VT Update
गोपाल भार्गव बने नेता मप्र.विधानसभा नेता प्रतिपक्ष जेपी सीमेंट ने नहीं चुकाया 5० करोड़ रूपए टैक्स, जुलाई के बाद नहीं जमा किया टैक्स लूट से बचने पहले व्यापारी और फिर बदमाश गाड़ी सहित गिरे नदी में,गुढ़ थाने के बिछिया नदी में हुआ हादसा विधानसभा में हारे उम्मीदवारों को कमलनाथ का सहारा, कमलनाथ ने कहा हताश न हो लोकसभा की तैयारी में लगें मप्र में कांग्रेस सरकार फिर खोलेगी व्यापम की फाइल,गृह मंत्री बाला बच्चन ने कहा घोटाले से जुड़े लोग बक्शे नही जायेंगे
Saturday 4th of August 2018 | काम्पलेक्स में गंदगी का अंबार

काम्पलेक्स हुआ गंदगी का शिकार, उदासीन दिखा निगम प्रशासन


रीवा । शहर की मार्केट का मुख्य आकर्षण केंद्र गांधी काम्पलेक्स मूलभूत सुविधाओं के अभाव में जुझता दिख रहा है यहां कि मुख्य समस्या ही निगम प्रशासन की उदासीनता है.

स्वस्छ रीवा स्वस्थ रीवा के प्रशासनिक वादे इन दिनों कागजों पर सिमटे देखे जा रहे हैं. आलम यह है कि शहर के बाजार का मुख्य आकर्षण गांधी काम्पलेक्स अब खुद प्रशासन की लापरवाही या फिर उदाशीनता का शिकार देखा जा रहा है क्योंकि यहां कि समस्या गंदगी है और यह क्षेत्र मार्केट से सटा हुआ है ऐसे में लोगों का आना-जाना या निकलना दू-भर है.

काम्पलेक्स के अंदर तकरीबन 100 दुकाने संचालित हैं लेकिन इन दुकानदारों की शौच की कोई उचित व्यवस्था नहीं है. इन दुकानों के बीच में मात्र एक शौचालय प्रशासन के द्वारा दिया गया है परंतु गंदगी का यह आलम है कि इस शौंचलय तक पहुंचने के लिए पहुंच मार्ग तक की कोई व्यवस्था नहीं है वहीं काम्पलेक्स के अंदर एक महिला प्रसाधन की भी व्यवस्था कराई गई है मगर खुद निगम कर्मियों के द्वारा प्रसाधन के अंदर तालाबंदी कर दी गई है.

लोगों का कहना है कि ना तो यहां पर शौंच की कोई व्यवस्था कराई गई है और अगर यहां पर खाली स्थानों पर कोई शौंच के लिए जाए तो निगम ठेकेदार के द्वारा जुर्माने के तौर पर 100 रुपये की पर्ची काट दिया करते हैं.


विज्ञान प्रतियोगिता में छात्रों ने बनाई कलाकृतिया, आयोजित हुआ इंस्पायर अवा

भाजपा पर सहयोगी संगठन ने किया प्रहार, विहिप ने राम मंदिर निर्माण पर दिया अल्


 VT PADTAL