VT Update
विंध्य के सबसे बड़े अस्पताल संजय गांधी की सुरक्षा व्यवस्था पर उठे सवाल, अस्पताल के पार्किंग से चोरी हुई बोलेरो वाहन रीवा मेडिकल कॉलेज में लगेगा रूफटाफ का प्रदेश का सबसे बड़ा सोलर प्रोजेक्ट मतदाता जागरूकता के लिए रवाना हुई बुलेट रैली, कलेक्टर प्रीति मैथिल ने दिखाई हरी झंडी मध्यप्रदेश के शिवपुरी जिले में घटिया पुल निर्माण पर गिरी गाज, पीडब्लयूडी के चार अफसर सस्पेंड रीवा सहित प्रदेश भर में हर्षोल्लास के साथ मनायी गई कृष्ण जन्माष्टमी, शिल्पी प्लाजा में हुआ मटकी फोड़ने का भव्य आयोजन
Sunday 1st of July 2018 | मंदसौर दुष्कर्म मामले पर फूट रहा लोगों का गुस्सा

मंदसौर दुष्कर्म मामले पर फूट रहा लोगों का गुस्सा, पुतला दहन सहित कई अन्य माध्यमों से प्रदर्शन कर जताया विरोध


मध्यप्रदेश के मंदसौर में मासूम से ज्यादती मामले में लोगों का गुस्सा जमकर फूटा है. दरिंदों के खिलाफ लोग सड़क पर उतर गए हैं और आरोपियों को फांसी में चढ़ानें की मांग कर रहे हैं. दोनों आरोपी पुलिस गिरफ्त में हैं.

मंदसौर की इस घटना के खिलाफ लोगों का गुस्सा अब पूरे प्रदेश भर में फैल चुका हैं तक पहुंच गया है जहां पर लोगों के द्वारा आरोपियों के पुतले को फांसी पर लटकाया जा रहा है  वहीं कई अन्य जगहों पर हिंदू-मुस्लिम समाजों और सामाजिक संस्थाओं ने रैली निकालीं.

आरोपी आसिफ को पांच दिन के लिए पुलिस रिमांड पर भेज दिया गया है. सुरक्षा की दृष्टि से उसे कोर्ट में पेश नहीं किया गया. इसलिए पाक्सो स्पेशलिस्ट जेएमएफसी शबनम मंसूरी ने अजाक थाने पहुंचकर आसिफ को रिमांड पर सौंपा. सबूत जुटाने के लिए 10 लोगों की टीम गठित की गई है. टीम जल्द चालान पेश करेगी. अब तक आरोपियों के कपड़े, बाइक, बच्ची के कपड़े और डीएनए सैंपल लिए जा चुके हैं.

उधर, इंदौर के एमवाय में भर्ती बच्ची की हालत में आंशिक सुधार हुआ. अस्पताल अधीक्षक डॉ. वीएस पाल ने बताया कि बच्ची अब होश में है और उसे आज दाल-दलिया-खिचड़ी दी गई. उन्होंने बताया कि बच्ची को संक्रमण से बचाने के लिए उसके वार्ड में आवाजाही पर रोक लगा दी है. गलियारे में बैरिकेडिंग की गई है. वहीं स पूरे घटनाक्रम के बाद सीएम शिवराज ने बच्ची की पढ़ाई, नौकरी और शादी तक की पूरी जिम्मेदारी उठाने का ऐलान किया है तथा उसके नाम दस लाख की एफडी करवाई है


एट्रोसिटी एक्ट पर शिवराज के बयान पर कपिल सिब्बल ने किया पलटवार

बहुजन समाज पार्टी ने जारी किये 22 प्रत्याशियों के नाम


 VT PADTAL