VT Update
गोपाल भार्गव बने नेता मप्र.विधानसभा नेता प्रतिपक्ष जेपी सीमेंट ने नहीं चुकाया 5० करोड़ रूपए टैक्स, जुलाई के बाद नहीं जमा किया टैक्स लूट से बचने पहले व्यापारी और फिर बदमाश गाड़ी सहित गिरे नदी में,गुढ़ थाने के बिछिया नदी में हुआ हादसा विधानसभा में हारे उम्मीदवारों को कमलनाथ का सहारा, कमलनाथ ने कहा हताश न हो लोकसभा की तैयारी में लगें मप्र में कांग्रेस सरकार फिर खोलेगी व्यापम की फाइल,गृह मंत्री बाला बच्चन ने कहा घोटाले से जुड़े लोग बक्शे नही जायेंगे
Thursday 19th of July 2018 | देशद्रोही की श्रेणी में आते हैं दिग्विजय: शिवराज

देशद्रोही की श्रेणी में आते हैं दिग्विजय: शिवराज


सतना । भारतीय जनता पार्टी अगले विधानसभा चुनाव में एक बार फिर दिग्विजय शासनकाल को भुनाने की तैयारी में है. पार्टी आगामी कार्यक्रमों को लेकर जनता के बीच जा रही है, जिसमें भाजपा सरकार के विकास एवं कांग्रेस के दिग्विजय सिंह सरकार की खामियों को बताया जाएगा. इसी क्रम में चौथी पारी के लिए जनता का आशीर्वाद लेने निकले मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान पानी पी पीकर दिग्विजय सिंह के कार्यकाल को कोस रहे हैं. जनता के बीच पहुँच कर सीएम बीमारू राज्य की तस्वीर याद दिला कर कांग्रेस पर निशाना साध रहे हैं. उनके भाषण में ज्यादातर टिप्पणी दिग्विजय सिंह के लिए देखी जा रही है. एक बार फिर शिवराज ने दिग्विजय के खिलाफ तीखा हमला बोलते हुए उन्हें देशद्रोही श्रेणी वाला नेता बताया है.

जन आशीर्वाद यात्रा के दूसरे चरण में सतना जिले के दौरे पर सीएम शिवराज ने पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह पर निशाना साधते हुए कहा है कि दिग्गी कुंठित हैं और कई बार देशद्रोही लगते हैं जिन्हें देश, समाज, संस्कृति से कोई लेना देना नही है. ऐसे लोगों को हम धिक्कारते हैं. शिवराज सिंह ने कहा, ये ऐसे शख्स हैं कि अगर किसी आंतकवादी को पुलिस मार दे तो ये आतंकवादी के घर जाते हैं.

इसके साथ ही सतना के विकास की बात पर बोलते हुए सीएम ने कहा कि 10530.74 करोड़ के काम जल्द ही सतना में शुरु किए जायेगे. वहीं सीएम ने नेता प्रतिपक्ष और उनकी मां सरोज सिंह के विवाद पर कहा कि हम मां के साथ खड़े हैं. वो कोई सामान्य महिला नहीं बल्कि देश के मूर्धन्य नेता रहे अर्जुन सिंह की पत्नी हैं, वो जो चाहेंगी सरकार मदद करेगी.

 


विन्ध्य क्षेत्र के कमलेश्वर पटेल बने मंत्री, कहा करूंगा जिम्मेदारियों का न

टार्च की बैटरी फटने से घायल हुए पिता- पुत्र, बेटे का हाथ धड़ से अलग


 VT PADTAL