VT Update
कानपुर में पकड़ाई कार चोरी करने करने वाले बदमाशों की गैंग, हनुमना तथा शाहपुर थाना में वाहन चोरी की कई वारदातों को दिया अंजाम, पूछताछ के लिए यूपी जायेगी पुलिस सिविल लाइन पुलिस ने की बड़ी कार्यवाही, घर और फॉर्महाउस से बरामद हुई 27 पेटी कोरेक्स, आरोपी को पुलिस ने किया गिरफ्तार विधानसभा चुनाव में टिकट बंटवारे को लेकर भाजपा तथा कांग्रेस में हो रही माथापच्ची, भोपाल से लेकर दिल्ली तक नामों पर हो रहा मंथन, अंतिम सप्ताह तक आ सकती है पहली सूची मध्यप्रदेश के डीजीपी ऋषि कुमार शुक्ला के अस्वस्थ्य होने के बाद वीके सिंह को मिला अतिरिक्त प्रभार, पीएचक्यू पहुंचकर संभाला पदभार मध्यप्रदेश के जबलपुर जिले में लोकायुक्त पुलिस ने की बड़ी कार्यवाई, खेल अधिकारी को 10 हजार रुपये की रिश्वत लेते रंगेहाथों किया गिरफ्तार
Tuesday 7th of August 2018 | मूल समस्याओं के निराकरण को लेकर शिवसेना ने सौंपा ज्ञापन

शिवसेना ने निगम को चेताया, मूल समस्याओं के निराकरण को लेकर सौंपा ज्ञापन


रीवा । शहर की अपार गंदगी तथा जलभराव जैसी मूल समस्या के विरोध में आज शिवसेना के द्वारा नगर निगम कार्यलय का घेराव कर महापौर को ज्ञापन सौंपा गया. जिसमें शिवसेना के द्वारा शहर की गंदगी पर बात रखी गई.

दरअसल शहर के अंदर फैली अपार गंदगी तथा जलभराव जैसी मुख्य समस्या को जड़ से खत्म करने के लिए आज शिवसेना के द्वारा नगर निगम कार्यालय में ज्ञापन सौंपा गया. शिवसेना कार्यकर्ताओं का कहना है कि बारिश के मौसम के साथ ही शहर में गंदगी का अंबार लगना शुरु हो गया है वहीं सड़कों की समस्या के चलते हर दिन जलभराव जैसी स्थिति देखने को मिलती है जिसपर निगम अधिकारियों के द्वारा कोई एक्शन नहीं लिया जा रहा है.

शिवसेना कार्यकर्ताओं का कहना है कि निगम कर्मी कार्यालय से बाहर निकल कर शहर की सड़कों का हाल जानने की कोशिश नहीं करते हैं इसलिए जनता को काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ता है. शिवसेना के कार्यकर्ताओं ने इस पूरे मामले को लेकर स्थानीय मंत्री राजेंद्र शुक्ल का विरोध करते हुए कहा है कि उनके द्वारा आए दिन नित-नई जगहों का लोकार्पण किया जा रहा है परंतु जो शहर की समस्या बनी है उसपर कोई ध्यान नहीं दिया जा रहा है.

शिवसेना जिला अध्यक्ष ने बताया कि ज्ञापन उपरांत महापौर ममता गुप्ता ने उनकी मांगों पर जल्द निराकरण निकालने का आश्वासन दिया है. वहीं शिवसेना कार्यकर्ताओं का कहना है कि अगर उनकी मांगों पर जल्द कार्यवाई नहीं की गई तो वह उग्र आंदोलन करने पर बाध्य होगें.


मध्यांचल ग्रामीण बैंक डकैती का मास्टरमाइंड हुआ गिरफ्तार

सुरक्षा व्यवस्था को सुदृढ़ बनाने अब शहर में दौड़ेगी डॉयल 100 बाइक


 VT PADTAL