VT Update
मध्यप्रदेश विधानसभा चुनाव के लिए आप लगातार विंध्य 24 से जुड़े रहे हम आपको ताजा अपडेट देते रहेगें अभी प्रत्येक विधानसभाओं में मतगणना आरंभ हुई हैं तथा बैलेट पेपर की गिनती शुरु हो चुकी है MP चुनावः शिवराज सिंह चौहान बोले-कांग्रेस के सहयोगी हताश हैं विजय माल्या केस की सुनवाई के सिलसिले में CBI और ED के ऑफिसर लंदन रवाना J-K: किश्तवाड़ पुलिस ने आतंकी रियाज अहमद को गिरफ्तार किया विजय माल्या केस की सुनवाई के सिलसिले में CBI और ED के ऑफिसर लंदन रवाना
Monday 25th of September 2017 | सीबीआई कोर्ट के फैसले को चुनौती

सीबीआई कोर्ट के फैसले को चुनौती, बाबा के वकीलों ने हाईकोर्ट में दायर की याचिका ।


चंडीगढ़ ।  रेप केस में 20 साल की सजा काट रहे आरोपी बाब राम रहीम के वकीलों ने पंजाब हरियाणा हाइकोर्ट में स्पेशल सीबीआई कोर्ट के फैसले को चुनौती दी है। सीबीआई की स्पेशल कोर्ट ने राम रहीम को 20 साल की सजा सुनाई थी। कोर्ट ने दो साध्वियों से रेप के मामले में अलग-अलग 10-10 साल की सजा सुनाई थी।  इसके अलावा 15-15 लाख रुपये दोनों मामलों में जुर्माना भी लगाया था। इस समय राम रहीम हरियाणा के रोहतक जेल में अपने कुकर्मों की सजा काट रहा है। आप को बता दें कि सीबीआई कोर्ट के जज जगदीप सिंह ने अपने फैसले में बाबा के आरोपों को बेहद गंभीर मानते हुए कहा था कि वो दया का हकदार  नहीं है। 
कोर्ट ने कहा था, आरोपी बाबा  ने उन साध्वियों के साथ रेप किया जो उसे पिता के समान मानती थी । इस तरह का कुकृत कर के बाबा ने साध्वियों के रेप के साथ-साथ उनका विश्वास भी तोड़ा है। इस लिए ऐसे अपराधी को समाज के बीच बिलकुल  नहीं रहना चाहिए । इस तरह का केस रेयरेस्ट ऑफ दी रेयर केस की श्रेणी में आता है। इस लिए दोषी सजा का पूरी तरह से हकदार होता है।  

 


जिस पत्रकारिता का कभी स्वर्णिम युग ना था , उसमे स्वर्णिम व्यक्तित्व की तरह उ

अटल जी के निधन से आहत हुआ देश !


 VT PADTAL