VT Update
अपने बयान पर अड़े कांग्रेस विधायक सुंदरलाल तिवारी, बोले फिर से कहता हूँ वैश्याऐं शिवराज से हैं बेहतर जिले के जनेह थाने में पुलिस अभिरक्षा पर हुई युवक की मौत में अब तक बरकरार तनाव की स्थिति, एहतियात के तौर पर तैनात पुलिस बल, थाना प्रभारी हुए लाइन अटैच रीवा में कांग्रेस प्रभारी बावरिया से हुई झूमाझटकी में दो और कार्यकर्तओं पर कार्यवाई, अब तक सात कार्यकर्ता पार्टी से निष्काषित, तीन को जारी हुई नेटिस मध्यप्रदेश के रायसेन जिले में एकबार फिर शर्मशार हुई इंसानियत, 6 साल की मासूम क साथ दुष्कर्म कर गला घोट जंगल में फेंका पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी बाजपेयी की अंतिम विदाई में उमड़ा जनसैलाब, बेटी नमिता ने दी मुखाग्नि, जनता की नम आखों से विदा हुए अटल
दिग्विजय के खिलाफ एक करोड़ रुपये की मानहानि

दिग्विजय के खिलाफ एक करोड़ रुपये की मानहानि, पटेल से मांगे माफी


मध्य प्रदेश सरकार के आयुष एवं कुटीर राज्य मंत्री जालम सिंह पटेल ने पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह को मानहानि का नोटिस भेजा है. पटेल ने दिग्विजय से सार्वजानिक रूप से माफ़ी मांगने की मांग की है, अगर वो ऐसा नहीं करते हैं तो एक करोड़ रुपये का दावा ठोकेंगे.

दरअसल 6 अगस्त को पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह कांग्रेस की एकता यात्रा को लेकर नरसिंहपुर पहुंचे थे तभी प्रेस कॉन्फ्रेंस में मीडिया के सामने उन्होंने पटेल और उनके परिवार पर अवैध उत्खनन में लिप्त होने का आरोप लगाया था जिसपर अब दिग्विजय के आरोपों पर पलटवार करते जालम सिंह पटेल ने सभी आरोपो का खण्डन किया है.

नरसिंहपुर में आयोजित एक पत्रकारवार्ता में जालम सिंह ने बताया कि उन्होंने दिग्विजय सिंह के ऊपर मानहानि का दावा पेश करने का निर्णय लिया है. उन्होंने बाकायदा वकील के माध्यम से दिग्विजय सिंह को उनके व उनके परिवार के ऊपर लगाए अवैध खनन के झूठे आरोपों पर सार्वजनिक माफी मांगने को कहा है. उन्होंने कहा है कि दिग्विजय सिंह सार्वजनिक तौर से माफी नही मांगते तो एक करोड़ का मानहानि का दावा करूँगा.

पटेल ने कहा है कि दिग्विजय ने मुझ पर व्यक्तिगत आरोप लगाए हैं जो प्रमाणहीन और बेबुनियाद हैं. इसलिए इन आरोपों को गंभीरता से लेना जरूरी हो गया है. श्री पटेल ने कहा है कि मनगढ़ंत आरोपों पर दिग्विजय सिंह ने सात दिवस के भीतर सार्वजनिक अथवा व्यक्तिगत रूप से माफी नहीं मांगी तो वे सक्षम न्यायालय में एक करोड़ रुपए की मानहानि का दावा पेश करेंगे.


विधानसभा सीटों के लिए टिकट वितरण के लिए कांग्रेस की महत्वपूर्ण बैठक

सुल्तानगढ़ वॉटरफॉल में फंसे 40 लोगों को 3 ग्रामीणों ने बचाया


 VT PADTAL