VT Update
आबकारी उड़नदस्ता टीम ने की बड़ी कार्यवाही, नईगढ़ी व पहाड़ी गाँव में कच्ची शराब भट्टी में मारी रेड, 200 लीटर कच्ची शराब के साथ पांच आरोपी गिरफ्तार विधानसभा चुनाव के मद्देनज़र एस एस टी टीम की कार्यवाही जारी, चेकिंग के दौरान चार पहिया सवार के कब्जे से बरामद हुए 2लाख 19 हज़ार रुपये, निर्वाचन कार्यालय भेजा गया मामला संतों की मन की बात कार्यक्रम के तहत रीवा के पद्मधर पार्क में सम्पन्न हुआ संत समागम, कंप्यूटर बाबा सहित अन्य संतों ने मुख्यमंत्री शिवराज को बताया भ्रष्टाचारी, कहा संतो को ‘शिव’ राज नही ‘नाथ’ चाहिए पांच राज्यों के विधानसभा चुनाव की शुरुआत नक्सल प्रभावित बस्तर और राजनांदगांव से आज, छत्तीसगढ़ की 18 सीटों पर आज होगा मतदान संघ शाखाओं में कर्मचारियों के जाने पर रोक लगाने के कांग्रेसी अजेंडे पर मचा बवाल, भाजपा ने कहा हिम्मत है तो रोक कर दिखाओ, कांग्रेस का पलटवार हम शाखा बंद करके दिखायेंगे
Tuesday 10th of July 2018 | नहीं रहे डॉ हाथी....

नहीं रहे डॉ हंसराज हाथी, सदमे में है तारक मेहता टीम


 सब टीवी के पापुलर शो ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा' में डॉक्टर हंसराज हाथी का रोल निभाने वाले एक्टर कवि कुमार आजाद का निधन हो गया. उनकी मौत हार्ट अटैक की वजह से हुई है. देशभर में अपने मीठे स्वाभाव से सबका दिल जीतने वाले हंसराज हाथी के निधन पर सभी कलाकार और रंगकर्मी दुख जता रहे हैं. तारक मेहता की टीम सदमे में है. जैसे ही उनके निधन की खबर आई शो की शूटिंग कैंसल कर दी गई. शो के लीड एक्टर्स दयाबेन-जेठालाल सदमे में हैं.

 

दिशा वकानी यानि दयाबेन ने डॉक्टर हाथी के निधन पर दुख जताते हुए TOI से कहा, ''मैं इस बात पर यकीन ही नहीं कर पा रही कि वे अब हमारे बीच नहीं रहे. ये शॉकिंग से भी परे है. वे काफी अच्छे इंसान थे. जैसे वे ऑनस्क्रीन थे वैसे ही ऑफस्क्रीन भी. उन्हें खाना और खिलाना बहुत पसंद था. मेरी प्रेग्नेंसी के दौरान वे खासतौर पर मेरे लिए गुलाब जामुन लाते थे. जबसे ये खबर जानी है मैं खुद को संभाल नहीं पा रही हूं. ये और भी ज्यादा शॉकिंग इसलिए है क्योंकि उनकी सेहत सही थी.''

 

दिलीप जोशी (जेठालाल) ने संवेदनाएं व्यक्त करते हुए कहा, ''ये खबर सुनकर मैं दुखी हूं और सदमे में हूं. मैं फिलहाल लंदन में अपने परिवार के साथ हूं. जब ये घटना हुई, मुझे टीम मेंबर्स के फोन आने लगे. मैं अभी तक यकीन नहीं कर पा रहा कि वे हमारे बीच नहीं रहे.'' दिलीप जोशी ने डॉक्टर हाथी को शो तारक मेहता का लाफिंग बुद्धा बताया. कहा कि वे एक शानदार इंसान थे.

डॉक्टर हाथी का अंतिम संस्कार आज मुंबई के मीरा रोड, हिंदू श्मशान भूमि (जोर्गस पार्क) में किया जाएगा. बता दें, कवि कुमार आजाद का रोल बच्चों के बीच बहुत पॉपुलर हुआ. शो में गोकुल धाम सोसाइटी में उनका शांत स्वभाव लोगों का दिल जीत लेता था. टीवी के अलावा वे बॉलीवुड फिल्म मेला और फंटूश में भी नजर आ चुके हैं.


'इंडियन फिल्म फेस्टिवल ऑफ़ मेलबर्न ' में बेस्ट फिल्म की दौड़ में सबसे आगे ' संजू'

फन्ने खां का पहला गाना हुआ रिलीज़, ऐश्वर्या दिखी रॉकस्टार के अवतार में


 VT PADTAL