VT Update
ओंकारेश्वर बांध विस्थापितों को मिली सुप्रीम कोर्ट से राहत, कोर्ट ने सरकार को दिया आदेश विस्थापितों को उपलब्ध कराएं बेहतर भूमि। प्रदेश के भिंड में चार लोगों की हत्या करने वाले आरोपी को कोर्ट ने सुनाई फांसी की सजा। शहडोल उपचुनाव में कांग्रेस प्रत्याशी रही हिमाद्री सिंह ने आज कांग्रेस का हाथ छोड़ थामा भाजपा का दामन कमलनाथ सरकार को जबलपुर हाईकोर्ट से तगड़ा झटका, ओबीसी को 27 फीसदी आरक्षण देने पर लगाई रोक। टिकट को लेकर भाजपा में मचा घमासान, दावेदारों ने प्रदेश कार्यालय के सामने की नारेबाजी।
Tuesday 10th of July 2018 | चुनाव के मद्देनजर कलेक्टर का कड़ा रुख

लापवाही बरतने पर कलेक्टर ने बीएलओ को किया निलंबित


आगामी विधानसभा चुनाव के मद्देनजर मतदाता सूची शुद्धीकरण कार्य के लिए बीएलओ को लगाया गया है| लेकिन कार्य में लापरवाही बरतने पर कलेक्टर एवं जिला निर्वाचन अधिकारी प्रीति मैथिल नायक ने चार बीएलओ को निलंबित करने के आदेश दिये हैं। यह कार्यवाई लोक प्रतिनिधित्व अधिनियम 1950 के तहत की गई है। प्रशासन इस बार के चुनाव में किसी भी तरह की कोताही नही बरतना चाहता इसीलिए इस प्रकार की कार्यवाही की जा रही है|

इस संबंध में जारी अलग-अलग आदेशों के अनुसार बीएलओ सधोलाल कोल सहायक शिक्षक प्राथमिक शाला पटियारी संकुल पनवार तथा बीएलओ सहायक शिक्षक सियाशरण कोल प्राथमिक शाला कपुरी को निलंबित करने के आदेश दिये गये हैं। इसी तरह बीएलओ राजेन्द्र प्रसाद मिश्र, ग्रामीण कृषि विस्तार अधिकारी तथा बीएलओ अमृतलाल मिश्र, ग्रामीण कृषि विस्तार अधिकारी को भी निलंबित करने के आदेश दिये गये हैं।

निलंबन अवधि में इन्हें नियमानुसार जीवन निर्वाह भत्ता दिया जाएगा। इसी तरह आगे भी मतदाता सूची के शुद्धीकरण कार्य में रूचि न दिखाने, घर-घर जाकर मतदाताओं का सर्वेक्षण न करने तथा अपना मोबाइल लगातार बन्द रखने के कारण निलंबन की कार्यवाही की जाएगी।


सगरा में अपहरणकर्ताओं ने किया युवक को अगवा करने की कोशिश, पुलिस ने दर्ज किया

जनपद सीईओ के साथ अराजकतत्व ने की मारपीट, मीटिंग की तैयारी में जुटे थे जनपद सी


 VT PADTAL