VT Update
कानपुर में पकड़ाई कार चोरी करने करने वाले बदमाशों की गैंग, हनुमना तथा शाहपुर थाना में वाहन चोरी की कई वारदातों को दिया अंजाम, पूछताछ के लिए यूपी जायेगी पुलिस सिविल लाइन पुलिस ने की बड़ी कार्यवाही, घर और फॉर्महाउस से बरामद हुई 27 पेटी कोरेक्स, आरोपी को पुलिस ने किया गिरफ्तार विधानसभा चुनाव में टिकट बंटवारे को लेकर भाजपा तथा कांग्रेस में हो रही माथापच्ची, भोपाल से लेकर दिल्ली तक नामों पर हो रहा मंथन, अंतिम सप्ताह तक आ सकती है पहली सूची मध्यप्रदेश के डीजीपी ऋषि कुमार शुक्ला के अस्वस्थ्य होने के बाद वीके सिंह को मिला अतिरिक्त प्रभार, पीएचक्यू पहुंचकर संभाला पदभार मध्यप्रदेश के जबलपुर जिले में लोकायुक्त पुलिस ने की बड़ी कार्यवाई, खेल अधिकारी को 10 हजार रुपये की रिश्वत लेते रंगेहाथों किया गिरफ्तार
Monday 6th of August 2018 | ‘TRS’ में एडमिशन का बवाल

‘TRS’ में एडमिशन का बवाल. छात्र संगठन ने चक्काजम कर किया कलेक्ट्रेट का घेराव


रीवा । विंध्य के सबसे बड़े कॉलेज टीऑरएस में इन दिनों 60 प्रतिशत से कम अंक वाले छात्रों के एडमिशन को लेकर काफी विवाद देखा जा रहा. जिसपर आज एनएसयूआई छात्र संगठन ने विरोध दर्ज कराते हुए चक्काजाम कर कलेक्ट्रेट कार्यालय का घेराव कर दिया

पिछले कई दिनों से टीऑरएस कॉलेज में 60 प्रतिशत से कम अंक प्राप्त करने वाले छात्रों के एडमिशन को लेकर विवाद गरमाया हुआ है. एक ओर जहां छात्र संगठन एनएसयूआई ने एडमिशन करने को लेकर विरोध जाहिर किया. वहीं दूसरी ओर अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद के कर्याकर्ताओं ने एडमिशन से कॉलेज की छवि खराब होने की बात पर एडमिशन ना होने का विरोध किया है. इसी कड़ी में अब यह विरोध राजनीतिक तूल पकड़ता दिखाई दे रहा है. छात्र संगठन एनएसयूआई के कार्यकर्ताओं ने आज अपना विरोध दर्ज कराने के लिए चक्काजाम कर कलेक्ट्रेट कार्यलय का घेराव कर दिया.

छात्र संगठन के कार्यकर्ताओं का कहना है कि टीऑरएस कॉलेज में नवीन सत्र में 60 प्रतिशत से कम अंक पाने वाले छात्रों का आवेदन अस्वीकार्य किया जा रहा है जबकि कॉलेज की आवेदित सीटें अभी खाली हैं. छात्रों का कहना है कि कॉलेज में एडमिशन ना होने के कारण ज्यादातर बच्चों का भविष्य खतरे में पड़ सकता है ऐसे में कॉलेज प्रबंधन को उनके एडमिशन को लेकर एक्शन लेने की जरूरत है.

आपको बता दें अभी कुछ दिनों पहले ही इस संदर्भ में विंध्य24 की टीम ने कॉलेज के तत्कालीन प्राचार्य सत्येंद्र शर्मा से बात चीत की थी जिसपर उन्होने कहा था कि कॉलेज प्रबंधन के द्वारा एडमिशन को लेकर प्रयास किए जा रहे हैं परंतु की उत्कृष्ट महाविद्यालयों में 60 प्रतिशत से कम अंक प्राप्त करने वाले विद्यार्थियों का एडमिशन नहीं किया जाता है.


मध्यांचल ग्रामीण बैंक डकैती का मास्टरमाइंड हुआ गिरफ्तार

सुरक्षा व्यवस्था को सुदृढ़ बनाने अब शहर में दौड़ेगी डॉयल 100 बाइक


 VT PADTAL