VT Update
मध्यप्रदेश विधानसभा चुनाव के लिए आप लगातार विंध्य 24 से जुड़े रहे हम आपको ताजा अपडेट देते रहेगें अभी प्रत्येक विधानसभाओं में मतगणना आरंभ हुई हैं तथा बैलेट पेपर की गिनती शुरु हो चुकी है MP चुनावः शिवराज सिंह चौहान बोले-कांग्रेस के सहयोगी हताश हैं विजय माल्या केस की सुनवाई के सिलसिले में CBI और ED के ऑफिसर लंदन रवाना J-K: किश्तवाड़ पुलिस ने आतंकी रियाज अहमद को गिरफ्तार किया विजय माल्या केस की सुनवाई के सिलसिले में CBI और ED के ऑफिसर लंदन रवाना
Friday 22nd of September 2017 | न्यू यॉर्क में एक साथ दिखे रणबीर और माहिरा खान , मार्केट में डेटिंग की खबर

न्यू यॉर्क में एक साथ दिखे रणबीर और माहिरा खान , मार्केट में डेटिंग की खबर


मुंबई । रणबीर कपूर इन दिनों न्यू यॉर्क में हैं, जहां वो संजय दत्त की बायोपिक फ़िल्म की शूटिंग कर रहे हैं। न्यू यॉर्क से रणबीर की कुछ तस्वीरें सामने आयी हैं, जिनमें वो पाकिस्तानी एक्ट्रेस माहिरा ख़ान के साथ फ़ुर्सत के कुछ पल बिताते दिख रहे हैं। ये तस्वीरें इंटरनेट पर वायरल हो रही हैं। तस्वीरें रात के किसी वक़्त की हैं, जिनमें रणबीर और माहिरा को फुटपाथ पर स्मोक करते हुए देखा जा सकता है। रणबीर कैज़ुअल वियर में हैं वहीं माहिरा ने सफ़ेद रंग की बैकलेस शॉर्ट ड्रेस पहन रखी है। दोनों एक-दूसरे के साथ काफ़ी कंफ़र्टेबल दिख रहे हैं। इन तस्वीरों को लेकर सीधे तौर पर कुछ नहीं कहा जा सकता। क़यास ये भी लगाए जा रहे थे कि कहीं ऐसा तो नहीं माहिरा संजय दत्त की बायोपिक में स्पेशल एपीयरेंस कर रही हों। इसीलिए रणबीर के साथ देखी जा रही हैं। हालांकि सूत्रों से मिली जानकारी के मुताविक तस्वीर अलग है। दावा किया गया है कि माहिरा और रणबीर की मुलाक़ात उनकी फ़िल्म के सिलसिले में नहीं हो रही है, बल्कि दोनों एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं। सूत्रों का ये भी दावा है कि माहिरा और रणबीर की नज़दीकियां हाल ही में नहीं बढ़ी हैं। पिछले दिनों भी एक तस्वीर सामने आयी थी, जिसमें रणबीर-माहिरा किसी इवेंट के दौरान बैकस्टेज साथ नज़र आये थे।
सूत्र बताते हैं कि रणबीर और माहिरा उस वक्त क़रीब आये थे, जब माहिरा 'रईस' की शूटिंग के लिए मुंबई आयी थीं। कॉमन फ्रेंड्स की पार्टी में रणबीर से उनकी मुलाक़ात हुई और दोस्ती हो गयी। इसके बाद भारत-पाकिस्तान के बीच रिश्ते तल्ख़ हो गये थे, जिसके चलते माहिरा भारत नहीं आ पायीं, मगर देश से बाहर मुलाक़ातों का सिलसिला चलता रहा। 
इसकी एक बड़ी वजह यह भी थी कि रणबीर नहीं चाहते थे कि इंडिया में वह माहिरा से मिलें और ख़बरें लोगों तक पहुंचें। इसलिए दोनों लंदन और दुबई में मिलते रहते थे। इन तस्वीरों को ट्विटर पर भी कुछ लोगों ने शेयर किया है।  पाकिस्तानी एक्ट्रेस माहिरा खान के साथ सिगरेट पीते हुए रणबीर कपूर की वायरल होती इस तस्वीर को देखकर पाकिस्तानी यूजर्स ने माहिरा को ट्रोल करना भी शुरू कर दिया है। कुछ यूजर्स ने माहिरा की इस तस्वीर पर कमेंट करते हुए लिखा है कि The Rise and fall of Mahira Khan. कुछ ने सवाल किया है कि माहिरा को सिर्फ रणबीर ही मिले थे !


नहीं चल पाया आमिर और अमिताभ स्टारर फिल्म “ ठ्ग्स ऑफ़ हिन्दुस्तान” का जादू

2.0 के ट्रेलर में दिखा अक्षय का खतरनाक लुक ,रजनीकांत दिखे कूल लुक में


 VT PADTAL