VT Update
16 नवम्बर को शहडोल में होंगे नरेंद्र मोदी और राहुल गांधी कांग्रेस विधायक सुन्दरलाल तिवारी ने आरएसएस को कहा आतंकी संगठन,कांग्रेस का बयान से किनारा रीवा में भाजपा प्रत्याशी राजेंद्र शुक्ल ने कांग्रेस प्रत्याशी अभय मिश्र को दिया कानूनी नोटिस। 50 करोड़ का कर सकते हैं दावा। आबकारी उड़नदस्ता टीम ने की बड़ी कार्यवाही, नईगढ़ी व पहाड़ी गाँव में कच्ची शराब भट्टी में मारी रेड, 200 लीटर कच्ची शराब के साथ पांच आरोपी गिरफ्तार विधानसभा चुनाव के मद्देनज़र एस एस टी टीम की कार्यवाही जारी, चेकिंग के दौरान चार पहिया सवार के कब्जे से बरामद हुए 2लाख 19 हज़ार रुपये, निर्वाचन कार्यालय भेजा गया मामला
Monday 2nd of July 2018 | दुष्कर्म मामले में बॉलीवुड सुपरस्टारों ने भी जताया विरोध

मंदसौर दुष्कर्म मामले में बॉलीवुड सुपरस्टारों ने भी जताया विरोध


पिछले हफ्ते मंगलवार को हुए मंदसौर गैंगरेप में फरहान अख्तर, रितेश देशमुख जैसे बॉलीवुड सितारों ने आलोचना करते हुए देश में बच्चों की सुरक्षा की स्थिति पर सवाल खड़े किए हैं. मध्य प्रदेश की एक आठ वर्षीय स्कूली छात्रा के साथ गैंगरेप का मामला सामने आया है और बॉलीवुड के गलियारे में इस घटना को लेकर हलचल मच गई है. घटना पिछले हफ्ते मंगलवार की है जब छात्रा स्कूल के बाहर अपने पिता के आने का इंतजार कर रही थी, तभी उसका अपहरण कर लिया गया था. उसके साथ गैंगरेप किया गया और बाद में उसका गला रेत कर मरने के लिए छोड़ दिया गया. इस घटना के एक दिन बाद मध्य प्रदेश की पुलिस ने 20 वर्षीय मजदूर इरफान उर्फ भय्यू को सीसीटीवी फूटेज के आधार पर गिरफ्तार किया. इरफान के बाद इस मामले में एक अन्य मजदूर आसिफ (24) को भी गिरफ्तार किया गया है. दोनों के खिलाफ भारतीय दंड संहिता की प्रासंगिक धाराओं तथा बाल यौन अपराध संरक्षण कानून के तहत मामले दर्ज किए गए हैं.

रितेश देशमुख ने ट्वीट किया "इससे बड़ी किसी बात पर मुझे अधिक गुस्सा नहीं आ सकता. आठ साल की बच्ची का अपहरण और दुष्कर्म. बहुत हो गया. अपराधियों को जनता के सामने फांसी दी जानी चाहिए."

 

इसके अलावा फरहान ने कहा, "खतरनाक रोहराव और अपराध की गंभीर विकृति को देखते हुए किसी को यह पूछना चाहिए कि क्या आपका देश बच्चों के लिए सुरक्षित नहीं रह गया है?"

 

रितेश देशमुख और फरहान अख्तर के अलावा स्वरा भास्कर , ईशा गुप्ता, ऋचा चड्डा और विशाल डडलानी ने भी ट्वीट करके इस घटना पे अपना गुस्सा जताया है |


'इंडियन फिल्म फेस्टिवल ऑफ़ मेलबर्न ' में बेस्ट फिल्म की दौड़ में सबसे आगे ' संजू'

फन्ने खां का पहला गाना हुआ रिलीज़, ऐश्वर्या दिखी रॉकस्टार के अवतार में


 VT PADTAL