VT Update
अपने बयान पर अड़े कांग्रेस विधायक सुंदरलाल तिवारी, बोले फिर से कहता हूँ वैश्याऐं शिवराज से हैं बेहतर जिले के जनेह थाने में पुलिस अभिरक्षा पर हुई युवक की मौत में अब तक बरकरार तनाव की स्थिति, एहतियात के तौर पर तैनात पुलिस बल, थाना प्रभारी हुए लाइन अटैच रीवा में कांग्रेस प्रभारी बावरिया से हुई झूमाझटकी में दो और कार्यकर्तओं पर कार्यवाई, अब तक सात कार्यकर्ता पार्टी से निष्काषित, तीन को जारी हुई नेटिस मध्यप्रदेश के रायसेन जिले में एकबार फिर शर्मशार हुई इंसानियत, 6 साल की मासूम क साथ दुष्कर्म कर गला घोट जंगल में फेंका पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी बाजपेयी की अंतिम विदाई में उमड़ा जनसैलाब, बेटी नमिता ने दी मुखाग्नि, जनता की नम आखों से विदा हुए अटल
मंत्री ने किया सरकार की योजनाओं का गुणगान

भूमि का पट्टा मिलते ही झूमा गरीब का दिल, मंत्री ने किया सरकार की योजनाओं का गुणगान


रीवा । कृष्णा राजकपूर आडिटोरियम में आज नगर निगम रीवा के द्वारा पट्टा वितरण कार्यक्रम का आयोजन किया गया, जिसमें स्थानीय मंत्री राजेंद्र शुक्ला के द्वारा तकरीबन 5 सौ लोगों को उनके निवास का पट्टा दिया गया.

शहर के अंदर प्रत्येक वर्डों में निवासरत तकरीबन 5 सौ लोगों को आज उनके भूमि का पट्टा दिया गया जिसके बाद उनके मन में खुशी का माहौल देखा गया. इस मौके पर उद्योग एवं वाणिज्य मंत्री राजेंद्र शुक्ल, रीवा कमिश्नर महेशचंद्र चौधरी, कलेक्टर प्रीति मैथिल नायक सहित कई गणमान्य नागरिक मौजूद रहे.  कार्यक्रम के दौरान  लगभग 5 सौ लोगों को उनके निवासरत भूमि का पट्टा वितरित किया गया.

इस दौरान कार्यक्रम में बोलते हुए मंत्री राजेंद्र शुक्ल ने प्रदेश व केंद्र सरकार के द्वारा चलाई जा रही जनहितैषी योजनाओं का गुणगान किया तथा हितग्रहियों को बताया कि किस तरह प्रदेश और केंद्र सरकार के द्वारा योजनाऐं चलाकर गरीब परिवार को हर्षित किया जा रहा है.

इसके साथ ही उन्होने कहा कि आज जिन गरीब परिवार के लोगों को उनके भूमि का पट्टा दिया जा रहा है उनकों जल्द ही पक्का मकान बनाने के लिए सरकार के द्वारा ढाई लाख रुपये आवंटित किए जाएगें जिससे उनके पक्की छत में रहने का सपना पूरा होगा.


कांग्रेस ने भी अटल को किया याद, पूर्व प्रधानमंत्री को दी गई श्रद्धांजलि

सस्पेंड आईपीएस मयंक जैन को किया गया बर्खास्त, रीवा स्थित आवास से मिली थी करो


 VT PADTAL