VT Update
कानपुर में पकड़ाई कार चोरी करने करने वाले बदमाशों की गैंग, हनुमना तथा शाहपुर थाना में वाहन चोरी की कई वारदातों को दिया अंजाम, पूछताछ के लिए यूपी जायेगी पुलिस सिविल लाइन पुलिस ने की बड़ी कार्यवाही, घर और फॉर्महाउस से बरामद हुई 27 पेटी कोरेक्स, आरोपी को पुलिस ने किया गिरफ्तार विधानसभा चुनाव में टिकट बंटवारे को लेकर भाजपा तथा कांग्रेस में हो रही माथापच्ची, भोपाल से लेकर दिल्ली तक नामों पर हो रहा मंथन, अंतिम सप्ताह तक आ सकती है पहली सूची मध्यप्रदेश के डीजीपी ऋषि कुमार शुक्ला के अस्वस्थ्य होने के बाद वीके सिंह को मिला अतिरिक्त प्रभार, पीएचक्यू पहुंचकर संभाला पदभार मध्यप्रदेश के जबलपुर जिले में लोकायुक्त पुलिस ने की बड़ी कार्यवाई, खेल अधिकारी को 10 हजार रुपये की रिश्वत लेते रंगेहाथों किया गिरफ्तार
Friday 10th of August 2018 | दिग्विजय के खिलाफ एक करोड़ रुपये की मानहानि

दिग्विजय के खिलाफ एक करोड़ रुपये की मानहानि, पटेल से मांगे माफी


मध्य प्रदेश सरकार के आयुष एवं कुटीर राज्य मंत्री जालम सिंह पटेल ने पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह को मानहानि का नोटिस भेजा है. पटेल ने दिग्विजय से सार्वजानिक रूप से माफ़ी मांगने की मांग की है, अगर वो ऐसा नहीं करते हैं तो एक करोड़ रुपये का दावा ठोकेंगे.

दरअसल 6 अगस्त को पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह कांग्रेस की एकता यात्रा को लेकर नरसिंहपुर पहुंचे थे तभी प्रेस कॉन्फ्रेंस में मीडिया के सामने उन्होंने पटेल और उनके परिवार पर अवैध उत्खनन में लिप्त होने का आरोप लगाया था जिसपर अब दिग्विजय के आरोपों पर पलटवार करते जालम सिंह पटेल ने सभी आरोपो का खण्डन किया है.

नरसिंहपुर में आयोजित एक पत्रकारवार्ता में जालम सिंह ने बताया कि उन्होंने दिग्विजय सिंह के ऊपर मानहानि का दावा पेश करने का निर्णय लिया है. उन्होंने बाकायदा वकील के माध्यम से दिग्विजय सिंह को उनके व उनके परिवार के ऊपर लगाए अवैध खनन के झूठे आरोपों पर सार्वजनिक माफी मांगने को कहा है. उन्होंने कहा है कि दिग्विजय सिंह सार्वजनिक तौर से माफी नही मांगते तो एक करोड़ का मानहानि का दावा करूँगा.

पटेल ने कहा है कि दिग्विजय ने मुझ पर व्यक्तिगत आरोप लगाए हैं जो प्रमाणहीन और बेबुनियाद हैं. इसलिए इन आरोपों को गंभीरता से लेना जरूरी हो गया है. श्री पटेल ने कहा है कि मनगढ़ंत आरोपों पर दिग्विजय सिंह ने सात दिवस के भीतर सार्वजनिक अथवा व्यक्तिगत रूप से माफी नहीं मांगी तो वे सक्षम न्यायालय में एक करोड़ रुपए की मानहानि का दावा पेश करेंगे.


विधानसभा चुनाव को लेकर जारी है राहुल गांधी का एम् पी दौरा

टिकट बंटवारे पर बोले शाह, वंशवाद नहीं काम करने वालों को मिलेगा टिकट


 VT PADTAL