VT Update
अपने बयान पर अड़े कांग्रेस विधायक सुंदरलाल तिवारी, बोले फिर से कहता हूँ वैश्याऐं शिवराज से हैं बेहतर जिले के जनेह थाने में पुलिस अभिरक्षा पर हुई युवक की मौत में अब तक बरकरार तनाव की स्थिति, एहतियात के तौर पर तैनात पुलिस बल, थाना प्रभारी हुए लाइन अटैच रीवा में कांग्रेस प्रभारी बावरिया से हुई झूमाझटकी में दो और कार्यकर्तओं पर कार्यवाई, अब तक सात कार्यकर्ता पार्टी से निष्काषित, तीन को जारी हुई नेटिस मध्यप्रदेश के रायसेन जिले में एकबार फिर शर्मशार हुई इंसानियत, 6 साल की मासूम क साथ दुष्कर्म कर गला घोट जंगल में फेंका पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी बाजपेयी की अंतिम विदाई में उमड़ा जनसैलाब, बेटी नमिता ने दी मुखाग्नि, जनता की नम आखों से विदा हुए अटल
इन कॉलेजों में पड़ा E.W.O. का छापा !

E.O.W ने T.R.S सहित अन्य महाविद्यालयों में की छापेमारी कार्यवाई, छात्रवृत्ति घोटाला हुआ उजागर


 

रीवा । शहर के तीन सबसे बड़े महाविद्यालयों में आज ईओडब्लयू की टीम के द्वारा छापेमारी कार्यवाई की गई. जिसके तहत विभिन्न महाविद्यालयों में हुए छात्रवृत्ति घोटाले की जांच के लिए समस्त मूल दस्तावेज पकड़े गए.

दरअसल वर्ष 2012-13 में हुए छात्रवृत्ति घोटाले को लेकर अब ईओडब्लयू टीम के द्वारा छापेमारी कार्यवाई की जा रही है जिसके तहत शहर के तीन बड़े महाविद्यालयों के नाम भी सामने आए हैं इनमें पहला कॉलेज शासकीय ठाकुर रणमत सिंह टीआरएस दूसरा पेंटियम प्वांइट व एक अन्य आयुर्वेदिक महाविद्यालय निपनिया शामिल है.

इन सभी कॉलेजों में ईओडब्लयू की टी के द्वारा छापेमारी कार्यवाई की गई जिसमें इन महाविद्यालयों में 2012-13 सत्र में हुए छात्रवृत्ति घोटाले को लेकर जांच की कार्यवाई की गई है. ईओडब्लयू पुलिस का कहना है कि टीआरएस कालेज में तत्कालीन प्राचार्य अखंड प्रताप सिंह का नाम सामने आया है जिसके तहत आगे की कार्यवाई की जा रही है. पुलिस टीम का कहा है कि अभी इन महाविद्यालयों के छात्रवृत्ति घोटाले से संबधित सभी मूल दस्तावेजों की जांच जारी है जो भी साक्ष्य सामने आते हैं उनके आधार पर कार्यवाही की जायेगी

इसके अलावा शहर के और कई अन्य कॉलेजों के नाम भी चिन्हित किए गए हैं जिनमें आगे पुलिस की टीम के द्वारा छापेमारी की जायेगी. वहीं रीवा तथा शहडोल संभाग के कई महाविद्यालयों के नाम की सूची भी तैयार की गई है जिसमें उन महाविद्यलयों में कार्यवाई की जायेगी.

 

 


कांग्रेस ने भी अटल को किया याद, पूर्व प्रधानमंत्री को दी गई श्रद्धांजलि

सस्पेंड आईपीएस मयंक जैन को किया गया बर्खास्त, रीवा स्थित आवास से मिली थी करो


 VT PADTAL