VT Update
विंध्य के सबसे बड़े अस्पताल संजय गांधी की सुरक्षा व्यवस्था पर उठे सवाल, अस्पताल के पार्किंग से चोरी हुई बोलेरो वाहन रीवा मेडिकल कॉलेज में लगेगा रूफटाफ का प्रदेश का सबसे बड़ा सोलर प्रोजेक्ट मतदाता जागरूकता के लिए रवाना हुई बुलेट रैली, कलेक्टर प्रीति मैथिल ने दिखाई हरी झंडी मध्यप्रदेश के शिवपुरी जिले में घटिया पुल निर्माण पर गिरी गाज, पीडब्लयूडी के चार अफसर सस्पेंड रीवा सहित प्रदेश भर में हर्षोल्लास के साथ मनायी गई कृष्ण जन्माष्टमी, शिल्पी प्लाजा में हुआ मटकी फोड़ने का भव्य आयोजन
Thursday 5th of July 2018 | ऑनलाइन होंगे आवेदन

चुरहट सहित 7 नगरीय निकाय चुनाव जुलाई में


नेता प्रतिपक्ष अजय सिंह के विधानसभा क्षेत्र चुरहट नगर परिषद के नगरीय निकाय के चुनाव को लेकर पूरे प्रदेश की निगाहें टिकी हुई है. चुरहट के साथ नगर परिषद धनपुरी, नरवर, भैंसदेही ,और सांची निकाय में आम चुनाव होने हैं वही इनमें उमरिया और अनूपपुर के नगर पालिका भी शामिल है. राज्य निर्वाचन आयोग के निर्देश पर (पार्षद) पद का आरक्षण किया जा चुका है साथ ही मतदाता सूची प्रकाशित कर दी गई है आयोग की सचिव अनीता त्रिपाठी ने बताया कि इन निकायो के लिए अध्यक्ष पद व पार्षद पद के लिए ऑनलाइन आवेदन लिए जाएंगे और इसी माह चुनाव होंगे.

चुनाव की घोषणा होने के बाद पूरी पार्टियां अपने प्रत्याशियों के जिताने के लिए चुनाव प्रचार में उतरेंगी, हालांकि पार्टियों ने 6 महीने पहले से ही तैयारी मे जुट हुई थी. सबसे ज्यादा चुरहट निकाय का चुनाव चर्चा में रहेगा ,क्योंकि चुरहट नगर पंचायत हमेशा ही कांग्रेस के पाले में रही है कांग्रेस का गढ़ माना जाने वाला चुरहट पूर्व मुख्यमंत्री स्वर्गीय अर्जुन सिंह एवं नेता प्रतिपक्ष अजय सिंह का क्षेत्र है. भारतीय जनता पार्टी अपने प्रत्याशी को जिताने के लिए साथ ही कांग्रेस के गढ़ को भेदने के लिए पूरे दमखम के साथ मैदान में उतरेगी.

 


दर्शनार्थियों के साथ हुई लूट, जवाबदारी के बावजूद पार्किंग ठेकेदार ने की अभद

मैहर की सभा में राजेंद्र सिंह ने कमलनाथ को बताया भावी मुख्यमंत्री


 VT PADTAL