VT Update
लोकसभा चुनाव खर्च सीमा से अधिक पैसे नहीं लुटा पाएंगे उम्मीदवार, आयोग रखेगा उम्मीदवारों के खर्च पर पैनी नजर। पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान को विशेषाधिकार हनन की नोटिस, किया गया जवाब तलब, पूर्व सीएम दिग्विजय को मिली क्लीन चीट। अधिकारियों व कर्मचारियों के आमदा पर चुनाव आयोग की रोक, आयोग का निर्देश बिना अनुमति नहीं ग्रहण कर सके नवीन पदस्थापना में कार्यभार। भुवनेश्वर के वेदांता प्लांट में प्रदर्शनकारियों ने सुरक्षाकर्मी को जिंदा जलाया, स्थानीय लोगों को नौकरी देने की मांग कर रहे थे प्रदर्शनकारी। कांग्रेस को सुमित्रा ताई की चुनौती- इंदौर में उतारे मुझसे बेहत उम्मीदवार, कहा- चुनाव लड़ने में आएगा आनंद।
Wednesday 11th of July 2018 | महाअक्षय और मदालसा ने कल रचाई शादी

विवादों के बाद आख़िरकार , महाअक्षय और मदालसा ने रचाई शादी


 बॉलीवुड अभिनेता मिथुन चक्रवर्ती के बेटे महाअक्षय की शादी काफी दिनों से सुर्खियों में बनी हुई थी. ऐसे में महाअक्षय साउथ एक्ट्रेस मदालसा शर्मा से हिंदू रिती रिवाजों के साथ शादी के बंधन में बंध गए हैं. ज दरअसल पहले ये शादी शनिवार को होने वाली थी. लेकिन साउथ  की एक्ट्रेस ने महाअक्षय और उनकी मां योगिता बाली के खिलाफ धोखेधड़ी की शिकायत दर्ज करा दी थी. इसके बाद पुलिस ने जांच शुरू कर दी थी. जिसके कारण बताया जा रहा था कि ये शादी कैंसल कर दी गई थी.

मदालसा ने अपनी ख़ुशी जाहिर करते हुए कहा की -"शादी करना एक बेहद खूबसूरत एहसास है. हम दोनों को शादी का बेसब्री से इंतजार था और मिमोह से शादी के बाद मैं बेहद खुश हूं. मुझे इस वक्त ऐसा लग रहा है कि जैसे मैं सातवें आसमान पर हूं."

 

जब मदालसा से एक भोजपुरी अभिनेत्री द्वारा मिमोह पर रेप और जबरन गर्भपात कराने के इल्जाम लगाये जाने और इस विवाद के बीच मिमोह से शादी करने‌ का सवाल पूछा तो मदालसा ने कहा कि उनके मन में मिमोह से शादी‌ करने को लेकर कभी कोई शंका नहीं है|

मदालसा ने कहा, "फिलहाल मेरे लिए मेरे पति पर लगे तमाम आरोपों के बारे में कुछ कहना ठीक नहीं होगा. इस सबके बावजूद भी मैं सभी के लिए अच्छा ही सोचती हूं. मेरे मन में किसी के लिर कोई द्वेष नहीं है." मदलसा ने आगे कहा, "अब मैंने मिमोह के साथ एक नई ज़िंदगी की शुरुआत कर दी है और मेरे मन में‌ किसी भी तरह का‌ कोई भी रिग्रेट (पछतावा) नहीं है."

7 जुलाई को होनेवाली शादी को पोस्टपोन‌ किये जाने के बारे में मदालसा ने कहा, "हम कानून के खिलाफ नहीं जाना चाहते थे. शादी को टालने की अपनी वाजिब वजहें थीं. शादी को हमने रिअरेंज किया, जिसमें हमें दो दिन लगे. 9 जुलाई को मेरी मेहंदी हुई और आज हमने पूरी तैयारी के साथ शादी की."

अपने लाइफ पार्टनर मिमोह की शख्सियत को लेकर पूछे गये सवाल पर मदालसा ने कहा, "मेरी लिए वो पूरी दुनिया में सबसे अच्छे शख्स हैं. उनसे बेहतर इंसान से मैं आज तक नहीं मिली हूं. मुझे लगता है उनसे बेहतर लाइफ पार्टनर को चुनना मेरे मुमकिन नहीं था.

इन विवादों के बीच ही महाक्षय और मदालसा ने कल शादी रचाई और एक दूजे के हो गए और दोनों ही बहुत खुश है|


शादी के बाद पहली बार पर्दे पर साथ नजर आएँगे दीप-वीर

लव स्टोरी पर आधारित नुसरत भरुचा स्टारर फिल्म को प्रोड्यूस करेगे सलमान खान


 VT PADTAL