VT Update
अपने बयान पर अड़े कांग्रेस विधायक सुंदरलाल तिवारी, बोले फिर से कहता हूँ वैश्याऐं शिवराज से हैं बेहतर जिले के जनेह थाने में पुलिस अभिरक्षा पर हुई युवक की मौत में अब तक बरकरार तनाव की स्थिति, एहतियात के तौर पर तैनात पुलिस बल, थाना प्रभारी हुए लाइन अटैच रीवा में कांग्रेस प्रभारी बावरिया से हुई झूमाझटकी में दो और कार्यकर्तओं पर कार्यवाई, अब तक सात कार्यकर्ता पार्टी से निष्काषित, तीन को जारी हुई नेटिस मध्यप्रदेश के रायसेन जिले में एकबार फिर शर्मशार हुई इंसानियत, 6 साल की मासूम क साथ दुष्कर्म कर गला घोट जंगल में फेंका पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी बाजपेयी की अंतिम विदाई में उमड़ा जनसैलाब, बेटी नमिता ने दी मुखाग्नि, जनता की नम आखों से विदा हुए अटल
जलभराव से परेशान शहरवासी

जलभराव से परेशान शहरवासी, निगम प्रशासन ने नही बरती ऐहतियात


रीवा । शहर के वार्ड क्र 14 नेहरू नगर बस्ती में सड़कों में पानी भर जाने के कारण वहां के रहवासी परेशान होते देखे जा रहे हैं. लेकिन निगम प्रशासन इससे बेखबर है

बारिश का मौसम आते ही अब पूरे शहर की एकमात्र समस्या रह गयी है जलभराव. जिससे बचने के लिए निगम प्रशासन के द्वारा अब तक कोई ठोस कदम नहीं उठाए गए हैं. इसी कड़ी में नेहरु नगर क्षेत्र में भी सड़कों पर पानी भर जाने के कारण स्थानीय रहवासी परेशान होने को मजबूर हैं. लोगों का कहना है कि सड़कों पर पानी भरने के चलते आवागमन प्रभावित हो रहा है तथा पानी के कारण उत्पन्न होने वाली बीमारियां भी बढ़ने लगी हैं.

स्थानीय रहवासियों का कहना है कि क्षेत्र में पानी भरने के बाद अब यहां पर भारी मात्रा में दुर्घटनाऐं भी होती रहती है. लेकिन कई बार शिकायत करने के बावजूद निगम कर्मी इस ओर कोई ध्यान नहीं दे रहे हैं. लोग बताते हैं कि उन्होने इस बारे में वार्ड के पार्षद से भी बात की परंतु उन्होने यह कह कर अपना पल्ला झाड दिया कि यह उनके अधिकार क्षेत्र से बाहर है.

विंध्य24 से बात करते हुए अधिवक्ता द्विजकमल पाण्डेय ने बताया आज शहर की सड़कों की मुख्य समस्या ही जलभराव है लेकिन कई बार इन समस्याओं से जूझने के बावजूद प्रशासन के द्वारा कोई एहतियात नहीं बरती गई है. उन्होने कहा कि पहले भी इस मसले पर क्षेत्र के रहवासियों ने प्रशासन को रूबरू कराने का प्रयास किया है पर कोई सुनवाई नहीं हुई.


कांग्रेस ने भी अटल को किया याद, पूर्व प्रधानमंत्री को दी गई श्रद्धांजलि

सस्पेंड आईपीएस मयंक जैन को किया गया बर्खास्त, रीवा स्थित आवास से मिली थी करो


 VT PADTAL