VT Update
विंध्य के सबसे बड़े अस्पताल संजय गांधी की सुरक्षा व्यवस्था पर उठे सवाल, अस्पताल के पार्किंग से चोरी हुई बोलेरो वाहन रीवा मेडिकल कॉलेज में लगेगा रूफटाफ का प्रदेश का सबसे बड़ा सोलर प्रोजेक्ट मतदाता जागरूकता के लिए रवाना हुई बुलेट रैली, कलेक्टर प्रीति मैथिल ने दिखाई हरी झंडी मध्यप्रदेश के शिवपुरी जिले में घटिया पुल निर्माण पर गिरी गाज, पीडब्लयूडी के चार अफसर सस्पेंड रीवा सहित प्रदेश भर में हर्षोल्लास के साथ मनायी गई कृष्ण जन्माष्टमी, शिल्पी प्लाजा में हुआ मटकी फोड़ने का भव्य आयोजन
Thursday 5th of July 2018 | मेडिकल छात्र आत्महत्या मामले में हुई गिरफ्तारी

मेडिकल छात्र आत्महत्या मामले में पुलिस ने की आरोपियो की गिरफ्तारी


मध्यप्रदेश के राजधानी भोपाल में एलएन मेडिकल कॉलेज के छात्र यश पाठे को प्रताड़ित कर आत्महत्या के लिए उकसाने के मामले में फरार चल रही मुख्य आरोपी श्रुति शर्मा और उसके साथी शालीन उपाध्याय को पुलिस ने मंगलवार को पुणे से गिरफ्तार कर लिया है. दोनों को कोतवाली पुलिस देर रात बैतूल लाई है. हालांकि, बुधवार दोपहर तक दोनों आरोपियों को सामने नहीं लाया गया है.

बताया जा रहा है कि पुलिस के ऊपर खासा दबाव है. क्योंकि श्रुति शर्मा विधानसभा के पूर्व सचिव की बेटी है. यश पाठे ने भोपाल से बैतूल अपने घर जाकर 13 जून की रात फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी.

दरअसल भोपाल में पढ़ाई कर रहे बैतूल के छात्र यश पाठे की आत्महत्या मामले में पुलिस ने भोपाल निवासी शालीन उपाध्‍याय, गौरव दुबे, आकाश सोनी, श्रुति शर्मा और सतना निवासी कार्तिक खरे के खिलाफ केस दर्ज किया है. पुलिस गौरव और आकाश को पहले ही गिरफ्तार कर चुकी है. अब सतना निवासी कार्तिक खरे ही पुलिस की पकड़ से बाहर है. सूत्रों का कहना है कि पूछताछ के बाद दोनों को न्यायालय के समक्ष पेश किया जाएगा.

यश पाठे आत्महत्या मामले में जांच कर रही कोतवाली पुलिस को यह जानकारी मिली है कि आरोपित छात्र श्रुति शर्मा के इशारे पर काम करते थे. इसका एक वीडियो भी सामने आया था. यह वीडियो 11 या 12 जून का बताया जा रहा है. जिसमें दिख रहा है कि श्रुति यश को धमकी दे रही है जबकि उसका साथी उसकी बेल्ट से पिटाई कर रहा है.


एट्रोसिटी एक्ट पर शिवराज के बयान पर कपिल सिब्बल ने किया पलटवार

बहुजन समाज पार्टी ने जारी किये 22 प्रत्याशियों के नाम


 VT PADTAL