VT Update
केजरीवाल ने दिया शिवराज को प्रस्ताव शिक्षा में सुधार करना हो तो मनीष को भेज दूँ मध्यप्रदेश सीएम फेस की अटकलों पर शिवराज ने लगाया विराम, कहा कि मेरे ही नेतृत्व में बनेगी भाजपा की अगली सरकार वार्ड क्र 16 में मुख्यमार्ग से परेशान रहवासी, मार्ग का नहीं हो रहा निर्माण, 4 बार किया जा चुका है भूमिपूजन दिल्ली मैट्रो को सितम्बर से बिजली सप्लाई करेगा, बदबार का अल्ट्रामेगा सोलर पावर प्लांट गोविंदगढ़ थाना क्षेत्र के धोबखरी गांव में भाई की जान बचाने नहर में कूदी बहन, हुई मौत
मेडिकल छात्र आत्महत्या मामले में हुई गिरफ्तारी

मेडिकल छात्र आत्महत्या मामले में पुलिस ने की आरोपियो की गिरफ्तारी


मध्यप्रदेश के राजधानी भोपाल में एलएन मेडिकल कॉलेज के छात्र यश पाठे को प्रताड़ित कर आत्महत्या के लिए उकसाने के मामले में फरार चल रही मुख्य आरोपी श्रुति शर्मा और उसके साथी शालीन उपाध्याय को पुलिस ने मंगलवार को पुणे से गिरफ्तार कर लिया है. दोनों को कोतवाली पुलिस देर रात बैतूल लाई है. हालांकि, बुधवार दोपहर तक दोनों आरोपियों को सामने नहीं लाया गया है.

बताया जा रहा है कि पुलिस के ऊपर खासा दबाव है. क्योंकि श्रुति शर्मा विधानसभा के पूर्व सचिव की बेटी है. यश पाठे ने भोपाल से बैतूल अपने घर जाकर 13 जून की रात फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी.

दरअसल भोपाल में पढ़ाई कर रहे बैतूल के छात्र यश पाठे की आत्महत्या मामले में पुलिस ने भोपाल निवासी शालीन उपाध्‍याय, गौरव दुबे, आकाश सोनी, श्रुति शर्मा और सतना निवासी कार्तिक खरे के खिलाफ केस दर्ज किया है. पुलिस गौरव और आकाश को पहले ही गिरफ्तार कर चुकी है. अब सतना निवासी कार्तिक खरे ही पुलिस की पकड़ से बाहर है. सूत्रों का कहना है कि पूछताछ के बाद दोनों को न्यायालय के समक्ष पेश किया जाएगा.

यश पाठे आत्महत्या मामले में जांच कर रही कोतवाली पुलिस को यह जानकारी मिली है कि आरोपित छात्र श्रुति शर्मा के इशारे पर काम करते थे. इसका एक वीडियो भी सामने आया था. यह वीडियो 11 या 12 जून का बताया जा रहा है. जिसमें दिख रहा है कि श्रुति यश को धमकी दे रही है जबकि उसका साथी उसकी बेल्ट से पिटाई कर रहा है.


कुलपति बनने के जुगाड़ समाप्त, शैक्षणिक अनुभव वाले की बन सकेंगे कुलपति !

बीजेपी ने की लोकसभा की तैयारी, प्रदेश के 14 सांसदों के कट सकते हैं टिकट


 VT PADTAL