VT Update
पूर्व प्राचार्य पर दर्ज F.I.R रद्द करने की उठी मांग, प्राध्यापको ने की बैठक ब्रम्हण समाज ने सौपा एस.पी को ज्ञापन R.P.F के D.I.G विजय कुमार खातरकर रेलवे ने रेलवे अफसर की पत्नी के साथ की छेड़छाड़, नरसिंहपुर के पास ओवरनाइट एक्सप्रेस मे वारदात,F.I.R दर्ज इंदौर का देवी अहिल्याबाई होल्कर एयरपोर्ट अब बन गया अंतरराष्ट्रीय एयरपोर्ट, सोमवार को पहली बार इंदौर से दुबई के लिए अंतरराष्ट्रीय फ्लाइट ने भरी उड़ान राहुल के इस्तीफे के 50 दिन बाद भी अब तक किसी को नहीं चुना गया कांग्रेस अध्यक्ष , कर्नाटक विवाद सुलझने के बाद फैसले की उम्मीद भारतीय नौसेना की बढ़ाई जा रही ताकत, जल्द खरीदी जा सकती हैं 100 टारपीडो मिसाइल, 2000 करोड़ का टेंडर जारी
Sunday 12th of August 2018 | आशीर्वाद नहीं विदाई यात्रा निकल रही भाजपा: सिंधिया

परिवर्तन रैली में बोले सिंधिया, आशीर्वाद नहीं विदाई यात्रा निकल रही भाजपा


मुख्यमंत्री अमेरिका क्या गए उनका मन अमेरिका में ही रम गया. वो मध्य प्रदेश की सड़कों को अमेरिका से अच्छी बताते हैं, इसमे उनको कोई दोष है ही नही क्योकि पिछले 14 वर्षों में उन्होंने जमीनी हकीकत देखी ही नही, हमेशा उड़नखटोले से चले. कभी जमीनी दौरा करते तो उनको ज़रूर सच्चाई का ज्ञान होता. मध्य प्रदेश की सड़कों का ये हाल है कि सड़कों में गड्ढे नही बल्कि ये मौत के अड्डे हैं. यह बात सिंधिया ने जावरा के परिवर्तन रैली में सभा को संबोधित करते हुए कही. साथ ही रैली में आए कार्यकर्ताओं और जनता के साथ इस जन विरोधी सरकार को उखाड़ फेंकने का संकल्प दोहराया.

दरअसल, चुनावी दौरे पर चल रहे सिंधिया शनिवार को जावरा के ग्राम बड़वान में पहुंचे. जहां उन्होंने गत वर्ष मंदसौर पुलिस गोलीकांड में शहीद हुए अन्नदाता घनश्याम धाकड़ की प्रतिमा का अनावरण कर सभा को संबोधित किया. इस दौरान उन्होंने भाजपा और मुख्यमंत्री पर जमकर हमला बोला. उन्होंने कहा कि आज मध्य प्रदेश में भाजपा की अलोकप्रियता का आलम ये है कि मुख्यमंत्री की सभाओं में भीड़ बढ़ाने के लिए पुलिस कर्मियों को सादी वर्दी में एवं नौनिहालों को स्कूल से मुख्यमंत्री की सभाओं में लाया जाता है, विद्यार्थियों का जीवन बर्बाद करने के काम भाजपा के शासन में किया जा रहा है, आशीर्वाद लेने के लिए धूल मिट्टी में घूमना पड़ता है, लोगों के मध्य जमीन पर उतरना पड़ता है. आज शिवराज सिंह चौहान की जन आशीर्वाद यात्रा को देखकर ऐसा प्रतीत हो रहा है कि आशीर्वाद नही बल्कि मुख्यमंत्री की विदाई यात्रा है.

सिंधिया ने कहा कि मेरा आरोप है कि मुख्यमंत्री शिवराज सिंह के हाथ किसानों के खून से इतना ज्यादा रंगा हुआ कि वो कितना भी अपना हाथ धोएं, उनके हाथ मे लगा खून जिसने किसानों की जान ली, वो धो नही सकते, ये कलंक उनके साथ हमेशा रहेगा. सिंधिया ने संकल्प लेते हुए कहा कि जब तक मंदसौर के शहीद किसानों के परिवारों को न्याय नही मिल जाता, मैं चैन से नही बैठूंगा, नवंबर में कांग्रेस की सरकार आने पर सबसे पहले मंदसौर के दोषियों पर कार्रवाई की जाएगी. हर चुनाव के पहले भाजपा किसानों से कहती है कि किसानों का 50 हज़ार का कर्जा माफ किया जाएगा, लेकिन जीतने के बाद कहते हैं कि हमे तो जीतना ही था, फिर किस बात के लिए कर्ज़ माफ. यदि भाजपा को कर्ज़ा माफ करना सीखना है तो सोनिया गांधी जी एवं राहुल गांधी जी से सीखें, जिन्होंने जब यूपीए की सरकार केंद्र में थी, देश में 72 हज़ार करोड का कर्जा माफ किया था. मंदसौर गोली कांड की वर्षी पर हमारे नेता राहुल गांधी जी ने घोषणा की है कि मध्य प्रदेश में कांग्रेस की सरकार आने पर 10 दिन के भीतर किसानों का कर्जा माफ किया जाएगा.


बोले बीजेपी नेता- प्रदेश को नहीं चाहिए रोतेला मुख्यमंत्री, कांग्रेस राज में

नवनिर्वाचित सांसद डामोर विधानसभा को कहेंगे अलविदा, रतलाम विधानसभा में होगा


 VT PADTAL