VT Update
ओंकारेश्वर बांध विस्थापितों को मिली सुप्रीम कोर्ट से राहत, कोर्ट ने सरकार को दिया आदेश विस्थापितों को उपलब्ध कराएं बेहतर भूमि। प्रदेश के भिंड में चार लोगों की हत्या करने वाले आरोपी को कोर्ट ने सुनाई फांसी की सजा। शहडोल उपचुनाव में कांग्रेस प्रत्याशी रही हिमाद्री सिंह ने आज कांग्रेस का हाथ छोड़ थामा भाजपा का दामन कमलनाथ सरकार को जबलपुर हाईकोर्ट से तगड़ा झटका, ओबीसी को 27 फीसदी आरक्षण देने पर लगाई रोक। टिकट को लेकर भाजपा में मचा घमासान, दावेदारों ने प्रदेश कार्यालय के सामने की नारेबाजी।
Wednesday 18th of July 2018 | सीएम की सभा में भीड़ बने स्कूली बच्चे

सीएम की सभा में भीड़ बने स्कूली बच्चे, बारिश में भीगते हुए किया स्वागत


मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान की जन आशीर्वाद यात्रा का दूसरा चरण आज माँ शारदा के दरबार मैहर से शुरु हुआ. यहां कई सभाओं को मुख्यमंत्री के द्वारा सम्बोधित किया जायेगा. लेकिन यहां लगातार हो रही बारिश की वजह से जनआशीर्वाद यात्रा में बाधा आई है. जिसके कारण सीएम की सभा में भीड़ नहीं पहुँच पाई और अब भीड़ को दिखाने के लिए सरकार के द्वारा स्कूल में छुट्टी कराकर सभा में भीड़ से भरा दिखाने के लिए बच्चों को कुर्सी पर बैठाया गया. इतना ही नहीं बरसते पानी में भी स्वागत के लिए बच्चों को रोड पर खड़ा कर दिया गया.

अब सवाल खड़े हो रहे हैं आखिर किसके आदेश पर स्कूल की छुट्टियां कराकर बच्चों को सभा में लाया गया और बारिश में स्वागत के लिए उन्हें रोड पर खड़ा किया गया है. सीएम की सभा में खासा भीड़ नहीं उमड़ी, जिसके कारण आयोजकों ने यहां भीड़ दिखाने के लिए स्कूल के बच्चों से खली कुर्सियां भर दी. एक तस्वीर सामने आई है जिसमे सभा स्थल में आगे पंडाल के नीचे रखी कुर्सियों पर कई स्कूली बच्चे बैठे हैं. वहीं एक तस्वीर में सीएम के काफिले का स्वागत के लिए बच्चे गिरते पानी में रोड पर कतार बनाकर खड़े हुए हैं. मुख्यमंत्री आज ट्रेन से यहां पहुंचे. पूर्व में जारी कार्यक्रमों के अनुसार उन्हें सतना प्लेन से पहुंचना था, लेकिन मौसम विभाग की चेतावनी के बाद विमान के उड़ान में बाधा होने की आशंका के चलते मुख्यमंत्री ने भोपाल से ही रेवांचल एक्सप्रेस से आने का निर्णय लिया.

सीएम आगामी दो दिन तक जिले में रहते हुए सातों विधानसभा के 60 से ज्यादा गांवों में पहुंचेंगे. इस दौरान 30 घंटे तक जनता के बीच रहेंगे और 13 जगह सभाओं को संबोधित करेंगे। सतना, मैहर, बिरसिंहपुर, नागौद, उचेहरा, रामपुर और अमरपाटन में सभाएं होंगी.


कमिश्नर ने अधिकारियों से ली स्थितियों की जानकारी, दिए सुधार के आवश्यक दिशा न

संयुक्त वनमंडलाधिकारी के घर की छापेमारी, ढाई करोड़ की संपत्ति की गई जब्त


 VT PADTAL