VT Update
गोपाल भार्गव बने नेता मप्र.विधानसभा नेता प्रतिपक्ष जेपी सीमेंट ने नहीं चुकाया 5० करोड़ रूपए टैक्स, जुलाई के बाद नहीं जमा किया टैक्स लूट से बचने पहले व्यापारी और फिर बदमाश गाड़ी सहित गिरे नदी में,गुढ़ थाने के बिछिया नदी में हुआ हादसा विधानसभा में हारे उम्मीदवारों को कमलनाथ का सहारा, कमलनाथ ने कहा हताश न हो लोकसभा की तैयारी में लगें मप्र में कांग्रेस सरकार फिर खोलेगी व्यापम की फाइल,गृह मंत्री बाला बच्चन ने कहा घोटाले से जुड़े लोग बक्शे नही जायेंगे
Friday 10th of August 2018 | दिग्विजय के खिलाफ एक करोड़ रुपये की मानहानि

दिग्विजय के खिलाफ एक करोड़ रुपये की मानहानि, पटेल से मांगे माफी


मध्य प्रदेश सरकार के आयुष एवं कुटीर राज्य मंत्री जालम सिंह पटेल ने पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह को मानहानि का नोटिस भेजा है. पटेल ने दिग्विजय से सार्वजानिक रूप से माफ़ी मांगने की मांग की है, अगर वो ऐसा नहीं करते हैं तो एक करोड़ रुपये का दावा ठोकेंगे.

दरअसल 6 अगस्त को पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह कांग्रेस की एकता यात्रा को लेकर नरसिंहपुर पहुंचे थे तभी प्रेस कॉन्फ्रेंस में मीडिया के सामने उन्होंने पटेल और उनके परिवार पर अवैध उत्खनन में लिप्त होने का आरोप लगाया था जिसपर अब दिग्विजय के आरोपों पर पलटवार करते जालम सिंह पटेल ने सभी आरोपो का खण्डन किया है.

नरसिंहपुर में आयोजित एक पत्रकारवार्ता में जालम सिंह ने बताया कि उन्होंने दिग्विजय सिंह के ऊपर मानहानि का दावा पेश करने का निर्णय लिया है. उन्होंने बाकायदा वकील के माध्यम से दिग्विजय सिंह को उनके व उनके परिवार के ऊपर लगाए अवैध खनन के झूठे आरोपों पर सार्वजनिक माफी मांगने को कहा है. उन्होंने कहा है कि दिग्विजय सिंह सार्वजनिक तौर से माफी नही मांगते तो एक करोड़ का मानहानि का दावा करूँगा.

पटेल ने कहा है कि दिग्विजय ने मुझ पर व्यक्तिगत आरोप लगाए हैं जो प्रमाणहीन और बेबुनियाद हैं. इसलिए इन आरोपों को गंभीरता से लेना जरूरी हो गया है. श्री पटेल ने कहा है कि मनगढ़ंत आरोपों पर दिग्विजय सिंह ने सात दिवस के भीतर सार्वजनिक अथवा व्यक्तिगत रूप से माफी नहीं मांगी तो वे सक्षम न्यायालय में एक करोड़ रुपए की मानहानि का दावा पेश करेंगे.


खंभे से टकराकर धड़ से अलग हुआ सिर,चलती बस में हुई घटना...

लापरवाही बरतने पर सरकार ने 17 अधिकारियों के खिलाफ दिए कार्यवाही के आदेश


 VT PADTAL