VT Update
ओंकारेश्वर बांध विस्थापितों को मिली सुप्रीम कोर्ट से राहत, कोर्ट ने सरकार को दिया आदेश विस्थापितों को उपलब्ध कराएं बेहतर भूमि। प्रदेश के भिंड में चार लोगों की हत्या करने वाले आरोपी को कोर्ट ने सुनाई फांसी की सजा। शहडोल उपचुनाव में कांग्रेस प्रत्याशी रही हिमाद्री सिंह ने आज कांग्रेस का हाथ छोड़ थामा भाजपा का दामन कमलनाथ सरकार को जबलपुर हाईकोर्ट से तगड़ा झटका, ओबीसी को 27 फीसदी आरक्षण देने पर लगाई रोक। टिकट को लेकर भाजपा में मचा घमासान, दावेदारों ने प्रदेश कार्यालय के सामने की नारेबाजी।
Sunday 8th of July 2018 | महाक्षय और योगिता बाली को मिली अग्रिम जमानत

महाक्षय और योगिता बाली को मिली अग्रिम जमानत , भोजपुरी एक्ट्रेस ने लगाया था रेप का आरोप  


बॉलीवुड स्टार मिथुन चक्रबर्ती के बेटे महाक्षय और पत्नी योगिता बाली को अदालत ने अग्रिम जमानत दे दी. अदालत ने उन्हें निर्देश दिया कि वे सबूतों के साथ छेड़छाड़ नहीं करेंगे और न तो गवाहों को प्रभावित करने की कोशिश करेंगे, और इसके साथ ही जब भी जरूरत पड़ेगी वे जांच में शामिल होंगे और जांच एजेंसी को जांच में सहयोग करेंगे. दोनों पर दुष्कर्म और धोखाधड़ी का मामला दर्ज है और इसी के चलते महाक्षय की शनिवार को होने वाली शादी कैंसिल कर दी गई है. महाक्षय और उनकी मां योगिता बाली पर एक एक्ट्रेस ने दुष्कर्म और धोखाधड़ी का आरोप लगाया है. इस मामले में पुलिस की टीम जांच के लिए समारोह स्थल पर पहुंची थी. जिसके बाद शादी को टालना पड़ा |

बता दें कि तमिलनाडु के नीलगिरि जिले में स्थित ऊटी में मिथुन के पॉश होटल में महाक्षय की मदालसा शर्मा से शादी होनी थी. लेकिन जांच टीम के यहां पहुंचने पर शादी कैंसिल कर दी गई. समारोह स्थल से मदालसा का परिवार भी वापस लौट गया.

 

भोजपुरी फिल्मों में काम करने वाली एक अभिनेत्री ने आरोप लगाया था कि मिथुन के बेटे महाक्षय ने उनके साथ अप्रैल 2015 में शारीरिक संबंध बनाया था जब वह काम के सिलसिले में उनसे मिलने उनके घर गई थी. उसके बाद लगातार महाक्षय और पीड़िता संपर्क में थे और इस दौरान पीड़िता जब गर्भवती हुई तो महाक्षय ने उसको गर्भपात के लिए गोलियां लाकर दी और यह कहकर गर्भपात करवाया कि इससे उनके करियर पर असर पड़ेगा. हालांकि शादी का भरोसा लगातार दिया जाता रहा. कुछ वक्त पहले जब पीड़िता ने महाक्षय से शादी के बारे में सवाल पूछा तो महाक्षय ने पीड़िता से कुंडली मांगी. लेकिन महाक्षय ने यह कह कर मना कर दिया कि कुंडली नहीं मिली और 7 जुलाई को उनकी शादी है.

इस दौरान महाक्षय की मां और मिथुन की पत्नी योगिता बाली ने पीड़िता को कई बार फोन कर धमकाते हुए कहा कि वह जानते नहीं कि उनका क्या रुतबा है? पीड़िता ने अपनी शिकायत के साथ में फोन पर हुई बातचीत के अंश और महाक्षय और पीड़िता के बीच हुई बातचीत के मैसेजेस अदालत के सामने पेश किए, जिसके बाद अदालत ने पुलिस को निर्देश दिया कि वह इस मामले में FIR दर्ज कर मामले की तफ्तीश करें.


“ये हैं मोहब्बतें” के फैंस के लिए बुरी खबर, जून में ऑफ एयर हो जाएगा शो

फिल्म सांड की आंख के दो पोस्टर हुए रिलीज़, तापसी और भूमि का ज़बरदस्त लुक


 VT PADTAL