VT Update
पूर्व प्राचार्य पर दर्ज F.I.R रद्द करने की उठी मांग, प्राध्यापको ने की बैठक ब्रम्हण समाज ने सौपा एस.पी को ज्ञापन R.P.F के D.I.G विजय कुमार खातरकर रेलवे ने रेलवे अफसर की पत्नी के साथ की छेड़छाड़, नरसिंहपुर के पास ओवरनाइट एक्सप्रेस मे वारदात,F.I.R दर्ज इंदौर का देवी अहिल्याबाई होल्कर एयरपोर्ट अब बन गया अंतरराष्ट्रीय एयरपोर्ट, सोमवार को पहली बार इंदौर से दुबई के लिए अंतरराष्ट्रीय फ्लाइट ने भरी उड़ान राहुल के इस्तीफे के 50 दिन बाद भी अब तक किसी को नहीं चुना गया कांग्रेस अध्यक्ष , कर्नाटक विवाद सुलझने के बाद फैसले की उम्मीद भारतीय नौसेना की बढ़ाई जा रही ताकत, जल्द खरीदी जा सकती हैं 100 टारपीडो मिसाइल, 2000 करोड़ का टेंडर जारी
Friday 6th of July 2018 | बिछने लगी चुनावी बिसात

चुनाव के पास आते ही, प्रदेश में जमने लगा दिग्गज नेताओं का जमावड़ा


आगामी विधानसभा चुनाव को देखते हुए उसकी तैयारी में भारतीय जनता पार्टी के दिग्गज नेताओं का दखल प्रदेश में बढ़ता जा रहा है। पहले राष्ट्रीय संगठन महामंत्री रामलाल आए तो उन्होंने हाईकमान की मंशा से कार्यकर्ताओं को अवगत कराया। अब प्रदेश प्रभारी डॉ. विनय सहस्त्रबुद्धे आए तो उन्होंने पार्टी के जिलाध्यक्ष और जिला प्रभारियों के साथ वन-टू-वन बातचीत कर मैदानी हकीकत का हाल जाना।जहाँ रामलाल नें भोपाल और होशंगाबाद के कार्यकर्ताओं की बैठक ली तो वहीं डॉ. सहस्त्रबुद्धे ने भोपाल और नर्मदापुरम् संभाग के जिलों में संगठन की स्थिति, नेताओं के बीच खींचतान, विधायक की लोकप्रियता, प्रशासनिक हालात से लेकर कार्यकर्ताओं के मनोबल तक के बारे में विस्तार से जानकारी ली और जिला प्रभारियों से हर जिले का फीडबैक भी लिया। भाजपा के प्रदेश मुख्यालय में साढ़े छह घंटे चली इस बैठक में सहस्त्रबुद्धे के सामने कई जिलों के बीच मतभेद की शिकायतें भी सामनें आईं तो कई जिलों में लचर संगठन का भी पता चला।

भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह सहित बाकी राष्ट्रीय नेताओं के प्रदेश में दौरे लगातार बढ़ते जा रहे हैं। शाह ने स्पष्ट कर दिया है कि यहां चुनाव संगठन लड़ेगा। इसी हिसाब से राष्ट्रीय नेता अपनी जमावट कर रहे हैं। कर्नाटक चुनाव के बीच शाह भोपाल आए और कार्यकर्ताओं को संबोधित किया। फिर जून में जबलपुर आए और प्रदेश के नेताओं के साथ बैठक की। अब वे संभाग के दौरे करेंगे। इससे पहले भी राष्ट्रीय महासचिव अनिल जैन, सह संगठन महामंत्री सौदान सिंह भोपाल आकर फीडबैक लेकर जा चुके हैं। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का भी राजगढ़ और इंदौर दौरा इसी कड़ी से जुड़ा है।


बिहारः धनबाद कोर्ट ने मंत्री के खिलाफ जमानती वारंट जारी करने का दिया आदेश

बोले बीजेपी नेता- प्रदेश को नहीं चाहिए रोतेला मुख्यमंत्री, कांग्रेस राज में


 VT PADTAL