VT Update
विंध्य के सबसे बड़े अस्पताल संजय गांधी की सुरक्षा व्यवस्था पर उठे सवाल, अस्पताल के पार्किंग से चोरी हुई बोलेरो वाहन रीवा मेडिकल कॉलेज में लगेगा रूफटाफ का प्रदेश का सबसे बड़ा सोलर प्रोजेक्ट मतदाता जागरूकता के लिए रवाना हुई बुलेट रैली, कलेक्टर प्रीति मैथिल ने दिखाई हरी झंडी मध्यप्रदेश के शिवपुरी जिले में घटिया पुल निर्माण पर गिरी गाज, पीडब्लयूडी के चार अफसर सस्पेंड रीवा सहित प्रदेश भर में हर्षोल्लास के साथ मनायी गई कृष्ण जन्माष्टमी, शिल्पी प्लाजा में हुआ मटकी फोड़ने का भव्य आयोजन
Wednesday 4th of July 2018 | बसपा अध्यक्ष पर महिला नें लगाये छेड़छाड़ का आरोप  

बसपा अध्यक्ष पर महिला नें लगाये छेड़छाड़ का आरोप  


प्रदेश में इस समय हर दिन रेप और छेड़छाड़ के मामले सामने आ रहे है| लेकिन इसी बीच एक चौकाने वाला मामला सामने आया है जिसमे बहुजन समाज पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष नर्मदा प्रसाद अहिरवार के खिलाफ पार्टी की महिला कार्यकर्ता नें छेड़छाड़ और जान से मारने की धमकी देने का आरोप लगाया है वहीँ मामले की रिपोर्ट भी टीटी नगर थाने में दर्ज कराई गई है| जहाँ इस मामले पर अहिरवार ने इसे साजिश करार दिया है।

इसी मामलें में कार्यालय सचिव राजाराम जाटव और महेश प्रसाद कुशवाहा को भी आरोपी बनाया गया है| महिला नें आरोप लगाया है कि उससे छेड़छाड़ की गई व अश्लील तस्वीरें भी भेजी गईं। महिला ने कहा कि इसकी शिकायत पार्टी नेतृत्व से भी की, लेकिन किसी ने भी नहीं सुना।

वहीं, अहिरवार का कहना है कि उनके खिलाफ साजिश रची गई है। जिस महिला ने शिकायत की है, उसे पार्टी से निकाला जा चुका है। वह पद चाहती थीं।

महिला ने चार जून के कार्यक्रम में हंगामा किया था, जिस पर उसे पार्टी से निकाला जा चुका है |


एट्रोसिटी एक्ट पर शिवराज के बयान पर कपिल सिब्बल ने किया पलटवार

बहुजन समाज पार्टी ने जारी किये 22 प्रत्याशियों के नाम


 VT PADTAL