VT Update
गोपाल भार्गव बने नेता मप्र.विधानसभा नेता प्रतिपक्ष जेपी सीमेंट ने नहीं चुकाया 5० करोड़ रूपए टैक्स, जुलाई के बाद नहीं जमा किया टैक्स लूट से बचने पहले व्यापारी और फिर बदमाश गाड़ी सहित गिरे नदी में,गुढ़ थाने के बिछिया नदी में हुआ हादसा विधानसभा में हारे उम्मीदवारों को कमलनाथ का सहारा, कमलनाथ ने कहा हताश न हो लोकसभा की तैयारी में लगें मप्र में कांग्रेस सरकार फिर खोलेगी व्यापम की फाइल,गृह मंत्री बाला बच्चन ने कहा घोटाले से जुड़े लोग बक्शे नही जायेंगे
Thursday 9th of August 2018 | इन कॉलेजों में पड़ा E.W.O. का छापा !

E.O.W ने T.R.S सहित अन्य महाविद्यालयों में की छापेमारी कार्यवाई, छात्रवृत्ति घोटाला हुआ उजागर


 

रीवा । शहर के तीन सबसे बड़े महाविद्यालयों में आज ईओडब्लयू की टीम के द्वारा छापेमारी कार्यवाई की गई. जिसके तहत विभिन्न महाविद्यालयों में हुए छात्रवृत्ति घोटाले की जांच के लिए समस्त मूल दस्तावेज पकड़े गए.

दरअसल वर्ष 2012-13 में हुए छात्रवृत्ति घोटाले को लेकर अब ईओडब्लयू टीम के द्वारा छापेमारी कार्यवाई की जा रही है जिसके तहत शहर के तीन बड़े महाविद्यालयों के नाम भी सामने आए हैं इनमें पहला कॉलेज शासकीय ठाकुर रणमत सिंह टीआरएस दूसरा पेंटियम प्वांइट व एक अन्य आयुर्वेदिक महाविद्यालय निपनिया शामिल है.

इन सभी कॉलेजों में ईओडब्लयू की टी के द्वारा छापेमारी कार्यवाई की गई जिसमें इन महाविद्यालयों में 2012-13 सत्र में हुए छात्रवृत्ति घोटाले को लेकर जांच की कार्यवाई की गई है. ईओडब्लयू पुलिस का कहना है कि टीआरएस कालेज में तत्कालीन प्राचार्य अखंड प्रताप सिंह का नाम सामने आया है जिसके तहत आगे की कार्यवाई की जा रही है. पुलिस टीम का कहा है कि अभी इन महाविद्यालयों के छात्रवृत्ति घोटाले से संबधित सभी मूल दस्तावेजों की जांच जारी है जो भी साक्ष्य सामने आते हैं उनके आधार पर कार्यवाही की जायेगी

इसके अलावा शहर के और कई अन्य कॉलेजों के नाम भी चिन्हित किए गए हैं जिनमें आगे पुलिस की टीम के द्वारा छापेमारी की जायेगी. वहीं रीवा तथा शहडोल संभाग के कई महाविद्यालयों के नाम की सूची भी तैयार की गई है जिसमें उन महाविद्यलयों में कार्यवाई की जायेगी.

 

 


विज्ञान प्रतियोगिता में छात्रों ने बनाई कलाकृतिया, आयोजित हुआ इंस्पायर अवा

भाजपा पर सहयोगी संगठन ने किया प्रहार, विहिप ने राम मंदिर निर्माण पर दिया अल्


 VT PADTAL