VT Update
ओंकारेश्वर बांध विस्थापितों को मिली सुप्रीम कोर्ट से राहत, कोर्ट ने सरकार को दिया आदेश विस्थापितों को उपलब्ध कराएं बेहतर भूमि। प्रदेश के भिंड में चार लोगों की हत्या करने वाले आरोपी को कोर्ट ने सुनाई फांसी की सजा। शहडोल उपचुनाव में कांग्रेस प्रत्याशी रही हिमाद्री सिंह ने आज कांग्रेस का हाथ छोड़ थामा भाजपा का दामन कमलनाथ सरकार को जबलपुर हाईकोर्ट से तगड़ा झटका, ओबीसी को 27 फीसदी आरक्षण देने पर लगाई रोक। टिकट को लेकर भाजपा में मचा घमासान, दावेदारों ने प्रदेश कार्यालय के सामने की नारेबाजी।
Wednesday 18th of July 2018 | माँ शारदा के दरबार से निकली बीजेपी की जनआशीर्वाद यात्रा

मैहर वाली माँ शारदा के दरबार से निकली बीजेपी की जनआशीर्वाद यात्रा, सीएम ने कांग्रेस के गठबंधन पर उठाये सवाल


मध्य प्रदेश में सत्ता वापसी के लिए कांग्रेस सत्ताधारी पार्टी भाजपा के खिलाफ गैर भाजपाई महागठबंधन की तैयारी कर रही है. जिसके लिए उसके द्वारा बसपा से गठबंधन की रणनीति तय हो चुकी हैं. अब कांग्रेस पार्टी के द्वारा प्रदेश में सपा, बसपा और अन्य छोटे दलों को साथ लेकर भाजपा के वोटबैंक को तोड़ने की रणनीति बनाई जा रही है. वहीं कांग्रेस के इस महागठबंधन को लेकर मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान का बड़ा बयान सामने आया है. शिवराज का कहना है कि महागठबंधन से मुझे कोई फर्क नहीं पड़ता, कांग्रेस ने जिससे भी महागठबंधन किया है उसका सर्वनाश हो गया है. मुख्यमंत्री जनआशीर्वाद यात्रा की शुरुआत करने मैहर पहुंचे, जहां उन्होंने मां शारदा के दर्शन के साथ जन-आशीर्वाद यात्रा की शुरूआत की. मंदिर से बाहर आते हुए सीएम ने पत्रकारों से चर्चा में यह बात कही.

पत्रकारों ने जब सीएम से महागठबंधन को लेकर सबाल किया तो उन्होंने कहा कांग्रेस धोखेबाज पार्टी है, महागठबंधन से मुझे कोई फर्क नहीं पड़ता, कांग्रेस ने जिस से महागठबंधन किया है उसका सर्वनाश हो गया है और मुझे गठबंधन में कांग्रेस की चिंता नहीं है, चिंता उनकी है जो इस गठबंधन में शामिल हो रहे हैं और उनका सर्वनाश होना तय है. सीएम ने कहा चाहे वीपी सिंह की सरकार रही हो, चाहे चंद्रशेखर की रही हो, चाहे मोरारजी देसाई की रही हो. सभी की स्थिति खराब हुई.

जनआशीर्वाद यात्रा को लेकर मुख्यमंत्री ने कहा प्रथम चरण में बाबा महाकाल के दर्शन लेकर और द्वितीय चरण में माई शारदा के आशीर्वाद से यात्रा को प्रारंभ कर रहा हूं. अपने कामों को लेकर जनता के बीच जाऊंगा. मुख्यमंत्री शिवराज ने चित्रकूट इस बार ना जाने के सवाल पर कहा उसके लिए अलग से कार्यक्रम बना कर आऊंगा


कमिश्नर ने अधिकारियों से ली स्थितियों की जानकारी, दिए सुधार के आवश्यक दिशा न

संयुक्त वनमंडलाधिकारी के घर की छापेमारी, ढाई करोड़ की संपत्ति की गई जब्त


 VT PADTAL