VT Update
केजरीवाल ने दिया शिवराज को प्रस्ताव शिक्षा में सुधार करना हो तो मनीष को भेज दूँ मध्यप्रदेश सीएम फेस की अटकलों पर शिवराज ने लगाया विराम, कहा कि मेरे ही नेतृत्व में बनेगी भाजपा की अगली सरकार वार्ड क्र 16 में मुख्यमार्ग से परेशान रहवासी, मार्ग का नहीं हो रहा निर्माण, 4 बार किया जा चुका है भूमिपूजन दिल्ली मैट्रो को सितम्बर से बिजली सप्लाई करेगा, बदबार का अल्ट्रामेगा सोलर पावर प्लांट गोविंदगढ़ थाना क्षेत्र के धोबखरी गांव में भाई की जान बचाने नहर में कूदी बहन, हुई मौत
मुख्यमंत्री ने बुलाई आपात बैठक

वित्तीय संकट में प्रदेश मुख्यमंत्री ने बुलाई आपात बैठक


वर्तमान में वित्तीय संकट से जूझ रही मप्र सरकार की चुनावी साल में हालात खस्ता होती जा रही है। साथ ही मुख्यमंत्री द्वारा की गई तमाम घोषणाएं चुनाव से पहले समय पर पूरी होती नहीं दिख रही हैं। और इससे इतर सरकार नई घोषणाएं करने से बाज नहीं आ रही| इस वित्तीय संकट के मसले पर चर्चा के लिए मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान सोमवार को सभी विभागों के अपर मुख्य सचिव, प्रमुख सचिव एवं सचिव स्तर के अफसरों को बुलाया है।

 

अभी तक इस साल में सरकार 60 हजार करोड़ से ज्यादा की घोषणाओं का ऐलान कर चुकी हैं, जिनमें से ज्यादातर योजनाएं एवं घोषणाओं का क्रियान्वयन चुनाव से पहले कराना है। राज्य की मौजूदा वित्तीय स्थिति भी ठीक नहीं है, ऐसे में सरकार के सामने घोषणाओं को पूरा करने का सबसे बड़ा संकट है। बजट के अभाव में कई योजनाएं प्रभावित होने लगी हैं। प्रशासनिक सूत्रों ने बताया कि आगामी रणनीति एवं योजनाओं के क्रियान्वयन को लेकर मुख्यमंत्री सोमवार को अफसरों से चर्चा करेंगे। इस दौरान मुख्यमंत्री विभागवार योजनाओं एवं घोषणाओं के क्रियान्वयन की सूची लेकर बैठेंगे। अफसरों के साथ होने वाली बैठक में मुख्यमंत्री अफसरों के साथ अन्य महत्वपूर्ण मसलों पर भी चर्चा करने वाले हैं। सामान्य प्रशासन विभाग की ओर से सभी अफसरों को सूचित कर दिया गया है कि 9 जुलाई को सुबह 11 बजे से बैठक में मौजूद रहें।


इंदौर से चुनावी आगाज करेगी आप, केजरीवाल करेंगे सभा को संबोधित !

राहुल गाँधी से ज्यादा शिवराज सिंह से जुड़े थे फर्जी फालोवर्स    


 VT PADTAL