VT Update
16 नवम्बर को शहडोल में होंगे नरेंद्र मोदी और राहुल गांधी कांग्रेस विधायक सुन्दरलाल तिवारी ने आरएसएस को कहा आतंकी संगठन,कांग्रेस का बयान से किनारा रीवा में भाजपा प्रत्याशी राजेंद्र शुक्ल ने कांग्रेस प्रत्याशी अभय मिश्र को दिया कानूनी नोटिस। 50 करोड़ का कर सकते हैं दावा। आबकारी उड़नदस्ता टीम ने की बड़ी कार्यवाही, नईगढ़ी व पहाड़ी गाँव में कच्ची शराब भट्टी में मारी रेड, 200 लीटर कच्ची शराब के साथ पांच आरोपी गिरफ्तार विधानसभा चुनाव के मद्देनज़र एस एस टी टीम की कार्यवाही जारी, चेकिंग के दौरान चार पहिया सवार के कब्जे से बरामद हुए 2लाख 19 हज़ार रुपये, निर्वाचन कार्यालय भेजा गया मामला
Sunday 8th of July 2018 | मुख्यमंत्री ने बुलाई आपात बैठक

वित्तीय संकट में प्रदेश मुख्यमंत्री ने बुलाई आपात बैठक


वर्तमान में वित्तीय संकट से जूझ रही मप्र सरकार की चुनावी साल में हालात खस्ता होती जा रही है। साथ ही मुख्यमंत्री द्वारा की गई तमाम घोषणाएं चुनाव से पहले समय पर पूरी होती नहीं दिख रही हैं। और इससे इतर सरकार नई घोषणाएं करने से बाज नहीं आ रही| इस वित्तीय संकट के मसले पर चर्चा के लिए मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान सोमवार को सभी विभागों के अपर मुख्य सचिव, प्रमुख सचिव एवं सचिव स्तर के अफसरों को बुलाया है।

 

अभी तक इस साल में सरकार 60 हजार करोड़ से ज्यादा की घोषणाओं का ऐलान कर चुकी हैं, जिनमें से ज्यादातर योजनाएं एवं घोषणाओं का क्रियान्वयन चुनाव से पहले कराना है। राज्य की मौजूदा वित्तीय स्थिति भी ठीक नहीं है, ऐसे में सरकार के सामने घोषणाओं को पूरा करने का सबसे बड़ा संकट है। बजट के अभाव में कई योजनाएं प्रभावित होने लगी हैं। प्रशासनिक सूत्रों ने बताया कि आगामी रणनीति एवं योजनाओं के क्रियान्वयन को लेकर मुख्यमंत्री सोमवार को अफसरों से चर्चा करेंगे। इस दौरान मुख्यमंत्री विभागवार योजनाओं एवं घोषणाओं के क्रियान्वयन की सूची लेकर बैठेंगे। अफसरों के साथ होने वाली बैठक में मुख्यमंत्री अफसरों के साथ अन्य महत्वपूर्ण मसलों पर भी चर्चा करने वाले हैं। सामान्य प्रशासन विभाग की ओर से सभी अफसरों को सूचित कर दिया गया है कि 9 जुलाई को सुबह 11 बजे से बैठक में मौजूद रहें।


भाजपा नेताओं के रात भर आते हैं फोन, 11 दिसंबर की शाम को बताउंगा कौन कौन करता है

बीजेपी को फायदा पहुचाने के लिए लड़ रहा हूँ निर्दलीय चुनाव: पूर्व मंत्री


 VT PADTAL