VT Update
कानपुर में पकड़ाई कार चोरी करने करने वाले बदमाशों की गैंग, हनुमना तथा शाहपुर थाना में वाहन चोरी की कई वारदातों को दिया अंजाम, पूछताछ के लिए यूपी जायेगी पुलिस सिविल लाइन पुलिस ने की बड़ी कार्यवाही, घर और फॉर्महाउस से बरामद हुई 27 पेटी कोरेक्स, आरोपी को पुलिस ने किया गिरफ्तार विधानसभा चुनाव में टिकट बंटवारे को लेकर भाजपा तथा कांग्रेस में हो रही माथापच्ची, भोपाल से लेकर दिल्ली तक नामों पर हो रहा मंथन, अंतिम सप्ताह तक आ सकती है पहली सूची मध्यप्रदेश के डीजीपी ऋषि कुमार शुक्ला के अस्वस्थ्य होने के बाद वीके सिंह को मिला अतिरिक्त प्रभार, पीएचक्यू पहुंचकर संभाला पदभार मध्यप्रदेश के जबलपुर जिले में लोकायुक्त पुलिस ने की बड़ी कार्यवाई, खेल अधिकारी को 10 हजार रुपये की रिश्वत लेते रंगेहाथों किया गिरफ्तार
Sunday 5th of August 2018 | जलभराव से परेशान शहरवासी

जलभराव से परेशान शहरवासी, निगम प्रशासन ने नही बरती ऐहतियात


रीवा । शहर के वार्ड क्र 14 नेहरू नगर बस्ती में सड़कों में पानी भर जाने के कारण वहां के रहवासी परेशान होते देखे जा रहे हैं. लेकिन निगम प्रशासन इससे बेखबर है

बारिश का मौसम आते ही अब पूरे शहर की एकमात्र समस्या रह गयी है जलभराव. जिससे बचने के लिए निगम प्रशासन के द्वारा अब तक कोई ठोस कदम नहीं उठाए गए हैं. इसी कड़ी में नेहरु नगर क्षेत्र में भी सड़कों पर पानी भर जाने के कारण स्थानीय रहवासी परेशान होने को मजबूर हैं. लोगों का कहना है कि सड़कों पर पानी भरने के चलते आवागमन प्रभावित हो रहा है तथा पानी के कारण उत्पन्न होने वाली बीमारियां भी बढ़ने लगी हैं.

स्थानीय रहवासियों का कहना है कि क्षेत्र में पानी भरने के बाद अब यहां पर भारी मात्रा में दुर्घटनाऐं भी होती रहती है. लेकिन कई बार शिकायत करने के बावजूद निगम कर्मी इस ओर कोई ध्यान नहीं दे रहे हैं. लोग बताते हैं कि उन्होने इस बारे में वार्ड के पार्षद से भी बात की परंतु उन्होने यह कह कर अपना पल्ला झाड दिया कि यह उनके अधिकार क्षेत्र से बाहर है.

विंध्य24 से बात करते हुए अधिवक्ता द्विजकमल पाण्डेय ने बताया आज शहर की सड़कों की मुख्य समस्या ही जलभराव है लेकिन कई बार इन समस्याओं से जूझने के बावजूद प्रशासन के द्वारा कोई एहतियात नहीं बरती गई है. उन्होने कहा कि पहले भी इस मसले पर क्षेत्र के रहवासियों ने प्रशासन को रूबरू कराने का प्रयास किया है पर कोई सुनवाई नहीं हुई.


मध्यांचल ग्रामीण बैंक डकैती का मास्टरमाइंड हुआ गिरफ्तार

सुरक्षा व्यवस्था को सुदृढ़ बनाने अब शहर में दौड़ेगी डॉयल 100 बाइक


 VT PADTAL