VT Update
लोकसभा चुनाव खर्च सीमा से अधिक पैसे नहीं लुटा पाएंगे उम्मीदवार, आयोग रखेगा उम्मीदवारों के खर्च पर पैनी नजर। पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान को विशेषाधिकार हनन की नोटिस, किया गया जवाब तलब, पूर्व सीएम दिग्विजय को मिली क्लीन चीट। अधिकारियों व कर्मचारियों के आमदा पर चुनाव आयोग की रोक, आयोग का निर्देश बिना अनुमति नहीं ग्रहण कर सके नवीन पदस्थापना में कार्यभार। भुवनेश्वर के वेदांता प्लांट में प्रदर्शनकारियों ने सुरक्षाकर्मी को जिंदा जलाया, स्थानीय लोगों को नौकरी देने की मांग कर रहे थे प्रदर्शनकारी। कांग्रेस को सुमित्रा ताई की चुनौती- इंदौर में उतारे मुझसे बेहत उम्मीदवार, कहा- चुनाव लड़ने में आएगा आनंद।
Thursday 12th of July 2018 | जल भराव की शिकायतों से परेशान महापौर पानी के कुर्सी लगाकर बैठे

मध्यप्रदेश के कई हिस्सों में जल भराव की स्थिति


मध्यप्रदेश के कई जिलों में बुधवार से ही भारी बारिश का दौर जारी है। मौसम विभाग ने अगले 24 घंटों के दौरान इंदौर-भोपाल संभाग सहित कई जिलों में भारी बारिश का अलर्ट जारी किया है। राजधानी भोपाल में बुधवार रात करीब 10.30 बजे से शुरू हुई बारिश का गुरुवार को भी जारी है। भोपाल शहर में बीते चौबीस घंटों में 4.11 इंच बारिश हुई, वहीं खंडवा में 5.86 इंच बारिश दर्ज की गई है।

भारी बारिश से भोपाल के कई इलाके में पानी-पानी हो गए हैं। आलम यह रहा कि जलभराव की शिकायतों से परेशान होकर महापौर आलोक शर्मा खुद भोपाल टॉकीज के पास सड़क पर भरे पानी के बीच कुर्सी लगाकर बैठ गए हैं। उनका कहना है कि जब तक अधिकारी खुद हालात से निपटने सेफिया कॉलेज नहीं आएंगे तब तक वे इसी तरह धरना देते रहेंगे। वे इसी हालत में फोन कर अपना गुस्सा अधिकारियों पर उतार रहे हैं।

शहर में जलभराव न होने के नगर निगम के दावे एक बार फिर फेल साबित हुए हैं। इससे लोगों में भारी गुस्सा है। सड़क और नालों का पानी लोगों के घरों में घुस रहा है। सेफिया कॉलेज के पास स्थित नाले पर पीडल्बूडी ने एक पुल बनाया है। पुल की ऊंचाई कम होने के कारण नाले का पानी लोगों के घरों मे घुस रहा है। महापौर का कहना है कि लंबे समय तक इस बारे में बताने के बाद भी डब्लूडी के अफसरों ने ध्यान नहीं दिया, नतीजा आज लोगों को भुगतना पड़ रहा है। इसलिए वे सड़क पर भरे पानी के बीच में ही धरने पर बैठे हैं।

बता दें कि बीती रात से मप्र के कई हिस्सों में लगातार हो रही बारिश से नदी-नाले उफान पर हैं। मौसम विभाग ने संभावना जताई है कि रायसेन, सीहोर, विदिशा, राजगढ़, देवास, शाजापुर, होशंगाबाद, हरदा, छिंदवाड़ा, सिवनी, मंडला,अशोकनगर और गुना जिलों में अगले 24 घंटे में भारी बारिश हो सकती है।

 


विधायक के खिलाफ आवाज उठाने वाले कांग्रेसी नेता 6 साल के लिए पार्टी से निष्का

प्रदेश सरकार देशी शराब की दूकानों पर अंग्रेजी भी बेचने की तैयारी में, नियम ल


 VT PADTAL