VT Update
विंध्य के सबसे बड़े अस्पताल संजय गांधी की सुरक्षा व्यवस्था पर उठे सवाल, अस्पताल के पार्किंग से चोरी हुई बोलेरो वाहन रीवा मेडिकल कॉलेज में लगेगा रूफटाफ का प्रदेश का सबसे बड़ा सोलर प्रोजेक्ट मतदाता जागरूकता के लिए रवाना हुई बुलेट रैली, कलेक्टर प्रीति मैथिल ने दिखाई हरी झंडी मध्यप्रदेश के शिवपुरी जिले में घटिया पुल निर्माण पर गिरी गाज, पीडब्लयूडी के चार अफसर सस्पेंड रीवा सहित प्रदेश भर में हर्षोल्लास के साथ मनायी गई कृष्ण जन्माष्टमी, शिल्पी प्लाजा में हुआ मटकी फोड़ने का भव्य आयोजन
Monday 2nd of July 2018 | दुष्कर्म मामले में बॉलीवुड सुपरस्टारों ने भी जताया विरोध

मंदसौर दुष्कर्म मामले में बॉलीवुड सुपरस्टारों ने भी जताया विरोध


पिछले हफ्ते मंगलवार को हुए मंदसौर गैंगरेप में फरहान अख्तर, रितेश देशमुख जैसे बॉलीवुड सितारों ने आलोचना करते हुए देश में बच्चों की सुरक्षा की स्थिति पर सवाल खड़े किए हैं. मध्य प्रदेश की एक आठ वर्षीय स्कूली छात्रा के साथ गैंगरेप का मामला सामने आया है और बॉलीवुड के गलियारे में इस घटना को लेकर हलचल मच गई है. घटना पिछले हफ्ते मंगलवार की है जब छात्रा स्कूल के बाहर अपने पिता के आने का इंतजार कर रही थी, तभी उसका अपहरण कर लिया गया था. उसके साथ गैंगरेप किया गया और बाद में उसका गला रेत कर मरने के लिए छोड़ दिया गया. इस घटना के एक दिन बाद मध्य प्रदेश की पुलिस ने 20 वर्षीय मजदूर इरफान उर्फ भय्यू को सीसीटीवी फूटेज के आधार पर गिरफ्तार किया. इरफान के बाद इस मामले में एक अन्य मजदूर आसिफ (24) को भी गिरफ्तार किया गया है. दोनों के खिलाफ भारतीय दंड संहिता की प्रासंगिक धाराओं तथा बाल यौन अपराध संरक्षण कानून के तहत मामले दर्ज किए गए हैं.

रितेश देशमुख ने ट्वीट किया "इससे बड़ी किसी बात पर मुझे अधिक गुस्सा नहीं आ सकता. आठ साल की बच्ची का अपहरण और दुष्कर्म. बहुत हो गया. अपराधियों को जनता के सामने फांसी दी जानी चाहिए."

 

इसके अलावा फरहान ने कहा, "खतरनाक रोहराव और अपराध की गंभीर विकृति को देखते हुए किसी को यह पूछना चाहिए कि क्या आपका देश बच्चों के लिए सुरक्षित नहीं रह गया है?"

 

रितेश देशमुख और फरहान अख्तर के अलावा स्वरा भास्कर , ईशा गुप्ता, ऋचा चड्डा और विशाल डडलानी ने भी ट्वीट करके इस घटना पे अपना गुस्सा जताया है |


महाक्षय और योगिता बाली को मिली अग्रिम जमानत , भोजपुरी एक्ट्रेस ने लगाया था र

‘गोल्ड’ का पहला गाना हुआ रिलीज़, ट्विटर पर भी हो रहा काफी शेयर  


 VT PADTAL