VT Update
अपने बयान पर अड़े कांग्रेस विधायक सुंदरलाल तिवारी, बोले फिर से कहता हूँ वैश्याऐं शिवराज से हैं बेहतर जिले के जनेह थाने में पुलिस अभिरक्षा पर हुई युवक की मौत में अब तक बरकरार तनाव की स्थिति, एहतियात के तौर पर तैनात पुलिस बल, थाना प्रभारी हुए लाइन अटैच रीवा में कांग्रेस प्रभारी बावरिया से हुई झूमाझटकी में दो और कार्यकर्तओं पर कार्यवाई, अब तक सात कार्यकर्ता पार्टी से निष्काषित, तीन को जारी हुई नेटिस मध्यप्रदेश के रायसेन जिले में एकबार फिर शर्मशार हुई इंसानियत, 6 साल की मासूम क साथ दुष्कर्म कर गला घोट जंगल में फेंका पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी बाजपेयी की अंतिम विदाई में उमड़ा जनसैलाब, बेटी नमिता ने दी मुखाग्नि, जनता की नम आखों से विदा हुए अटल
‘TRS’ में एडमिशन का बवाल

‘TRS’ में एडमिशन का बवाल. छात्र संगठन ने चक्काजम कर किया कलेक्ट्रेट का घेराव


रीवा । विंध्य के सबसे बड़े कॉलेज टीऑरएस में इन दिनों 60 प्रतिशत से कम अंक वाले छात्रों के एडमिशन को लेकर काफी विवाद देखा जा रहा. जिसपर आज एनएसयूआई छात्र संगठन ने विरोध दर्ज कराते हुए चक्काजाम कर कलेक्ट्रेट कार्यालय का घेराव कर दिया

पिछले कई दिनों से टीऑरएस कॉलेज में 60 प्रतिशत से कम अंक प्राप्त करने वाले छात्रों के एडमिशन को लेकर विवाद गरमाया हुआ है. एक ओर जहां छात्र संगठन एनएसयूआई ने एडमिशन करने को लेकर विरोध जाहिर किया. वहीं दूसरी ओर अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद के कर्याकर्ताओं ने एडमिशन से कॉलेज की छवि खराब होने की बात पर एडमिशन ना होने का विरोध किया है. इसी कड़ी में अब यह विरोध राजनीतिक तूल पकड़ता दिखाई दे रहा है. छात्र संगठन एनएसयूआई के कार्यकर्ताओं ने आज अपना विरोध दर्ज कराने के लिए चक्काजाम कर कलेक्ट्रेट कार्यलय का घेराव कर दिया.

छात्र संगठन के कार्यकर्ताओं का कहना है कि टीऑरएस कॉलेज में नवीन सत्र में 60 प्रतिशत से कम अंक पाने वाले छात्रों का आवेदन अस्वीकार्य किया जा रहा है जबकि कॉलेज की आवेदित सीटें अभी खाली हैं. छात्रों का कहना है कि कॉलेज में एडमिशन ना होने के कारण ज्यादातर बच्चों का भविष्य खतरे में पड़ सकता है ऐसे में कॉलेज प्रबंधन को उनके एडमिशन को लेकर एक्शन लेने की जरूरत है.

आपको बता दें अभी कुछ दिनों पहले ही इस संदर्भ में विंध्य24 की टीम ने कॉलेज के तत्कालीन प्राचार्य सत्येंद्र शर्मा से बात चीत की थी जिसपर उन्होने कहा था कि कॉलेज प्रबंधन के द्वारा एडमिशन को लेकर प्रयास किए जा रहे हैं परंतु की उत्कृष्ट महाविद्यालयों में 60 प्रतिशत से कम अंक प्राप्त करने वाले विद्यार्थियों का एडमिशन नहीं किया जाता है.


कांग्रेस ने भी अटल को किया याद, पूर्व प्रधानमंत्री को दी गई श्रद्धांजलि

सस्पेंड आईपीएस मयंक जैन को किया गया बर्खास्त, रीवा स्थित आवास से मिली थी करो


 VT PADTAL