VT Update
गोपाल भार्गव बने नेता मप्र.विधानसभा नेता प्रतिपक्ष जेपी सीमेंट ने नहीं चुकाया 5० करोड़ रूपए टैक्स, जुलाई के बाद नहीं जमा किया टैक्स लूट से बचने पहले व्यापारी और फिर बदमाश गाड़ी सहित गिरे नदी में,गुढ़ थाने के बिछिया नदी में हुआ हादसा विधानसभा में हारे उम्मीदवारों को कमलनाथ का सहारा, कमलनाथ ने कहा हताश न हो लोकसभा की तैयारी में लगें मप्र में कांग्रेस सरकार फिर खोलेगी व्यापम की फाइल,गृह मंत्री बाला बच्चन ने कहा घोटाले से जुड़े लोग बक्शे नही जायेंगे
Monday 2nd of July 2018 | दुष्कर्म मामले में बॉलीवुड सुपरस्टारों ने भी जताया विरोध

मंदसौर दुष्कर्म मामले में बॉलीवुड सुपरस्टारों ने भी जताया विरोध


पिछले हफ्ते मंगलवार को हुए मंदसौर गैंगरेप में फरहान अख्तर, रितेश देशमुख जैसे बॉलीवुड सितारों ने आलोचना करते हुए देश में बच्चों की सुरक्षा की स्थिति पर सवाल खड़े किए हैं. मध्य प्रदेश की एक आठ वर्षीय स्कूली छात्रा के साथ गैंगरेप का मामला सामने आया है और बॉलीवुड के गलियारे में इस घटना को लेकर हलचल मच गई है. घटना पिछले हफ्ते मंगलवार की है जब छात्रा स्कूल के बाहर अपने पिता के आने का इंतजार कर रही थी, तभी उसका अपहरण कर लिया गया था. उसके साथ गैंगरेप किया गया और बाद में उसका गला रेत कर मरने के लिए छोड़ दिया गया. इस घटना के एक दिन बाद मध्य प्रदेश की पुलिस ने 20 वर्षीय मजदूर इरफान उर्फ भय्यू को सीसीटीवी फूटेज के आधार पर गिरफ्तार किया. इरफान के बाद इस मामले में एक अन्य मजदूर आसिफ (24) को भी गिरफ्तार किया गया है. दोनों के खिलाफ भारतीय दंड संहिता की प्रासंगिक धाराओं तथा बाल यौन अपराध संरक्षण कानून के तहत मामले दर्ज किए गए हैं.

रितेश देशमुख ने ट्वीट किया "इससे बड़ी किसी बात पर मुझे अधिक गुस्सा नहीं आ सकता. आठ साल की बच्ची का अपहरण और दुष्कर्म. बहुत हो गया. अपराधियों को जनता के सामने फांसी दी जानी चाहिए."

 

इसके अलावा फरहान ने कहा, "खतरनाक रोहराव और अपराध की गंभीर विकृति को देखते हुए किसी को यह पूछना चाहिए कि क्या आपका देश बच्चों के लिए सुरक्षित नहीं रह गया है?"

 

रितेश देशमुख और फरहान अख्तर के अलावा स्वरा भास्कर , ईशा गुप्ता, ऋचा चड्डा और विशाल डडलानी ने भी ट्वीट करके इस घटना पे अपना गुस्सा जताया है |


हरियाणा की चहेती सपना चौधरी की फिल्म का ट्रेलर वीडियो हुआ रिलीज़

फैन को देख कर जान्हवी कपूर ने क्यों कहा ओह माय गॉड...!!!


 VT PADTAL