VT Update
केजरीवाल ने दिया शिवराज को प्रस्ताव शिक्षा में सुधार करना हो तो मनीष को भेज दूँ मध्यप्रदेश सीएम फेस की अटकलों पर शिवराज ने लगाया विराम, कहा कि मेरे ही नेतृत्व में बनेगी भाजपा की अगली सरकार वार्ड क्र 16 में मुख्यमार्ग से परेशान रहवासी, मार्ग का नहीं हो रहा निर्माण, 4 बार किया जा चुका है भूमिपूजन दिल्ली मैट्रो को सितम्बर से बिजली सप्लाई करेगा, बदबार का अल्ट्रामेगा सोलर पावर प्लांट गोविंदगढ़ थाना क्षेत्र के धोबखरी गांव में भाई की जान बचाने नहर में कूदी बहन, हुई मौत
सिक्कों से तौलकर किया प्रदेश अध्यक्ष का स्वागत

सिक्कों से तौलकर किया गया बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष का स्वागत


नेताओं के स्वागत सत्कार तो आपने बहुत देखे होंगे जहां फूल माला और लड्डू से उन्हें तौला जाता है लेकिन गुना में एक अनोखे तरह का स्वागत देखने को मिला. जहां पर बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष कों सिक्कों से तौला गया.

दरअसल बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष राकेश सिंह बुधवार को गुना दौरें पर गए जहां पर एक कार्यक्रम में पहुंचनें के बाद नगर पालिका अध्यक्ष राजेंद्र सलूजा ने राकेश सिंह का सिक्कों से तौल कर स्वागत सत्कार किया. इतना ही नहीं सिक्कों से तौलने के बाद बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष राकेश सिंह को नगर पालिका अध्यक्ष राजेंद्र सलूजा ने गदा भी भेंट किया.

भाजपा के कार्यक्रम में गुना पहुंचे बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष राकेश सिंह ने इस दौरान कहा की नरेंद्र मोदी सरकार के 4 साल के कार्यकाल में गरीब को मकान दिलाने का काम किया गया है और आज हम गर्व से कह सकते हैं हर गरीब का एक ही सपना होता है कि उसके सर पर पक्का मकान या छत होना चाहिए और वो हमने पूरा कर दिखाया है. इस कार्यक्रम के दौरान पार्टी के कई कार्यकर्ता और नगर पालिका के पार्षद मौजूद थे.


कुलपति बनने के जुगाड़ समाप्त, शैक्षणिक अनुभव वाले की बन सकेंगे कुलपति !

बीजेपी ने की लोकसभा की तैयारी, प्रदेश के 14 सांसदों के कट सकते हैं टिकट


 VT PADTAL