VT Update
ओंकारेश्वर बांध विस्थापितों को मिली सुप्रीम कोर्ट से राहत, कोर्ट ने सरकार को दिया आदेश विस्थापितों को उपलब्ध कराएं बेहतर भूमि। प्रदेश के भिंड में चार लोगों की हत्या करने वाले आरोपी को कोर्ट ने सुनाई फांसी की सजा। शहडोल उपचुनाव में कांग्रेस प्रत्याशी रही हिमाद्री सिंह ने आज कांग्रेस का हाथ छोड़ थामा भाजपा का दामन कमलनाथ सरकार को जबलपुर हाईकोर्ट से तगड़ा झटका, ओबीसी को 27 फीसदी आरक्षण देने पर लगाई रोक। टिकट को लेकर भाजपा में मचा घमासान, दावेदारों ने प्रदेश कार्यालय के सामने की नारेबाजी।
Saturday 7th of July 2018 | गोल्ड का पहला गाना हुआ रिलीज़

‘गोल्ड’ का पहला गाना हुआ रिलीज़, ट्विटर पर भी हो रहा काफी शेयर  


 

अक्षय कुमार स्टारर फिल्म गोल्ड का पहला गाना ‘नैनो ने बाधी’ रिलीज़ हो चूका है | इसे जी म्यूजिक कंपनी के वैरिफाइड यूट्यूब चैनल पर अपलोड किया गया है. इस गाने में अक्षय कुमार और मौनी रॉय का रोमांस देखने को मिल रहा है | खट्टी-मीठी नोख-झोख और दोनों के बीच का प्यार लोगो को काफी पसंद आ रहा है | 2 मिनट 38 सेकंड का यह वीडियो यूट्यूब पर वायरल हो गया है और 9वें नंबर पर ट्रेंड कर रहा है.

 

गाने को अपलोड किए जाने के महज 16 घंटों के भीतर इसे 61 लाख से ज्यादा बार यूट्यूब पर देखा गया है. एक्टर अक्षय कुमार ने गाने का लिंक ट्विटर पर शेयर करते हुए लिखा, "ये है गोल्ड का पहला गाना और निजी तौर पर मेरा सबसे फेवरेट". गाने को लिखा है अर्को ने और उन्हीं ने इसे म्यूजिक दिया है. जहां तक बात है आवाज की तो इस गाने को गाया है यासिर देसाई ने.

 

फिल्म के बारे में बता दें कि गोल्ड एक हिस्टोरिकल ड्रामा फिल्म है जो कि भारत के पहले ओलंपिक गोल्ड मैडल की कहानी पर आधारित है. फिल्म तपन दास नामक किरदार के जरिए हॉकी के उस स्वर्णिम वक्त के बारे में बताती है जब भारत ने ओलंपिक में गोल्ड जीता था. यह फिल्म 15 अगस्त को स्वतंत्रता दिवस के दिन रिलीज होने जा रही है. आपको बता दे की मौनी रॉय इस फिल्म से डेब्यू कर रही है और हो सकता है की इसके बाद मौनी का फ़िल्मी करियर तेजी पकड़ ले | 


Film Review: दर्शको को भा रही अक्षय स्टारर फिल्म केसरी, जानिए कितनी है कमाई

खत्म हुआ इंतजार सैक्रेड गेम्स 2 पर, नेटफ्लिक्स का बड़ा ऐलान


 VT PADTAL