VT Update
गोपाल भार्गव बने नेता मप्र.विधानसभा नेता प्रतिपक्ष जेपी सीमेंट ने नहीं चुकाया 5० करोड़ रूपए टैक्स, जुलाई के बाद नहीं जमा किया टैक्स लूट से बचने पहले व्यापारी और फिर बदमाश गाड़ी सहित गिरे नदी में,गुढ़ थाने के बिछिया नदी में हुआ हादसा विधानसभा में हारे उम्मीदवारों को कमलनाथ का सहारा, कमलनाथ ने कहा हताश न हो लोकसभा की तैयारी में लगें मप्र में कांग्रेस सरकार फिर खोलेगी व्यापम की फाइल,गृह मंत्री बाला बच्चन ने कहा घोटाले से जुड़े लोग बक्शे नही जायेंगे
Tuesday 14th of August 2018 | विधानसभा के साथ ही लोकसभा की तैयारी में जुटी भाजपा

विधानसभा के साथ ही लोकसभा की तैयारी में जुटी भाजपा, गांवों के दौरों पर जा रहे सांसद


मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और राजस्थान में होने जा रहे विधानसभा चुनाव की तैयारियों में जुटी भारतीय जनता पार्टी ने अब मिशन 2019 यानी लोकसभा चुनाव के लिए भी अपना टारगेट तैयार कर लिया है जिसके लिए भाजपा सुप्रीमो अमित शाह ने सांसदों को निर्देशित करते हुए गांवों के दौरों पर जाने की सूची उनके हाथों में थमा दी.

इसके साथ ही बीजेपी राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने सभी सांसदों के गोद लिए गावों की रिपोर्ट भी मांगी है जिसके तहत आने वाले लोकसभा चुनाव से पहले गावों में जाने की तैयारी की जा सकेगी. अमित शाह ने प्रत्येक गांवों में डेरा डालने के लिए सांसदों की सूची तैयार की है तथा उन्हे निर्देश दिया है कि पिछड़े इलाकों में जा कर सांसदों को रात्रि निवास करना पड़ेगा तथा उन्ही घरों पर भोजन कर उनसे संपर्क बनाने की तैयारी करना है.

आपको बतादें तीन राज्यों में विधानसभा चुनाव होने के तुरंत बाद लोकसभा चुनाव होने है जिसकी तैयारी को लेकर बीजेपी अभी से अपनी मजबूत पकड़ बनाने की कोशिश में जुट गई है. भाजपा का टारगेट है कि इस बार 283 अंक को पार कर 360 लोकसभा सीटों पर जीत हासिल करना है.

इसके अलावा पार्टी के द्वारा निर्देश जारी किया गया है पिछले लोकसभा चुनाव में पार्टी जिन सीटों पर हारी थी वहां पर विशेष फोकस किया जाये जिससे हम वहां कि जनता में अपना विश्वास कायम रख सके


अस्थायी हैलीपैड बनाने के लिए काटे हजार पेड़, शुरू हुआ विरोध तो दिया जांच का आद

मंत्री ने कहा- ऑपरेशन लोटस से खतरे में कनार्टक सरकार, भाजपा पर लगे गंभीर आरोप


 VT PADTAL