VT Update
अपने बयान पर अड़े कांग्रेस विधायक सुंदरलाल तिवारी, बोले फिर से कहता हूँ वैश्याऐं शिवराज से हैं बेहतर जिले के जनेह थाने में पुलिस अभिरक्षा पर हुई युवक की मौत में अब तक बरकरार तनाव की स्थिति, एहतियात के तौर पर तैनात पुलिस बल, थाना प्रभारी हुए लाइन अटैच रीवा में कांग्रेस प्रभारी बावरिया से हुई झूमाझटकी में दो और कार्यकर्तओं पर कार्यवाई, अब तक सात कार्यकर्ता पार्टी से निष्काषित, तीन को जारी हुई नेटिस मध्यप्रदेश के रायसेन जिले में एकबार फिर शर्मशार हुई इंसानियत, 6 साल की मासूम क साथ दुष्कर्म कर गला घोट जंगल में फेंका पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी बाजपेयी की अंतिम विदाई में उमड़ा जनसैलाब, बेटी नमिता ने दी मुखाग्नि, जनता की नम आखों से विदा हुए अटल
कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने दी गिरफ्तारी !

महिलाओं पर हो रहे अत्याचार के खिलाफ कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने दी गिरफ्तारी


 

रीवा जिले में में हो रहे लगातार महिलाओं और बच्चियों के साथ छेड़छाड़ और रेप जैसी घटनाए हो रही है उनके विरोध में आज रीवा शहर कांग्रेस कमेटी अध्यक्ष गुरमीत सिंह मंगू सहित युवा कांग्रेस एवं एनएसयुआई के साथियों के सांथ जेल भरो आंदोलन किया। करीब 600 कार्यकर्ताओं के सांथ मिलकर रीवा पुलिस कण्ट्रोल रूम तक जाकर अपना विरोध जताते हुए गिरफ्तारी भी दी।

शहर जिला अध्यक्ष ने भाजपा सरकार और उनकी नीतियों पर आरोप लगाते हुए कहा कि भाजपा और शिवराज की सरकार में प्रदेश की बच्चीयां अब सुरक्षित नहीं है। उन्होने कहा कि शिवराज सिंह केवल मांमा बनने का दिखावा कर रहे है। एक के बाद एक लगातार भांजियों के साथ अनाचार हो रहा है, और मामा शो रहे हैं। प्रदेश की सरकार जनता के सामने केवल और केवल निकंम्मी साबित हुई है।

कार्यकर्ताओं के प्रदर्शन के बाद सभी कार्यकर्ताओं को पुलिस कंट्रोल रूम के पास पकड़ लिया गया वहीं तहसीलदार ने कार्यकर्ताओं को गिरफ्तार कर उन्हे मुचलके पर छोड़ देने की बात कही।


कांग्रेस ने भी अटल को किया याद, पूर्व प्रधानमंत्री को दी गई श्रद्धांजलि

सस्पेंड आईपीएस मयंक जैन को किया गया बर्खास्त, रीवा स्थित आवास से मिली थी करो


 VT PADTAL