VT Update
आबकारी उड़नदस्ता टीम ने की बड़ी कार्यवाही, नईगढ़ी व पहाड़ी गाँव में कच्ची शराब भट्टी में मारी रेड, 200 लीटर कच्ची शराब के साथ पांच आरोपी गिरफ्तार विधानसभा चुनाव के मद्देनज़र एस एस टी टीम की कार्यवाही जारी, चेकिंग के दौरान चार पहिया सवार के कब्जे से बरामद हुए 2लाख 19 हज़ार रुपये, निर्वाचन कार्यालय भेजा गया मामला संतों की मन की बात कार्यक्रम के तहत रीवा के पद्मधर पार्क में सम्पन्न हुआ संत समागम, कंप्यूटर बाबा सहित अन्य संतों ने मुख्यमंत्री शिवराज को बताया भ्रष्टाचारी, कहा संतो को ‘शिव’ राज नही ‘नाथ’ चाहिए पांच राज्यों के विधानसभा चुनाव की शुरुआत नक्सल प्रभावित बस्तर और राजनांदगांव से आज, छत्तीसगढ़ की 18 सीटों पर आज होगा मतदान संघ शाखाओं में कर्मचारियों के जाने पर रोक लगाने के कांग्रेसी अजेंडे पर मचा बवाल, भाजपा ने कहा हिम्मत है तो रोक कर दिखाओ, कांग्रेस का पलटवार हम शाखा बंद करके दिखायेंगे
Tuesday 14th of August 2018 | विधानसभा के साथ ही लोकसभा की तैयारी में जुटी भाजपा

विधानसभा के साथ ही लोकसभा की तैयारी में जुटी भाजपा, गांवों के दौरों पर जा रहे सांसद


मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और राजस्थान में होने जा रहे विधानसभा चुनाव की तैयारियों में जुटी भारतीय जनता पार्टी ने अब मिशन 2019 यानी लोकसभा चुनाव के लिए भी अपना टारगेट तैयार कर लिया है जिसके लिए भाजपा सुप्रीमो अमित शाह ने सांसदों को निर्देशित करते हुए गांवों के दौरों पर जाने की सूची उनके हाथों में थमा दी.

इसके साथ ही बीजेपी राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने सभी सांसदों के गोद लिए गावों की रिपोर्ट भी मांगी है जिसके तहत आने वाले लोकसभा चुनाव से पहले गावों में जाने की तैयारी की जा सकेगी. अमित शाह ने प्रत्येक गांवों में डेरा डालने के लिए सांसदों की सूची तैयार की है तथा उन्हे निर्देश दिया है कि पिछड़े इलाकों में जा कर सांसदों को रात्रि निवास करना पड़ेगा तथा उन्ही घरों पर भोजन कर उनसे संपर्क बनाने की तैयारी करना है.

आपको बतादें तीन राज्यों में विधानसभा चुनाव होने के तुरंत बाद लोकसभा चुनाव होने है जिसकी तैयारी को लेकर बीजेपी अभी से अपनी मजबूत पकड़ बनाने की कोशिश में जुट गई है. भाजपा का टारगेट है कि इस बार 283 अंक को पार कर 360 लोकसभा सीटों पर जीत हासिल करना है.

इसके अलावा पार्टी के द्वारा निर्देश जारी किया गया है पिछले लोकसभा चुनाव में पार्टी जिन सीटों पर हारी थी वहां पर विशेष फोकस किया जाये जिससे हम वहां कि जनता में अपना विश्वास कायम रख सके


शशि थरूर के बयान पर बीजेपी ने जताई आपत्ति, संबित पात्रा ने कहा राहुल गाँधी तु

इंदौर में लगाया गया विवादित पोस्टर कमलनाथ चला रहे बस, राहुल- सिंधिया कंडेक्ट


 VT PADTAL