VT Update
ओंकारेश्वर बांध विस्थापितों को मिली सुप्रीम कोर्ट से राहत, कोर्ट ने सरकार को दिया आदेश विस्थापितों को उपलब्ध कराएं बेहतर भूमि। प्रदेश के भिंड में चार लोगों की हत्या करने वाले आरोपी को कोर्ट ने सुनाई फांसी की सजा। शहडोल उपचुनाव में कांग्रेस प्रत्याशी रही हिमाद्री सिंह ने आज कांग्रेस का हाथ छोड़ थामा भाजपा का दामन कमलनाथ सरकार को जबलपुर हाईकोर्ट से तगड़ा झटका, ओबीसी को 27 फीसदी आरक्षण देने पर लगाई रोक। टिकट को लेकर भाजपा में मचा घमासान, दावेदारों ने प्रदेश कार्यालय के सामने की नारेबाजी।
Thursday 12th of July 2018 | 45 हज़ार विधार्थियों को दी जाएगी लैपटॉप की राशि

मुख्यमंत्री द्वारा विद्यार्थियों को किया जायेगा सम्मानित, दी जाएगी लैपटॉप की राशि


मध्य प्रदेश में मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के द्वारा प्रतिभाशाली विद्यार्थी प्रोत्साहन योजना के तहत 12वीं की बोर्ड परीक्षा में पहली बार 75 प्रतिशत या उससे अधिक अंक के साथ उत्तीर्ण 44,757 विद्यायार्थियों को 20जुलाई को लैपटॉप राशि का वितरण किया जाएगा।हालांकि इसकी घोषणा पहले ही मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान द्वारा विगत 11 जून को की जा चुकी है। मुख्यमंत्री स्वयं जबलपुर संभागीय मुख्यालय पर आयोजित कार्यक्रम में जबलपुर संभाग के पात्र विद्यार्थियों को प्रशस्ति-पत्र के साथ लैपटॉप खरीदने की राशि का वितरण करेंगे| जिला-स्तरीय लैपटॉप राशि वितरण कार्यक्रम संभागीय मुख्यालय में आयोजित किये जायेंगे।

बता दे कि इससे पहले मुख्यमंत्री ने 28 मई को भोपाल में आयोजित राज्य-स्तरीय कार्यक्रम में 85 प्रतिशत अथवा उससे अधिक अंक प्राप्त करने वाले सभी विद्यार्थियों तथा अनुसूचित-जाति, जनजाति, विमुक्त तथा घुमक्कड़ एवं अर्द्ध-घुमक्कड़ जाति के 75 प्रतिशत अथवा उससे अधिक अंक प्राप्त करने वाले 22 हजार 34 विद्यार्थियों को लैपटॉप खरीदने के लिये 25 हजार रुपये के मान से राशि और प्रशस्ति-पत्र प्रदान किये थे।

 


विन्ध्या टाइम्स की खबर पर लगी मुहर रीवा,सीधी,सतना में सांसद रिपीट

छापेमारी के बाद फूट-फूट कर रोई दबंग विधायक, सीबीआई जांच कराए जाने की मांग


 VT PADTAL