VT Update
संजय गांधी अस्पताल में 15 दिनों से बुखार की दवाई का स्टॉक खत्म,कारपोरेशन को आर्डर के बावजूद नहीं हो सकी सप्लाई,7 हजार टेबलेट की होती है प्रतिदिन खपत संजय गांधी अस्पताल में 15 दिनों से बुखार की दवाई का स्टॉक खत्म,कारपोरेशन को आर्डर के बावजूद नहीं हो सकी सप्लाई,7 हजार टेबलेट की होती है प्रतिदिन खपत गोटेगांव गोलीकांड में पुलिस रिमांड पर केंद्रीय मंत्री प्रहलाद पटेल का बेटा,बांकी आरोपियों को भेजा गया जेल,अन्य फरार आरोपियों की पुलिस कर रही तलाश कैबिनेट बैठक में सिंधिया समर्थक मंत्रियों की मुख्यमंत्री कमलनाथ से बहस,मंत्री प्रद्दुम्न सिंह ने कहा ऐसे नही चलेगा सीएम साहब,कमलनाथ ने कहा मुझे पता है किसके इसारे पर ये सब कह रहे हो कमलनाथ कैबिनेट के बड़ा फैसला,प्रदेश में रियल एस्टेट को बढ़ावा देने कलेक्टर गाइड लाइन दर में 20प्रतिशत की होगी कमी,स्टाम्प ड्यूटी को भी किया गया कम,बैठक में लिए गए कई महत्वपूर्ण निर्णय
Wednesday 4th of July 2018 | कांग्रेस में बना दसवां गुट: प्रभात झा

बावरिया गुट के साथ बना कांग्रेस का दसवां गुट, छिंदवाड़ा छोड़ नहीं गलेगी कमलनाथ की दाल: प्रभात झा


मध्य प्रदेश में कांग्रेस के 9 गुट सक्रिय हैं और दसवां गुट बावरिया ने बना लिया है. यह कहना है भाजपा के वरिष्ठ नेता और राष्ट्रीय उपाध्यक्ष प्रभात झा का. प्रभात झा ने विरोधियों पर निशाना साधते हुए कहा कांग्रेस में तो गुटीय राजनीति सक्रिय है. प्रभात झा ने प्रदेश कांग्रेस प्रभारी दीपक बावरिया के उन बयानों को निशाना बनाते हुए कहा जिसमे उन्होंने सीएम कैंडिडेट और अनुसूचित जाति वर्ग के नेता को उपमुख्यमंत्री बनाने की बात कही थी. प्रभात झा ने तंज कसते हुए कहा कि कांग्रेस पहले चुनाव तो जीत जाए फिर ऐसी बात करे, ऐसी बातें चुनाव न जीतने वाली पार्टी ही करती हैं. उन्होंने कहा दीपक बावरिया अपना एक नया गुट बना रहे हैं, इस लालच में कि चाहे सरकार आये या न आये कम से कम प्रदेश में अपना गुट तो बना रहे, उन्हें इसी में सफलता हासिल करनी है.

दरअसल, इन दिनों बावरिया अपने ही बयानों के कारण चर्चा में है और पार्टी के लिए मुश्किलें बढ़ा रहे हैं. हालही में उन्होंने कहा था कमलनाथ या ज्योतिरादित्य सिंधिया में से किसी एक को मुख्यमंत्री का चेहरा प्रोजेक्ट किया जाएगा. उनका यह बयान ऐसे समय आया है, जब कांग्रेस में सीएम प्रोजेक्ट किए जाने की बात लगभग बंद हो चुकी थी. इससे कांग्रेस में गुटबाजी फिर से दिखने के आसार हैं. यह पहला मौका नहीं है जब बावरिया ने ऐसा बयान दिया हो. वे इससे पहले कह चुके हैं कि प्रदेश में कांग्रेस की सरकार बनने पर सुरेन्द्र चौधरी उपमुख्यमंत्री होंगे. उनके इस बयान का पार्टी के ही नेताओं ने तीखा विरोध किया था. अब भाजपा ने भी उनके बयानों पर निशाना साधा है.

पत्रकारों से चर्चा करते हुए प्रभात झा ने पीसीसी चीफ कमलनाथ पर भी निशाना साधा. झा ने कमलनाथ को प्रदेश अध्यक्ष बनाये जाने पर सवाल उठाते हुए कहा कमलनाथ सीनियर नेता हैं, 37 साल से सांसद है और सिर्फ छिंदवाड़ा तक ही सीमित हैं. उन्हें जबरदस्ती प्रदेश की जिम्मेदारी दे दी या, जबरदस्ती उन्होंने जिम्मेदारी ले ली हो. कांग्रेस उद्योगपति से राजनीति करा रही है, उनका स्वास्थ भी ठीक रहता या नहीं मुझे नहीं पता. लेकिन उनके स्वाभाव में भी राजनीति नहीं है, वो किसी की सुन नहीं सकते, वो संगठन का काम कैसे करेंगे, वो किसी से दबते नहीं हैं. इतने सालों में वो केंद्रीय मंत्री रहे लेकिन कांग्रेस ने उन्हें संगठन का काम नहीं दिया. प्रभात झा ने कहा कमलनाथ प्रदेश में कहीं भी चले जाएं, छिंदवाड़ा छोड़कर उनकी दाल कहीं भी नहीं गलने वाली है.


6 निवेश प्रस्तावों को मंजूरी के चलते 7500 लोगों को मिलेगा रोजगार

भोपाल रेप केस की पीड़ित बच्ची के परिजनों से मिलने पंहुची मंत्री इमरती देवी


 VT PADTAL


 Rewa

छात्र संघ अध्यक्ष ने गृह मंत्री बाला बच्चन को सौंपा ज्ञापन, कॉलेज में सुरक्षा बल व पुलिस चौकी की मांग
Thursday 20th of June 2019
आज रीवा आयेंगे मध्य प्रदेश के गृहमंत्री बाला बच्चन, विभागीय अधिकारीयों से करेंगे मीटिंग
Thursday 20th of June 2019
रीवा पुलिस द्वारा किया गया रामसुमिरन हत्या केस का खुलासा, हत्या की वजह मृतक की पत्नी के अवैध संबंध
Thursday 20th of June 2019
जमीन पर बैठ कर की टीएल बैठकर, जिले के सभी अधिकारी एवं कर्मचारी रहे मौजूद  
Wednesday 19th of June 2019
नाबालिक लड़की के अपहरण को लेकर परिजनों द्वारा आरोपी पर की गयी कार्यवाही की मांग
Wednesday 19th of June 2019
रीवा कलेक्टर के निर्देश पर ओवरलोड ट्रकों पर की गयी कार्यवाही, अमले से भिड़े ट्रक मालिक
Wednesday 19th of June 2019