VT Update
विंध्य के सबसे बड़े अस्पताल संजय गांधी की सुरक्षा व्यवस्था पर उठे सवाल, अस्पताल के पार्किंग से चोरी हुई बोलेरो वाहन रीवा मेडिकल कॉलेज में लगेगा रूफटाफ का प्रदेश का सबसे बड़ा सोलर प्रोजेक्ट मतदाता जागरूकता के लिए रवाना हुई बुलेट रैली, कलेक्टर प्रीति मैथिल ने दिखाई हरी झंडी मध्यप्रदेश के शिवपुरी जिले में घटिया पुल निर्माण पर गिरी गाज, पीडब्लयूडी के चार अफसर सस्पेंड रीवा सहित प्रदेश भर में हर्षोल्लास के साथ मनायी गई कृष्ण जन्माष्टमी, शिल्पी प्लाजा में हुआ मटकी फोड़ने का भव्य आयोजन
Monday 25th of September 2017 | सीबीआई कोर्ट के फैसले को चुनौती

सीबीआई कोर्ट के फैसले को चुनौती, बाबा के वकीलों ने हाईकोर्ट में दायर की याचिका ।


चंडीगढ़ ।  रेप केस में 20 साल की सजा काट रहे आरोपी बाब राम रहीम के वकीलों ने पंजाब हरियाणा हाइकोर्ट में स्पेशल सीबीआई कोर्ट के फैसले को चुनौती दी है। सीबीआई की स्पेशल कोर्ट ने राम रहीम को 20 साल की सजा सुनाई थी। कोर्ट ने दो साध्वियों से रेप के मामले में अलग-अलग 10-10 साल की सजा सुनाई थी।  इसके अलावा 15-15 लाख रुपये दोनों मामलों में जुर्माना भी लगाया था। इस समय राम रहीम हरियाणा के रोहतक जेल में अपने कुकर्मों की सजा काट रहा है। आप को बता दें कि सीबीआई कोर्ट के जज जगदीप सिंह ने अपने फैसले में बाबा के आरोपों को बेहद गंभीर मानते हुए कहा था कि वो दया का हकदार  नहीं है। 
कोर्ट ने कहा था, आरोपी बाबा  ने उन साध्वियों के साथ रेप किया जो उसे पिता के समान मानती थी । इस तरह का कुकृत कर के बाबा ने साध्वियों के रेप के साथ-साथ उनका विश्वास भी तोड़ा है। इस लिए ऐसे अपराधी को समाज के बीच बिलकुल  नहीं रहना चाहिए । इस तरह का केस रेयरेस्ट ऑफ दी रेयर केस की श्रेणी में आता है। इस लिए दोषी सजा का पूरी तरह से हकदार होता है।  

 


कांग्रेस की कार्य समिति गठित, इस बार दिग्विजय को नही मिली जगह

 पीएम मोदी दो दिवसीय पूर्वांचल दौरे पर, करोड़ों की योजनाओं का करेंगे शिलान्‍


 VT PADTAL