VT Update
16 नवम्बर को शहडोल में होंगे नरेंद्र मोदी और राहुल गांधी कांग्रेस विधायक सुन्दरलाल तिवारी ने आरएसएस को कहा आतंकी संगठन,कांग्रेस का बयान से किनारा रीवा में भाजपा प्रत्याशी राजेंद्र शुक्ल ने कांग्रेस प्रत्याशी अभय मिश्र को दिया कानूनी नोटिस। 50 करोड़ का कर सकते हैं दावा। आबकारी उड़नदस्ता टीम ने की बड़ी कार्यवाही, नईगढ़ी व पहाड़ी गाँव में कच्ची शराब भट्टी में मारी रेड, 200 लीटर कच्ची शराब के साथ पांच आरोपी गिरफ्तार विधानसभा चुनाव के मद्देनज़र एस एस टी टीम की कार्यवाही जारी, चेकिंग के दौरान चार पहिया सवार के कब्जे से बरामद हुए 2लाख 19 हज़ार रुपये, निर्वाचन कार्यालय भेजा गया मामला
Monday 6th of August 2018 | डकैतों की चंगुल से छूटकर आए किसान को पुलिस ने बताया फ्राड

डकैतों की चंगुल से छूटकर आए किसान को पुलिस ने बताया फ्राड


सतना । बीते दिनों सतना के धारकुंडी थाना क्षेत्र से डकैतों की चंगुल से अपहृत युवक के छूटकर आने का एक सनसनी खेज मामला सामने आया था, जिसे जांच के बाद पुलिस ने साजिश करार देते हुए युवक को गलत ठहराया  है तथा युवक के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया.

दरअसल पिछले दिनों सतना जिले के झखोरा गांव के एक किसान का डकैतों द्वारा अपहरण कर लिया गया है जिसकी शिकायत धारकुंडी थाने में दर्ज कराई गई थी और पुलिस किसान की तलाश कर ही रही थी तभी रविवार को अचानक डकैतों के चंगुल से छूटकर एक युवक सतना के मझिगवां थाने पहुंचा... जिसके बाद मामले की जांच के बाद पुलिस की टीम ने उस युवक की बात को गलत ठहराते हुए उसके खिलाफ साजिश रचने का आरोप लगाया है.

सतना पुलिस का कहना है कि यह वह युवक नहीं है जो कि अभी कुछ दिनों पहले डकैतों के चंगुल में फंसा है युवक को गलत ठहराते हुए पुलिस ने कहा है कि अभी आरोपों की पुष्टि नहीं की जा सकती है जांच जारी है.. जो भी साक्ष्य सामने आते हैं उसपर कार्यवाई की जायेगी.


महिला ने की पति और अन्य महिला की पिटाई

डकैतों की चंगुल से छूटकर आए किसान को पुलिस ने बताया फ्राड


 VT PADTAL