VT Update
ओंकारेश्वर बांध विस्थापितों को मिली सुप्रीम कोर्ट से राहत, कोर्ट ने सरकार को दिया आदेश विस्थापितों को उपलब्ध कराएं बेहतर भूमि। प्रदेश के भिंड में चार लोगों की हत्या करने वाले आरोपी को कोर्ट ने सुनाई फांसी की सजा। शहडोल उपचुनाव में कांग्रेस प्रत्याशी रही हिमाद्री सिंह ने आज कांग्रेस का हाथ छोड़ थामा भाजपा का दामन कमलनाथ सरकार को जबलपुर हाईकोर्ट से तगड़ा झटका, ओबीसी को 27 फीसदी आरक्षण देने पर लगाई रोक। टिकट को लेकर भाजपा में मचा घमासान, दावेदारों ने प्रदेश कार्यालय के सामने की नारेबाजी।
Friday 3rd of August 2018 | दर्शनार्थियों के साथ हुई लूट

दर्शनार्थियों के साथ हुई लूट, जवाबदारी के बावजूद पार्किंग ठेकेदार ने की अभद्रता


मैहर । सावन महीने मे माँ शारदा के दर्शन के लिए लाखो भक्त रोजाना मैहर माता शारदा के मंदिर पहुंच रहे हैं,,जहा से आज मेला प्रांगण में भक्तों की गाड़ियों का काच तोड़कर अज्ञात बदमाशों के द्वारा चोरी करने का अजीब मामला सामने आया है.

दरअसल उत्तरप्रदेश के अम्बेडकर नगर से माँ शारदा देवी के दर्शन के लिए चार पहिया वाहन से आये कुछ दर्शनार्थियों ने अपनी कार को मेला प्रांगण कम्प्लेक्स के पास लॉक कर पार्क किया था जिसके बाद वह माता के दर्शन को चले गए मगर जब वह कार सवार सभी दर्शनार्थी माँ शारदा देवी के दर्शन करने के उपरांत नीचे अपनी गाड़ी के पास पहुंचे तो देखा कि गाड़ी का कांच टूटा हुआ है. जिसपर यात्रियों द्वारा कम्प्लेक्स के ठेकेदार से इस संबंध में बात की गई तो सुरक्षा को लेकर जवाबदारी से पल्ला झाड़ते हुए उनके द्वारा दर्शनर्थियों से अभद्रतापूर्ण व्यवहार किया गया. जबकि ठेकेदार के द्वारा गाड़ियों की सुरक्षा का विश्वास दिलाया गया था. ठेकेदार के द्वारा अभद्रभाषा पर किए गए बात से आहत दर्शनार्थियों ने आनन-फानन में पुलिस चौकी में इसकी शिकायत दर्ज कराई. जिसपर शिकायत के बाद पुलिस की टीम जांच में जुट गई है.

आपको बता दें कि वारदात को अंजाम देने वाले शातिर चोर है जो कि दिन दहाड़े इतनी सफाई से भीड़-भाड़ वाले इलाके में चोरी की ऐसी घटना को अंजाम देते है कि किसी को भनक तक नही लगतीं है.


कमिश्नर ने अधिकारियों से ली स्थितियों की जानकारी, दिए सुधार के आवश्यक दिशा न

संयुक्त वनमंडलाधिकारी के घर की छापेमारी, ढाई करोड़ की संपत्ति की गई जब्त


 VT PADTAL