VT Update
विंध्य के सबसे बड़े अस्पताल संजय गांधी की सुरक्षा व्यवस्था पर उठे सवाल, अस्पताल के पार्किंग से चोरी हुई बोलेरो वाहन रीवा मेडिकल कॉलेज में लगेगा रूफटाफ का प्रदेश का सबसे बड़ा सोलर प्रोजेक्ट मतदाता जागरूकता के लिए रवाना हुई बुलेट रैली, कलेक्टर प्रीति मैथिल ने दिखाई हरी झंडी मध्यप्रदेश के शिवपुरी जिले में घटिया पुल निर्माण पर गिरी गाज, पीडब्लयूडी के चार अफसर सस्पेंड रीवा सहित प्रदेश भर में हर्षोल्लास के साथ मनायी गई कृष्ण जन्माष्टमी, शिल्पी प्लाजा में हुआ मटकी फोड़ने का भव्य आयोजन
Wednesday 4th of July 2018 | सिक्कों से तौलकर किया प्रदेश अध्यक्ष का स्वागत

सिक्कों से तौलकर किया गया बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष का स्वागत


नेताओं के स्वागत सत्कार तो आपने बहुत देखे होंगे जहां फूल माला और लड्डू से उन्हें तौला जाता है लेकिन गुना में एक अनोखे तरह का स्वागत देखने को मिला. जहां पर बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष कों सिक्कों से तौला गया.

दरअसल बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष राकेश सिंह बुधवार को गुना दौरें पर गए जहां पर एक कार्यक्रम में पहुंचनें के बाद नगर पालिका अध्यक्ष राजेंद्र सलूजा ने राकेश सिंह का सिक्कों से तौल कर स्वागत सत्कार किया. इतना ही नहीं सिक्कों से तौलने के बाद बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष राकेश सिंह को नगर पालिका अध्यक्ष राजेंद्र सलूजा ने गदा भी भेंट किया.

भाजपा के कार्यक्रम में गुना पहुंचे बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष राकेश सिंह ने इस दौरान कहा की नरेंद्र मोदी सरकार के 4 साल के कार्यकाल में गरीब को मकान दिलाने का काम किया गया है और आज हम गर्व से कह सकते हैं हर गरीब का एक ही सपना होता है कि उसके सर पर पक्का मकान या छत होना चाहिए और वो हमने पूरा कर दिखाया है. इस कार्यक्रम के दौरान पार्टी के कई कार्यकर्ता और नगर पालिका के पार्षद मौजूद थे.


एट्रोसिटी एक्ट पर शिवराज के बयान पर कपिल सिब्बल ने किया पलटवार

बहुजन समाज पार्टी ने जारी किये 22 प्रत्याशियों के नाम


 VT PADTAL