगेजमेंट में क्रिकेट जगत के कई सितारे नजर आये जिसमे क्रिकेटर जहीर खान की पत्नी  सागरिका ब्लू कलर की साड़ी और हैवी नैक्लेस में बेहद खूबसूरत नजर आ रही थीं. जहीर और सागरिका के साथ-साथ इस इंगेजमेंट पार्टी में क्रिकेटर हरभजन सिंह भी अपनी पत्नी गीता बसरा के साथ पहुंचे.


एक नए रूप में दिखेगे प्रभास, फिल्म रामायण का बन सकते है हिस्सा

मोदी के 69वें जन्मदिन पर मोदी पर बन रही एक और फिल्म का लुक आया सामने, अक्षय-प्रभ


 VT PADTAL