VT Update
16 नवम्बर को शहडोल में होंगे नरेंद्र मोदी और राहुल गांधी कांग्रेस विधायक सुन्दरलाल तिवारी ने आरएसएस को कहा आतंकी संगठन,कांग्रेस का बयान से किनारा रीवा में भाजपा प्रत्याशी राजेंद्र शुक्ल ने कांग्रेस प्रत्याशी अभय मिश्र को दिया कानूनी नोटिस। 50 करोड़ का कर सकते हैं दावा। आबकारी उड़नदस्ता टीम ने की बड़ी कार्यवाही, नईगढ़ी व पहाड़ी गाँव में कच्ची शराब भट्टी में मारी रेड, 200 लीटर कच्ची शराब के साथ पांच आरोपी गिरफ्तार विधानसभा चुनाव के मद्देनज़र एस एस टी टीम की कार्यवाही जारी, चेकिंग के दौरान चार पहिया सवार के कब्जे से बरामद हुए 2लाख 19 हज़ार रुपये, निर्वाचन कार्यालय भेजा गया मामला
Thursday 5th of July 2018 | ऑनलाइन होंगे आवेदन

चुरहट सहित 7 नगरीय निकाय चुनाव जुलाई में


नेता प्रतिपक्ष अजय सिंह के विधानसभा क्षेत्र चुरहट नगर परिषद के नगरीय निकाय के चुनाव को लेकर पूरे प्रदेश की निगाहें टिकी हुई है. चुरहट के साथ नगर परिषद धनपुरी, नरवर, भैंसदेही ,और सांची निकाय में आम चुनाव होने हैं वही इनमें उमरिया और अनूपपुर के नगर पालिका भी शामिल है. राज्य निर्वाचन आयोग के निर्देश पर (पार्षद) पद का आरक्षण किया जा चुका है साथ ही मतदाता सूची प्रकाशित कर दी गई है आयोग की सचिव अनीता त्रिपाठी ने बताया कि इन निकायो के लिए अध्यक्ष पद व पार्षद पद के लिए ऑनलाइन आवेदन लिए जाएंगे और इसी माह चुनाव होंगे.

चुनाव की घोषणा होने के बाद पूरी पार्टियां अपने प्रत्याशियों के जिताने के लिए चुनाव प्रचार में उतरेंगी, हालांकि पार्टियों ने 6 महीने पहले से ही तैयारी मे जुट हुई थी. सबसे ज्यादा चुरहट निकाय का चुनाव चर्चा में रहेगा ,क्योंकि चुरहट नगर पंचायत हमेशा ही कांग्रेस के पाले में रही है कांग्रेस का गढ़ माना जाने वाला चुरहट पूर्व मुख्यमंत्री स्वर्गीय अर्जुन सिंह एवं नेता प्रतिपक्ष अजय सिंह का क्षेत्र है. भारतीय जनता पार्टी अपने प्रत्याशी को जिताने के लिए साथ ही कांग्रेस के गढ़ को भेदने के लिए पूरे दमखम के साथ मैदान में उतरेगी.

 


पचास हजार रुपये का इनामी डकैत पंजाबी बाबा हुआ गिरफ्तार, बाबली कोल गिरोह में

दर्शनार्थियों के साथ हुई लूट, जवाबदारी के बावजूद पार्किंग ठेकेदार ने की अभद


 VT PADTAL