VT Update
केजरीवाल ने दिया शिवराज को प्रस्ताव शिक्षा में सुधार करना हो तो मनीष को भेज दूँ मध्यप्रदेश सीएम फेस की अटकलों पर शिवराज ने लगाया विराम, कहा कि मेरे ही नेतृत्व में बनेगी भाजपा की अगली सरकार वार्ड क्र 16 में मुख्यमार्ग से परेशान रहवासी, मार्ग का नहीं हो रहा निर्माण, 4 बार किया जा चुका है भूमिपूजन दिल्ली मैट्रो को सितम्बर से बिजली सप्लाई करेगा, बदबार का अल्ट्रामेगा सोलर पावर प्लांट गोविंदगढ़ थाना क्षेत्र के धोबखरी गांव में भाई की जान बचाने नहर में कूदी बहन, हुई मौत
सीबीआई कोर्ट के फैसले को चुनौती

सीबीआई कोर्ट के फैसले को चुनौती, बाबा के वकीलों ने हाईकोर्ट में दायर की याचिका ।


चंडीगढ़ ।  रेप केस में 20 साल की सजा काट रहे आरोपी बाब राम रहीम के वकीलों ने पंजाब हरियाणा हाइकोर्ट में स्पेशल सीबीआई कोर्ट के फैसले को चुनौती दी है। सीबीआई की स्पेशल कोर्ट ने राम रहीम को 20 साल की सजा सुनाई थी। कोर्ट ने दो साध्वियों से रेप के मामले में अलग-अलग 10-10 साल की सजा सुनाई थी।  इसके अलावा 15-15 लाख रुपये दोनों मामलों में जुर्माना भी लगाया था। इस समय राम रहीम हरियाणा के रोहतक जेल में अपने कुकर्मों की सजा काट रहा है। आप को बता दें कि सीबीआई कोर्ट के जज जगदीप सिंह ने अपने फैसले में बाबा के आरोपों को बेहद गंभीर मानते हुए कहा था कि वो दया का हकदार  नहीं है। 
कोर्ट ने कहा था, आरोपी बाबा  ने उन साध्वियों के साथ रेप किया जो उसे पिता के समान मानती थी । इस तरह का कुकृत कर के बाबा ने साध्वियों के रेप के साथ-साथ उनका विश्वास भी तोड़ा है। इस लिए ऐसे अपराधी को समाज के बीच बिलकुल  नहीं रहना चाहिए । इस तरह का केस रेयरेस्ट ऑफ दी रेयर केस की श्रेणी में आता है। इस लिए दोषी सजा का पूरी तरह से हकदार होता है।  

 


कुमारस्वामी ने साबित किया बहुमत

वाराणसी: निर्माणाधीन फ्लाईओवर के स्लैब गिरने हुआ बड़ा हादसा, अब तक 12 की मौत  


 VT PADTAL