VT Update
कानपुर में पकड़ाई कार चोरी करने करने वाले बदमाशों की गैंग, हनुमना तथा शाहपुर थाना में वाहन चोरी की कई वारदातों को दिया अंजाम, पूछताछ के लिए यूपी जायेगी पुलिस सिविल लाइन पुलिस ने की बड़ी कार्यवाही, घर और फॉर्महाउस से बरामद हुई 27 पेटी कोरेक्स, आरोपी को पुलिस ने किया गिरफ्तार विधानसभा चुनाव में टिकट बंटवारे को लेकर भाजपा तथा कांग्रेस में हो रही माथापच्ची, भोपाल से लेकर दिल्ली तक नामों पर हो रहा मंथन, अंतिम सप्ताह तक आ सकती है पहली सूची मध्यप्रदेश के डीजीपी ऋषि कुमार शुक्ला के अस्वस्थ्य होने के बाद वीके सिंह को मिला अतिरिक्त प्रभार, पीएचक्यू पहुंचकर संभाला पदभार मध्यप्रदेश के जबलपुर जिले में लोकायुक्त पुलिस ने की बड़ी कार्यवाई, खेल अधिकारी को 10 हजार रुपये की रिश्वत लेते रंगेहाथों किया गिरफ्तार
Friday 3rd of August 2018 | मंत्री ने किया सरकार की योजनाओं का गुणगान

भूमि का पट्टा मिलते ही झूमा गरीब का दिल, मंत्री ने किया सरकार की योजनाओं का गुणगान


रीवा । कृष्णा राजकपूर आडिटोरियम में आज नगर निगम रीवा के द्वारा पट्टा वितरण कार्यक्रम का आयोजन किया गया, जिसमें स्थानीय मंत्री राजेंद्र शुक्ला के द्वारा तकरीबन 5 सौ लोगों को उनके निवास का पट्टा दिया गया.

शहर के अंदर प्रत्येक वर्डों में निवासरत तकरीबन 5 सौ लोगों को आज उनके भूमि का पट्टा दिया गया जिसके बाद उनके मन में खुशी का माहौल देखा गया. इस मौके पर उद्योग एवं वाणिज्य मंत्री राजेंद्र शुक्ल, रीवा कमिश्नर महेशचंद्र चौधरी, कलेक्टर प्रीति मैथिल नायक सहित कई गणमान्य नागरिक मौजूद रहे.  कार्यक्रम के दौरान  लगभग 5 सौ लोगों को उनके निवासरत भूमि का पट्टा वितरित किया गया.

इस दौरान कार्यक्रम में बोलते हुए मंत्री राजेंद्र शुक्ल ने प्रदेश व केंद्र सरकार के द्वारा चलाई जा रही जनहितैषी योजनाओं का गुणगान किया तथा हितग्रहियों को बताया कि किस तरह प्रदेश और केंद्र सरकार के द्वारा योजनाऐं चलाकर गरीब परिवार को हर्षित किया जा रहा है.

इसके साथ ही उन्होने कहा कि आज जिन गरीब परिवार के लोगों को उनके भूमि का पट्टा दिया जा रहा है उनकों जल्द ही पक्का मकान बनाने के लिए सरकार के द्वारा ढाई लाख रुपये आवंटित किए जाएगें जिससे उनके पक्की छत में रहने का सपना पूरा होगा.


मध्यांचल ग्रामीण बैंक डकैती का मास्टरमाइंड हुआ गिरफ्तार

सुरक्षा व्यवस्था को सुदृढ़ बनाने अब शहर में दौड़ेगी डॉयल 100 बाइक


 VT PADTAL