VT Update
कानपुर में पकड़ाई कार चोरी करने करने वाले बदमाशों की गैंग, हनुमना तथा शाहपुर थाना में वाहन चोरी की कई वारदातों को दिया अंजाम, पूछताछ के लिए यूपी जायेगी पुलिस सिविल लाइन पुलिस ने की बड़ी कार्यवाही, घर और फॉर्महाउस से बरामद हुई 27 पेटी कोरेक्स, आरोपी को पुलिस ने किया गिरफ्तार विधानसभा चुनाव में टिकट बंटवारे को लेकर भाजपा तथा कांग्रेस में हो रही माथापच्ची, भोपाल से लेकर दिल्ली तक नामों पर हो रहा मंथन, अंतिम सप्ताह तक आ सकती है पहली सूची मध्यप्रदेश के डीजीपी ऋषि कुमार शुक्ला के अस्वस्थ्य होने के बाद वीके सिंह को मिला अतिरिक्त प्रभार, पीएचक्यू पहुंचकर संभाला पदभार मध्यप्रदेश के जबलपुर जिले में लोकायुक्त पुलिस ने की बड़ी कार्यवाई, खेल अधिकारी को 10 हजार रुपये की रिश्वत लेते रंगेहाथों किया गिरफ्तार
Friday 10th of August 2018 | मॉगें नहीं मानी तो बंद होगा ओपीडी

आयु्र्वेद जुडॉ की चेतावनी, मॉगें नहीं मानी तो बंद होगा ओपीडी


मध्यप्रदेश सरकार की नीतियों से परेशान होकर अब आयूष जूनियर डॉक्टरो ने भी हड़ताल की राह पकड़ ली है दरअसल जूडा की मांग है कि अन्य राज्यों की तरह उन्हें भी सम्मानीय स्टाइपेंड दिया जाए. जिसके लिए उनके द्वारा अपनी मांगों को मनवाने के लिए काली पट्टी बांधकर और झाडू लगाकर विरोध जताया गया है.  फिलहाल उन्हें 21 हजार रुपए का स्टायपेंड मिलता है और अब वे चिकित्सा विभाग के जूडा के बराबर स्टाइपेंड की मांग कर रहे हैं.

आपको बतादें कि मध्यप्रदेश के जूनियर डॉक्टर का कहना है कि जिस तरह दूसरे प्रदेश के जूनियर डॉक्टरों को स्टाइपेंड दिया जाता है उतना ही उन्हें भी दिया जाना चाहिए. जूडा का कहना है कि सरकार आयूष विभाग के लिए केवल घोषणाएँ ही करके रह जाती है लेकिन जमीनी तौर पर कोई काम नहीं हो रहा है. पिछले कितने सालों से आयुर्वेद चिकित्सा अधिकारी के लोक सेवा आयोग के प्रस्तावित पद और राष्ट्रीय स्वास्थय मिशन के पद भी नहीं निकाले गए हैं. वहीं गुरुवार अपना विरोध दर्ज कराने के लिए के लिए जूनियर डॉक्टरों अनिश्तकालीन हड़ताल भी शुरु कर दिया है. जुनियर डॉक्टरों का कहना है कि अगर कल तक उनकी मांगें नहीं मानी गई तो वह ओपीडी का कार्य भी बंद करा सकते हैं.


विधानसभा चुनाव को लेकर जारी है राहुल गांधी का एम् पी दौरा

टिकट बंटवारे पर बोले शाह, वंशवाद नहीं काम करने वालों को मिलेगा टिकट


 VT PADTAL