VT Update
गोपाल भार्गव बने नेता मप्र.विधानसभा नेता प्रतिपक्ष जेपी सीमेंट ने नहीं चुकाया 5० करोड़ रूपए टैक्स, जुलाई के बाद नहीं जमा किया टैक्स लूट से बचने पहले व्यापारी और फिर बदमाश गाड़ी सहित गिरे नदी में,गुढ़ थाने के बिछिया नदी में हुआ हादसा विधानसभा में हारे उम्मीदवारों को कमलनाथ का सहारा, कमलनाथ ने कहा हताश न हो लोकसभा की तैयारी में लगें मप्र में कांग्रेस सरकार फिर खोलेगी व्यापम की फाइल,गृह मंत्री बाला बच्चन ने कहा घोटाले से जुड़े लोग बक्शे नही जायेंगे
Friday 3rd of August 2018 | मंत्री ने किया सरकार की योजनाओं का गुणगान

भूमि का पट्टा मिलते ही झूमा गरीब का दिल, मंत्री ने किया सरकार की योजनाओं का गुणगान


रीवा । कृष्णा राजकपूर आडिटोरियम में आज नगर निगम रीवा के द्वारा पट्टा वितरण कार्यक्रम का आयोजन किया गया, जिसमें स्थानीय मंत्री राजेंद्र शुक्ला के द्वारा तकरीबन 5 सौ लोगों को उनके निवास का पट्टा दिया गया.

शहर के अंदर प्रत्येक वर्डों में निवासरत तकरीबन 5 सौ लोगों को आज उनके भूमि का पट्टा दिया गया जिसके बाद उनके मन में खुशी का माहौल देखा गया. इस मौके पर उद्योग एवं वाणिज्य मंत्री राजेंद्र शुक्ल, रीवा कमिश्नर महेशचंद्र चौधरी, कलेक्टर प्रीति मैथिल नायक सहित कई गणमान्य नागरिक मौजूद रहे.  कार्यक्रम के दौरान  लगभग 5 सौ लोगों को उनके निवासरत भूमि का पट्टा वितरित किया गया.

इस दौरान कार्यक्रम में बोलते हुए मंत्री राजेंद्र शुक्ल ने प्रदेश व केंद्र सरकार के द्वारा चलाई जा रही जनहितैषी योजनाओं का गुणगान किया तथा हितग्रहियों को बताया कि किस तरह प्रदेश और केंद्र सरकार के द्वारा योजनाऐं चलाकर गरीब परिवार को हर्षित किया जा रहा है.

इसके साथ ही उन्होने कहा कि आज जिन गरीब परिवार के लोगों को उनके भूमि का पट्टा दिया जा रहा है उनकों जल्द ही पक्का मकान बनाने के लिए सरकार के द्वारा ढाई लाख रुपये आवंटित किए जाएगें जिससे उनके पक्की छत में रहने का सपना पूरा होगा.


विज्ञान प्रतियोगिता में छात्रों ने बनाई कलाकृतिया, आयोजित हुआ इंस्पायर अवा

भाजपा पर सहयोगी संगठन ने किया प्रहार, विहिप ने राम मंदिर निर्माण पर दिया अल्


 VT PADTAL