VT Update
कानपुर में पकड़ाई कार चोरी करने करने वाले बदमाशों की गैंग, हनुमना तथा शाहपुर थाना में वाहन चोरी की कई वारदातों को दिया अंजाम, पूछताछ के लिए यूपी जायेगी पुलिस सिविल लाइन पुलिस ने की बड़ी कार्यवाही, घर और फॉर्महाउस से बरामद हुई 27 पेटी कोरेक्स, आरोपी को पुलिस ने किया गिरफ्तार विधानसभा चुनाव में टिकट बंटवारे को लेकर भाजपा तथा कांग्रेस में हो रही माथापच्ची, भोपाल से लेकर दिल्ली तक नामों पर हो रहा मंथन, अंतिम सप्ताह तक आ सकती है पहली सूची मध्यप्रदेश के डीजीपी ऋषि कुमार शुक्ला के अस्वस्थ्य होने के बाद वीके सिंह को मिला अतिरिक्त प्रभार, पीएचक्यू पहुंचकर संभाला पदभार मध्यप्रदेश के जबलपुर जिले में लोकायुक्त पुलिस ने की बड़ी कार्यवाई, खेल अधिकारी को 10 हजार रुपये की रिश्वत लेते रंगेहाथों किया गिरफ्तार
Wednesday 11th of July 2018 | महाअक्षय और मदालसा ने कल रचाई शादी

विवादों के बाद आख़िरकार , महाअक्षय और मदालसा ने रचाई शादी


 बॉलीवुड अभिनेता मिथुन चक्रवर्ती के बेटे महाअक्षय की शादी काफी दिनों से सुर्खियों में बनी हुई थी. ऐसे में महाअक्षय साउथ एक्ट्रेस मदालसा शर्मा से हिंदू रिती रिवाजों के साथ शादी के बंधन में बंध गए हैं. ज दरअसल पहले ये शादी शनिवार को होने वाली थी. लेकिन साउथ  की एक्ट्रेस ने महाअक्षय और उनकी मां योगिता बाली के खिलाफ धोखेधड़ी की शिकायत दर्ज करा दी थी. इसके बाद पुलिस ने जांच शुरू कर दी थी. जिसके कारण बताया जा रहा था कि ये शादी कैंसल कर दी गई थी.

मदालसा ने अपनी ख़ुशी जाहिर करते हुए कहा की -"शादी करना एक बेहद खूबसूरत एहसास है. हम दोनों को शादी का बेसब्री से इंतजार था और मिमोह से शादी के बाद मैं बेहद खुश हूं. मुझे इस वक्त ऐसा लग रहा है कि जैसे मैं सातवें आसमान पर हूं."

 

जब मदालसा से एक भोजपुरी अभिनेत्री द्वारा मिमोह पर रेप और जबरन गर्भपात कराने के इल्जाम लगाये जाने और इस विवाद के बीच मिमोह से शादी करने‌ का सवाल पूछा तो मदालसा ने कहा कि उनके मन में मिमोह से शादी‌ करने को लेकर कभी कोई शंका नहीं है|

मदालसा ने कहा, "फिलहाल मेरे लिए मेरे पति पर लगे तमाम आरोपों के बारे में कुछ कहना ठीक नहीं होगा. इस सबके बावजूद भी मैं सभी के लिए अच्छा ही सोचती हूं. मेरे मन में किसी के लिर कोई द्वेष नहीं है." मदलसा ने आगे कहा, "अब मैंने मिमोह के साथ एक नई ज़िंदगी की शुरुआत कर दी है और मेरे मन में‌ किसी भी तरह का‌ कोई भी रिग्रेट (पछतावा) नहीं है."

7 जुलाई को होनेवाली शादी को पोस्टपोन‌ किये जाने के बारे में मदालसा ने कहा, "हम कानून के खिलाफ नहीं जाना चाहते थे. शादी को टालने की अपनी वाजिब वजहें थीं. शादी को हमने रिअरेंज किया, जिसमें हमें दो दिन लगे. 9 जुलाई को मेरी मेहंदी हुई और आज हमने पूरी तैयारी के साथ शादी की."

अपने लाइफ पार्टनर मिमोह की शख्सियत को लेकर पूछे गये सवाल पर मदालसा ने कहा, "मेरी लिए वो पूरी दुनिया में सबसे अच्छे शख्स हैं. उनसे बेहतर इंसान से मैं आज तक नहीं मिली हूं. मुझे लगता है उनसे बेहतर लाइफ पार्टनर को चुनना मेरे मुमकिन नहीं था.

इन विवादों के बीच ही महाक्षय और मदालसा ने कल शादी रचाई और एक दूजे के हो गए और दोनों ही बहुत खुश है|


नहीं रहे डॉ हंसराज हाथी, सदमे में है तारक मेहता टीम

हाउसफुल-4 में काम करने पर कृति ने कहा – मेरे लिए गर्व की बात है  


 VT PADTAL