VT Update
मध्यप्रदेश विधानसभा चुनाव के लिए आप लगातार विंध्य 24 से जुड़े रहे हम आपको ताजा अपडेट देते रहेगें अभी प्रत्येक विधानसभाओं में मतगणना आरंभ हुई हैं तथा बैलेट पेपर की गिनती शुरु हो चुकी है MP चुनावः शिवराज सिंह चौहान बोले-कांग्रेस के सहयोगी हताश हैं विजय माल्या केस की सुनवाई के सिलसिले में CBI और ED के ऑफिसर लंदन रवाना J-K: किश्तवाड़ पुलिस ने आतंकी रियाज अहमद को गिरफ्तार किया विजय माल्या केस की सुनवाई के सिलसिले में CBI और ED के ऑफिसर लंदन रवाना
Thursday 5th of July 2018 | मेडिकल छात्र आत्महत्या मामले में हुई गिरफ्तारी

मेडिकल छात्र आत्महत्या मामले में पुलिस ने की आरोपियो की गिरफ्तारी


मध्यप्रदेश के राजधानी भोपाल में एलएन मेडिकल कॉलेज के छात्र यश पाठे को प्रताड़ित कर आत्महत्या के लिए उकसाने के मामले में फरार चल रही मुख्य आरोपी श्रुति शर्मा और उसके साथी शालीन उपाध्याय को पुलिस ने मंगलवार को पुणे से गिरफ्तार कर लिया है. दोनों को कोतवाली पुलिस देर रात बैतूल लाई है. हालांकि, बुधवार दोपहर तक दोनों आरोपियों को सामने नहीं लाया गया है.

बताया जा रहा है कि पुलिस के ऊपर खासा दबाव है. क्योंकि श्रुति शर्मा विधानसभा के पूर्व सचिव की बेटी है. यश पाठे ने भोपाल से बैतूल अपने घर जाकर 13 जून की रात फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी.

दरअसल भोपाल में पढ़ाई कर रहे बैतूल के छात्र यश पाठे की आत्महत्या मामले में पुलिस ने भोपाल निवासी शालीन उपाध्‍याय, गौरव दुबे, आकाश सोनी, श्रुति शर्मा और सतना निवासी कार्तिक खरे के खिलाफ केस दर्ज किया है. पुलिस गौरव और आकाश को पहले ही गिरफ्तार कर चुकी है. अब सतना निवासी कार्तिक खरे ही पुलिस की पकड़ से बाहर है. सूत्रों का कहना है कि पूछताछ के बाद दोनों को न्यायालय के समक्ष पेश किया जाएगा.

यश पाठे आत्महत्या मामले में जांच कर रही कोतवाली पुलिस को यह जानकारी मिली है कि आरोपित छात्र श्रुति शर्मा के इशारे पर काम करते थे. इसका एक वीडियो भी सामने आया था. यह वीडियो 11 या 12 जून का बताया जा रहा है. जिसमें दिख रहा है कि श्रुति यश को धमकी दे रही है जबकि उसका साथी उसकी बेल्ट से पिटाई कर रहा है.


शिवराज का दावा, भाजपा की बनेगी लगातार चौथी बार सरकार

एग्जिट पोल पर बोले शिवराज ‘सबसे बड़ा सर्वेयर मैं खुद’


 VT PADTAL