VT Update
16 नवम्बर को शहडोल में होंगे नरेंद्र मोदी और राहुल गांधी कांग्रेस विधायक सुन्दरलाल तिवारी ने आरएसएस को कहा आतंकी संगठन,कांग्रेस का बयान से किनारा रीवा में भाजपा प्रत्याशी राजेंद्र शुक्ल ने कांग्रेस प्रत्याशी अभय मिश्र को दिया कानूनी नोटिस। 50 करोड़ का कर सकते हैं दावा। आबकारी उड़नदस्ता टीम ने की बड़ी कार्यवाही, नईगढ़ी व पहाड़ी गाँव में कच्ची शराब भट्टी में मारी रेड, 200 लीटर कच्ची शराब के साथ पांच आरोपी गिरफ्तार विधानसभा चुनाव के मद्देनज़र एस एस टी टीम की कार्यवाही जारी, चेकिंग के दौरान चार पहिया सवार के कब्जे से बरामद हुए 2लाख 19 हज़ार रुपये, निर्वाचन कार्यालय भेजा गया मामला
Wednesday 18th of July 2018 | सीएम की सभा में भीड़ बने स्कूली बच्चे

सीएम की सभा में भीड़ बने स्कूली बच्चे, बारिश में भीगते हुए किया स्वागत


मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान की जन आशीर्वाद यात्रा का दूसरा चरण आज माँ शारदा के दरबार मैहर से शुरु हुआ. यहां कई सभाओं को मुख्यमंत्री के द्वारा सम्बोधित किया जायेगा. लेकिन यहां लगातार हो रही बारिश की वजह से जनआशीर्वाद यात्रा में बाधा आई है. जिसके कारण सीएम की सभा में भीड़ नहीं पहुँच पाई और अब भीड़ को दिखाने के लिए सरकार के द्वारा स्कूल में छुट्टी कराकर सभा में भीड़ से भरा दिखाने के लिए बच्चों को कुर्सी पर बैठाया गया. इतना ही नहीं बरसते पानी में भी स्वागत के लिए बच्चों को रोड पर खड़ा कर दिया गया.

अब सवाल खड़े हो रहे हैं आखिर किसके आदेश पर स्कूल की छुट्टियां कराकर बच्चों को सभा में लाया गया और बारिश में स्वागत के लिए उन्हें रोड पर खड़ा किया गया है. सीएम की सभा में खासा भीड़ नहीं उमड़ी, जिसके कारण आयोजकों ने यहां भीड़ दिखाने के लिए स्कूल के बच्चों से खली कुर्सियां भर दी. एक तस्वीर सामने आई है जिसमे सभा स्थल में आगे पंडाल के नीचे रखी कुर्सियों पर कई स्कूली बच्चे बैठे हैं. वहीं एक तस्वीर में सीएम के काफिले का स्वागत के लिए बच्चे गिरते पानी में रोड पर कतार बनाकर खड़े हुए हैं. मुख्यमंत्री आज ट्रेन से यहां पहुंचे. पूर्व में जारी कार्यक्रमों के अनुसार उन्हें सतना प्लेन से पहुंचना था, लेकिन मौसम विभाग की चेतावनी के बाद विमान के उड़ान में बाधा होने की आशंका के चलते मुख्यमंत्री ने भोपाल से ही रेवांचल एक्सप्रेस से आने का निर्णय लिया.

सीएम आगामी दो दिन तक जिले में रहते हुए सातों विधानसभा के 60 से ज्यादा गांवों में पहुंचेंगे. इस दौरान 30 घंटे तक जनता के बीच रहेंगे और 13 जगह सभाओं को संबोधित करेंगे। सतना, मैहर, बिरसिंहपुर, नागौद, उचेहरा, रामपुर और अमरपाटन में सभाएं होंगी.


पचास हजार रुपये का इनामी डकैत पंजाबी बाबा हुआ गिरफ्तार, बाबली कोल गिरोह में

दर्शनार्थियों के साथ हुई लूट, जवाबदारी के बावजूद पार्किंग ठेकेदार ने की अभद


 VT PADTAL