VT Update
ओंकारेश्वर बांध विस्थापितों को मिली सुप्रीम कोर्ट से राहत, कोर्ट ने सरकार को दिया आदेश विस्थापितों को उपलब्ध कराएं बेहतर भूमि। प्रदेश के भिंड में चार लोगों की हत्या करने वाले आरोपी को कोर्ट ने सुनाई फांसी की सजा। शहडोल उपचुनाव में कांग्रेस प्रत्याशी रही हिमाद्री सिंह ने आज कांग्रेस का हाथ छोड़ थामा भाजपा का दामन कमलनाथ सरकार को जबलपुर हाईकोर्ट से तगड़ा झटका, ओबीसी को 27 फीसदी आरक्षण देने पर लगाई रोक। टिकट को लेकर भाजपा में मचा घमासान, दावेदारों ने प्रदेश कार्यालय के सामने की नारेबाजी।
Wednesday 4th of July 2018 | बसपा अध्यक्ष पर महिला नें लगाये छेड़छाड़ का आरोप  

बसपा अध्यक्ष पर महिला नें लगाये छेड़छाड़ का आरोप  


प्रदेश में इस समय हर दिन रेप और छेड़छाड़ के मामले सामने आ रहे है| लेकिन इसी बीच एक चौकाने वाला मामला सामने आया है जिसमे बहुजन समाज पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष नर्मदा प्रसाद अहिरवार के खिलाफ पार्टी की महिला कार्यकर्ता नें छेड़छाड़ और जान से मारने की धमकी देने का आरोप लगाया है वहीँ मामले की रिपोर्ट भी टीटी नगर थाने में दर्ज कराई गई है| जहाँ इस मामले पर अहिरवार ने इसे साजिश करार दिया है।

इसी मामलें में कार्यालय सचिव राजाराम जाटव और महेश प्रसाद कुशवाहा को भी आरोपी बनाया गया है| महिला नें आरोप लगाया है कि उससे छेड़छाड़ की गई व अश्लील तस्वीरें भी भेजी गईं। महिला ने कहा कि इसकी शिकायत पार्टी नेतृत्व से भी की, लेकिन किसी ने भी नहीं सुना।

वहीं, अहिरवार का कहना है कि उनके खिलाफ साजिश रची गई है। जिस महिला ने शिकायत की है, उसे पार्टी से निकाला जा चुका है। वह पद चाहती थीं।

महिला ने चार जून के कार्यक्रम में हंगामा किया था, जिस पर उसे पार्टी से निकाला जा चुका है |


शिवराज के सवालों पर कांग्रेस का पलटवार, क्या मजबूरी है देशी ठेकदारों की कर र

बढ़ते अपराधों के कारण सतना एसपी को हटाया, एसपी इकबाल को सौंपी गई जिले की कमान


 VT PADTAL