VT Update
गोपाल भार्गव बने नेता मप्र.विधानसभा नेता प्रतिपक्ष जेपी सीमेंट ने नहीं चुकाया 5० करोड़ रूपए टैक्स, जुलाई के बाद नहीं जमा किया टैक्स लूट से बचने पहले व्यापारी और फिर बदमाश गाड़ी सहित गिरे नदी में,गुढ़ थाने के बिछिया नदी में हुआ हादसा विधानसभा में हारे उम्मीदवारों को कमलनाथ का सहारा, कमलनाथ ने कहा हताश न हो लोकसभा की तैयारी में लगें मप्र में कांग्रेस सरकार फिर खोलेगी व्यापम की फाइल,गृह मंत्री बाला बच्चन ने कहा घोटाले से जुड़े लोग बक्शे नही जायेंगे
Sunday 5th of August 2018 | सहस्त्रबुद्धे ने सरकार का किया गुणगान

सहस्त्रबुद्धे ने सरकार का किया गुणगान, कांग्रेस पर बोला हमला


रीवा । भारतीय जनता पार्टी अटल कुंज कार्यलय में आज पार्टी के प्रदेश प्रभारी विनय शहस्त्रबुध्दे के नेतृत्व में चुनाव की तैयारी बैठक का आयोजन किया गया. इस मौके पर वह प्रेस कांफ्रेंस कर मीडिया से भी रूबरू हुए.

विधानसभा चुनाव नजदीक आते ही अब प्रदेश की सभी राजनीतिक पार्टियों में शीर्ष नेताओं के दौरे तथा बैठकों का दौर शुरु हो चुका है. इसी तारतम्या में आज भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष एवं प्रदेश प्रभारी विनय सहस्त्रबुध्दे अपने दो दिवसीय प्रवास पर रीवा आए. प्रवास पर रीवा आने के बाद उन्होने संभागभर के जनप्रतिनिधि तथा पार्टी कार्यकर्ताओं की समीक्षा बैठक ली. समीक्षा बैठक में उन्होने क्षेत्र में पार्टी की स्थिति का जायजा लिया तथा पार्टी कार्यकर्ताओं को चुनाव की तैयारियों को अवगत कराया.

इस मौके उन्होने प्रेस काफ्रेस का भी आयोजन किया तथा मीडिया से बात करते हुए पार्टी के अगले कार्यक्रमों का जिक्र किया. इस दौरान कई दफे उन्होने कांग्रेस पार्टी के ऊपर भी निशाना साधा तथा प्रदेश सरकार की उपलब्धियों का गुणगान किया.

विंध्य24 से खासबातचीत में उन्होने कहा कि प्रदेश के अंदर विरोधी लहर जैसी कोई स्थिति नहीं है और भाजपा जीत के लिए पूरी तरह से आश्वस्त है. इसके अलावा उन्होने कांग्रेस और बीएसपी के गठबंधन पर बोलते कहा कि प्रदेश में उसका कोई असर बीजेपी की सरकार को नहीं पड़ेगा क्योकि प्रदेश की जनता सीएम शिवराज को जननायक के रुप में देख रही है तथा उनके दर्शन के लिए रात 12 बजे भी बारिश के मौसम में इंतजार करती है.  


विज्ञान प्रतियोगिता में छात्रों ने बनाई कलाकृतिया, आयोजित हुआ इंस्पायर अवा

भाजपा पर सहयोगी संगठन ने किया प्रहार, विहिप ने राम मंदिर निर्माण पर दिया अल्


 VT PADTAL