VT Update
गोपाल भार्गव बने नेता मप्र.विधानसभा नेता प्रतिपक्ष जेपी सीमेंट ने नहीं चुकाया 5० करोड़ रूपए टैक्स, जुलाई के बाद नहीं जमा किया टैक्स लूट से बचने पहले व्यापारी और फिर बदमाश गाड़ी सहित गिरे नदी में,गुढ़ थाने के बिछिया नदी में हुआ हादसा विधानसभा में हारे उम्मीदवारों को कमलनाथ का सहारा, कमलनाथ ने कहा हताश न हो लोकसभा की तैयारी में लगें मप्र में कांग्रेस सरकार फिर खोलेगी व्यापम की फाइल,गृह मंत्री बाला बच्चन ने कहा घोटाले से जुड़े लोग बक्शे नही जायेंगे
Thursday 9th of August 2018 | कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने दी गिरफ्तारी !

महिलाओं पर हो रहे अत्याचार के खिलाफ कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने दी गिरफ्तारी


 

रीवा जिले में में हो रहे लगातार महिलाओं और बच्चियों के साथ छेड़छाड़ और रेप जैसी घटनाए हो रही है उनके विरोध में आज रीवा शहर कांग्रेस कमेटी अध्यक्ष गुरमीत सिंह मंगू सहित युवा कांग्रेस एवं एनएसयुआई के साथियों के सांथ जेल भरो आंदोलन किया। करीब 600 कार्यकर्ताओं के सांथ मिलकर रीवा पुलिस कण्ट्रोल रूम तक जाकर अपना विरोध जताते हुए गिरफ्तारी भी दी।

शहर जिला अध्यक्ष ने भाजपा सरकार और उनकी नीतियों पर आरोप लगाते हुए कहा कि भाजपा और शिवराज की सरकार में प्रदेश की बच्चीयां अब सुरक्षित नहीं है। उन्होने कहा कि शिवराज सिंह केवल मांमा बनने का दिखावा कर रहे है। एक के बाद एक लगातार भांजियों के साथ अनाचार हो रहा है, और मामा शो रहे हैं। प्रदेश की सरकार जनता के सामने केवल और केवल निकंम्मी साबित हुई है।

कार्यकर्ताओं के प्रदर्शन के बाद सभी कार्यकर्ताओं को पुलिस कंट्रोल रूम के पास पकड़ लिया गया वहीं तहसीलदार ने कार्यकर्ताओं को गिरफ्तार कर उन्हे मुचलके पर छोड़ देने की बात कही।


विज्ञान प्रतियोगिता में छात्रों ने बनाई कलाकृतिया, आयोजित हुआ इंस्पायर अवा

भाजपा पर सहयोगी संगठन ने किया प्रहार, विहिप ने राम मंदिर निर्माण पर दिया अल्


 VT PADTAL