VT Update
ओंकारेश्वर बांध विस्थापितों को मिली सुप्रीम कोर्ट से राहत, कोर्ट ने सरकार को दिया आदेश विस्थापितों को उपलब्ध कराएं बेहतर भूमि। प्रदेश के भिंड में चार लोगों की हत्या करने वाले आरोपी को कोर्ट ने सुनाई फांसी की सजा। शहडोल उपचुनाव में कांग्रेस प्रत्याशी रही हिमाद्री सिंह ने आज कांग्रेस का हाथ छोड़ थामा भाजपा का दामन कमलनाथ सरकार को जबलपुर हाईकोर्ट से तगड़ा झटका, ओबीसी को 27 फीसदी आरक्षण देने पर लगाई रोक। टिकट को लेकर भाजपा में मचा घमासान, दावेदारों ने प्रदेश कार्यालय के सामने की नारेबाजी।
Monday 6th of August 2018 | डकैतों की चंगुल से छूटकर आए किसान को पुलिस ने बताया फ्राड

डकैतों की चंगुल से छूटकर आए किसान को पुलिस ने बताया फ्राड


सतना । बीते दिनों सतना के धारकुंडी थाना क्षेत्र से डकैतों की चंगुल से अपहृत युवक के छूटकर आने का एक सनसनी खेज मामला सामने आया था, जिसे जांच के बाद पुलिस ने साजिश करार देते हुए युवक को गलत ठहराया  है तथा युवक के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया.

दरअसल पिछले दिनों सतना जिले के झखोरा गांव के एक किसान का डकैतों द्वारा अपहरण कर लिया गया है जिसकी शिकायत धारकुंडी थाने में दर्ज कराई गई थी और पुलिस किसान की तलाश कर ही रही थी तभी रविवार को अचानक डकैतों के चंगुल से छूटकर एक युवक सतना के मझिगवां थाने पहुंचा... जिसके बाद मामले की जांच के बाद पुलिस की टीम ने उस युवक की बात को गलत ठहराते हुए उसके खिलाफ साजिश रचने का आरोप लगाया है.

सतना पुलिस का कहना है कि यह वह युवक नहीं है जो कि अभी कुछ दिनों पहले डकैतों के चंगुल में फंसा है युवक को गलत ठहराते हुए पुलिस ने कहा है कि अभी आरोपों की पुष्टि नहीं की जा सकती है जांच जारी है.. जो भी साक्ष्य सामने आते हैं उसपर कार्यवाई की जायेगी.


आज सतना पहुचेंगे शिवराज, पिछड़ा वर्ग साधने का करेंगे प्रयास

सवाल छोड़ गयी फंदे से उतरी देवर्ष की लाश


 VT PADTAL