VT Update
केजरीवाल ने दिया शिवराज को प्रस्ताव शिक्षा में सुधार करना हो तो मनीष को भेज दूँ मध्यप्रदेश सीएम फेस की अटकलों पर शिवराज ने लगाया विराम, कहा कि मेरे ही नेतृत्व में बनेगी भाजपा की अगली सरकार वार्ड क्र 16 में मुख्यमार्ग से परेशान रहवासी, मार्ग का नहीं हो रहा निर्माण, 4 बार किया जा चुका है भूमिपूजन दिल्ली मैट्रो को सितम्बर से बिजली सप्लाई करेगा, बदबार का अल्ट्रामेगा सोलर पावर प्लांट गोविंदगढ़ थाना क्षेत्र के धोबखरी गांव में भाई की जान बचाने नहर में कूदी बहन, हुई मौत
बसपा अध्यक्ष पर महिला नें लगाये छेड़छाड़ का आरोप  

बसपा अध्यक्ष पर महिला नें लगाये छेड़छाड़ का आरोप  


प्रदेश में इस समय हर दिन रेप और छेड़छाड़ के मामले सामने आ रहे है| लेकिन इसी बीच एक चौकाने वाला मामला सामने आया है जिसमे बहुजन समाज पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष नर्मदा प्रसाद अहिरवार के खिलाफ पार्टी की महिला कार्यकर्ता नें छेड़छाड़ और जान से मारने की धमकी देने का आरोप लगाया है वहीँ मामले की रिपोर्ट भी टीटी नगर थाने में दर्ज कराई गई है| जहाँ इस मामले पर अहिरवार ने इसे साजिश करार दिया है।

इसी मामलें में कार्यालय सचिव राजाराम जाटव और महेश प्रसाद कुशवाहा को भी आरोपी बनाया गया है| महिला नें आरोप लगाया है कि उससे छेड़छाड़ की गई व अश्लील तस्वीरें भी भेजी गईं। महिला ने कहा कि इसकी शिकायत पार्टी नेतृत्व से भी की, लेकिन किसी ने भी नहीं सुना।

वहीं, अहिरवार का कहना है कि उनके खिलाफ साजिश रची गई है। जिस महिला ने शिकायत की है, उसे पार्टी से निकाला जा चुका है। वह पद चाहती थीं।

महिला ने चार जून के कार्यक्रम में हंगामा किया था, जिस पर उसे पार्टी से निकाला जा चुका है |


कुलपति बनने के जुगाड़ समाप्त, शैक्षणिक अनुभव वाले की बन सकेंगे कुलपति !

बीजेपी ने की लोकसभा की तैयारी, प्रदेश के 14 सांसदों के कट सकते हैं टिकट


 VT PADTAL