VT Update
केजरीवाल ने दिया शिवराज को प्रस्ताव शिक्षा में सुधार करना हो तो मनीष को भेज दूँ मध्यप्रदेश सीएम फेस की अटकलों पर शिवराज ने लगाया विराम, कहा कि मेरे ही नेतृत्व में बनेगी भाजपा की अगली सरकार वार्ड क्र 16 में मुख्यमार्ग से परेशान रहवासी, मार्ग का नहीं हो रहा निर्माण, 4 बार किया जा चुका है भूमिपूजन दिल्ली मैट्रो को सितम्बर से बिजली सप्लाई करेगा, बदबार का अल्ट्रामेगा सोलर पावर प्लांट गोविंदगढ़ थाना क्षेत्र के धोबखरी गांव में भाई की जान बचाने नहर में कूदी बहन, हुई मौत
मंदसौर दुष्कर्म मामले पर फूट रहा लोगों का गुस्सा

मंदसौर दुष्कर्म मामले पर फूट रहा लोगों का गुस्सा, पुतला दहन सहित कई अन्य माध्यमों से प्रदर्शन कर जताया विरोध


मध्यप्रदेश के मंदसौर में मासूम से ज्यादती मामले में लोगों का गुस्सा जमकर फूटा है. दरिंदों के खिलाफ लोग सड़क पर उतर गए हैं और आरोपियों को फांसी में चढ़ानें की मांग कर रहे हैं. दोनों आरोपी पुलिस गिरफ्त में हैं.

मंदसौर की इस घटना के खिलाफ लोगों का गुस्सा अब पूरे प्रदेश भर में फैल चुका हैं तक पहुंच गया है जहां पर लोगों के द्वारा आरोपियों के पुतले को फांसी पर लटकाया जा रहा है  वहीं कई अन्य जगहों पर हिंदू-मुस्लिम समाजों और सामाजिक संस्थाओं ने रैली निकालीं.

आरोपी आसिफ को पांच दिन के लिए पुलिस रिमांड पर भेज दिया गया है. सुरक्षा की दृष्टि से उसे कोर्ट में पेश नहीं किया गया. इसलिए पाक्सो स्पेशलिस्ट जेएमएफसी शबनम मंसूरी ने अजाक थाने पहुंचकर आसिफ को रिमांड पर सौंपा. सबूत जुटाने के लिए 10 लोगों की टीम गठित की गई है. टीम जल्द चालान पेश करेगी. अब तक आरोपियों के कपड़े, बाइक, बच्ची के कपड़े और डीएनए सैंपल लिए जा चुके हैं.

उधर, इंदौर के एमवाय में भर्ती बच्ची की हालत में आंशिक सुधार हुआ. अस्पताल अधीक्षक डॉ. वीएस पाल ने बताया कि बच्ची अब होश में है और उसे आज दाल-दलिया-खिचड़ी दी गई. उन्होंने बताया कि बच्ची को संक्रमण से बचाने के लिए उसके वार्ड में आवाजाही पर रोक लगा दी है. गलियारे में बैरिकेडिंग की गई है. वहीं स पूरे घटनाक्रम के बाद सीएम शिवराज ने बच्ची की पढ़ाई, नौकरी और शादी तक की पूरी जिम्मेदारी उठाने का ऐलान किया है तथा उसके नाम दस लाख की एफडी करवाई है


कुलपति बनने के जुगाड़ समाप्त, शैक्षणिक अनुभव वाले की बन सकेंगे कुलपति !

बीजेपी ने की लोकसभा की तैयारी, प्रदेश के 14 सांसदों के कट सकते हैं टिकट


 VT PADTAL