VT Update
कानपुर में पकड़ाई कार चोरी करने करने वाले बदमाशों की गैंग, हनुमना तथा शाहपुर थाना में वाहन चोरी की कई वारदातों को दिया अंजाम, पूछताछ के लिए यूपी जायेगी पुलिस सिविल लाइन पुलिस ने की बड़ी कार्यवाही, घर और फॉर्महाउस से बरामद हुई 27 पेटी कोरेक्स, आरोपी को पुलिस ने किया गिरफ्तार विधानसभा चुनाव में टिकट बंटवारे को लेकर भाजपा तथा कांग्रेस में हो रही माथापच्ची, भोपाल से लेकर दिल्ली तक नामों पर हो रहा मंथन, अंतिम सप्ताह तक आ सकती है पहली सूची मध्यप्रदेश के डीजीपी ऋषि कुमार शुक्ला के अस्वस्थ्य होने के बाद वीके सिंह को मिला अतिरिक्त प्रभार, पीएचक्यू पहुंचकर संभाला पदभार मध्यप्रदेश के जबलपुर जिले में लोकायुक्त पुलिस ने की बड़ी कार्यवाई, खेल अधिकारी को 10 हजार रुपये की रिश्वत लेते रंगेहाथों किया गिरफ्तार
Thursday 9th of August 2018 | इन कॉलेजों में पड़ा E.W.O. का छापा !

E.O.W ने T.R.S सहित अन्य महाविद्यालयों में की छापेमारी कार्यवाई, छात्रवृत्ति घोटाला हुआ उजागर


 

रीवा । शहर के तीन सबसे बड़े महाविद्यालयों में आज ईओडब्लयू की टीम के द्वारा छापेमारी कार्यवाई की गई. जिसके तहत विभिन्न महाविद्यालयों में हुए छात्रवृत्ति घोटाले की जांच के लिए समस्त मूल दस्तावेज पकड़े गए.

दरअसल वर्ष 2012-13 में हुए छात्रवृत्ति घोटाले को लेकर अब ईओडब्लयू टीम के द्वारा छापेमारी कार्यवाई की जा रही है जिसके तहत शहर के तीन बड़े महाविद्यालयों के नाम भी सामने आए हैं इनमें पहला कॉलेज शासकीय ठाकुर रणमत सिंह टीआरएस दूसरा पेंटियम प्वांइट व एक अन्य आयुर्वेदिक महाविद्यालय निपनिया शामिल है.

इन सभी कॉलेजों में ईओडब्लयू की टी के द्वारा छापेमारी कार्यवाई की गई जिसमें इन महाविद्यालयों में 2012-13 सत्र में हुए छात्रवृत्ति घोटाले को लेकर जांच की कार्यवाई की गई है. ईओडब्लयू पुलिस का कहना है कि टीआरएस कालेज में तत्कालीन प्राचार्य अखंड प्रताप सिंह का नाम सामने आया है जिसके तहत आगे की कार्यवाई की जा रही है. पुलिस टीम का कहा है कि अभी इन महाविद्यालयों के छात्रवृत्ति घोटाले से संबधित सभी मूल दस्तावेजों की जांच जारी है जो भी साक्ष्य सामने आते हैं उनके आधार पर कार्यवाही की जायेगी

इसके अलावा शहर के और कई अन्य कॉलेजों के नाम भी चिन्हित किए गए हैं जिनमें आगे पुलिस की टीम के द्वारा छापेमारी की जायेगी. वहीं रीवा तथा शहडोल संभाग के कई महाविद्यालयों के नाम की सूची भी तैयार की गई है जिसमें उन महाविद्यलयों में कार्यवाई की जायेगी.

 

 


मध्यांचल ग्रामीण बैंक डकैती का मास्टरमाइंड हुआ गिरफ्तार

सुरक्षा व्यवस्था को सुदृढ़ बनाने अब शहर में दौड़ेगी डॉयल 100 बाइक


 VT PADTAL