VT Update
केजरीवाल ने दिया शिवराज को प्रस्ताव शिक्षा में सुधार करना हो तो मनीष को भेज दूँ मध्यप्रदेश सीएम फेस की अटकलों पर शिवराज ने लगाया विराम, कहा कि मेरे ही नेतृत्व में बनेगी भाजपा की अगली सरकार वार्ड क्र 16 में मुख्यमार्ग से परेशान रहवासी, मार्ग का नहीं हो रहा निर्माण, 4 बार किया जा चुका है भूमिपूजन दिल्ली मैट्रो को सितम्बर से बिजली सप्लाई करेगा, बदबार का अल्ट्रामेगा सोलर पावर प्लांट गोविंदगढ़ थाना क्षेत्र के धोबखरी गांव में भाई की जान बचाने नहर में कूदी बहन, हुई मौत
ऑनलाइन होंगे आवेदन

चुरहट सहित 7 नगरीय निकाय चुनाव जुलाई में


नेता प्रतिपक्ष अजय सिंह के विधानसभा क्षेत्र चुरहट नगर परिषद के नगरीय निकाय के चुनाव को लेकर पूरे प्रदेश की निगाहें टिकी हुई है. चुरहट के साथ नगर परिषद धनपुरी, नरवर, भैंसदेही ,और सांची निकाय में आम चुनाव होने हैं वही इनमें उमरिया और अनूपपुर के नगर पालिका भी शामिल है. राज्य निर्वाचन आयोग के निर्देश पर (पार्षद) पद का आरक्षण किया जा चुका है साथ ही मतदाता सूची प्रकाशित कर दी गई है आयोग की सचिव अनीता त्रिपाठी ने बताया कि इन निकायो के लिए अध्यक्ष पद व पार्षद पद के लिए ऑनलाइन आवेदन लिए जाएंगे और इसी माह चुनाव होंगे.

चुनाव की घोषणा होने के बाद पूरी पार्टियां अपने प्रत्याशियों के जिताने के लिए चुनाव प्रचार में उतरेंगी, हालांकि पार्टियों ने 6 महीने पहले से ही तैयारी मे जुट हुई थी. सबसे ज्यादा चुरहट निकाय का चुनाव चर्चा में रहेगा ,क्योंकि चुरहट नगर पंचायत हमेशा ही कांग्रेस के पाले में रही है कांग्रेस का गढ़ माना जाने वाला चुरहट पूर्व मुख्यमंत्री स्वर्गीय अर्जुन सिंह एवं नेता प्रतिपक्ष अजय सिंह का क्षेत्र है. भारतीय जनता पार्टी अपने प्रत्याशी को जिताने के लिए साथ ही कांग्रेस के गढ़ को भेदने के लिए पूरे दमखम के साथ मैदान में उतरेगी.

 


SC / ST एक्ट के खिलाफ आज भारत बंद, कई राज्यों में उग्र प्रदर्शन

विन्ध्य महोत्सव की तैयारियां शुरु, कई राष्ट्रीय कलाकार करेंगे शिरकत


 VT PADTAL