VT Update
अपने बयान पर अड़े कांग्रेस विधायक सुंदरलाल तिवारी, बोले फिर से कहता हूँ वैश्याऐं शिवराज से हैं बेहतर जिले के जनेह थाने में पुलिस अभिरक्षा पर हुई युवक की मौत में अब तक बरकरार तनाव की स्थिति, एहतियात के तौर पर तैनात पुलिस बल, थाना प्रभारी हुए लाइन अटैच रीवा में कांग्रेस प्रभारी बावरिया से हुई झूमाझटकी में दो और कार्यकर्तओं पर कार्यवाई, अब तक सात कार्यकर्ता पार्टी से निष्काषित, तीन को जारी हुई नेटिस मध्यप्रदेश के रायसेन जिले में एकबार फिर शर्मशार हुई इंसानियत, 6 साल की मासूम क साथ दुष्कर्म कर गला घोट जंगल में फेंका पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी बाजपेयी की अंतिम विदाई में उमड़ा जनसैलाब, बेटी नमिता ने दी मुखाग्नि, जनता की नम आखों से विदा हुए अटल
अधिकतर रेप मामलों का जुड़ाव भाजपा से

बीजेपी पर लगे संगीन आरोप, कांग्रेस का कहना, अधिकतर रेप मामलों का जुड़ाव भाजपा से


मध्यप्रदेश की राजधानी के एक एनजीओ में हुए दुष्कर्म के मामले में संलिप्तता पर कांग्रेस ने भाजपा पर बड़ा हमला बोला है. प्रदेश कांग्रेस मीडिया विभाग की अध्यक्ष शोभा ओझा और उपाध्यक्ष भूपेंद्र गुप्ता ने कहा कि मप्र में संस्थाओं के भीतर हो रहे दुष्कर्म के मामले में शिवराज सरकार की खामोशी बताती है कि इन्हें सत्ता में बैठे लोगों का पोषण मिल रहा है. बेटियों के साथ मासूम बेटे भी शोषण के शिकार हो रहे हैं.

गुप्ता ने भाजपा पर तीखा आरोप लगाते हुए कहा है  कि इस तरह के ज्यादातर मामलों में भाजपा से जुड़े लोगों के नाम ही सामने आते हैं. राजधानी में पकड़े गए एनजीओ संचालक अश्विनी शर्मा भी भाजपा से जुड़े है . कांग्रेस के इन दोनों नेताओं ने गुरुवार को मीडिया से बात करते हुए भाजपा पर यह आरोप लगाये हैं

शोभा ओझा ने कहा कि बीते 15 वर्ष में 2004 से लेकर 2016 तक मप्र दुष्कर्म के मामलों में नंबर एक रहा. कुल 41 हजार 402 बेटियां दुष्कर्म की शिकार हुईं है और 60 हजार से छेड़छाड़ की गई. आज भी मप्र की अदालतों में 85 हजार 383 मुकदमे महिलाओं के खिलाफ पेंडिंग हैं. हैरान करने वाली बात है कि भोपाल के एनजीओ की करतूत की रिपोर्ट मासूम बेटियों को धार जाकर करानी पड़ी.

उनेहोने कहा कि एक ओर जहां समूचा विश्व आदिवासी दिवस मना रहा है वहीं दूसरी ओर मप्र के बैतूल में दुष्कर्म के बाद आदिवासी युवती जहर खाकर जान दे रही है. अब तो सुप्रीम कोर्ट भी मप्र पर टिप्पणी कर रहा है. भाजपा सरकार के शासनकाल में बच्चों से दुष्कर्म के मामलों में 532 प्रतिशत वृद्धि हुई. खजुराहो में 14 साल की बच्ची, सतना में 4 साल की बच्ची और मंदसौर में 8 वर्ष की बच्ची से ज्यादती की गई यह दर्दनाक व गंभीर है.


विधानसभा सीटों के लिए टिकट वितरण के लिए कांग्रेस की महत्वपूर्ण बैठक

सुल्तानगढ़ वॉटरफॉल में फंसे 40 लोगों को 3 ग्रामीणों ने बचाया


 VT PADTAL