VT Update
ओंकारेश्वर बांध विस्थापितों को मिली सुप्रीम कोर्ट से राहत, कोर्ट ने सरकार को दिया आदेश विस्थापितों को उपलब्ध कराएं बेहतर भूमि। प्रदेश के भिंड में चार लोगों की हत्या करने वाले आरोपी को कोर्ट ने सुनाई फांसी की सजा। शहडोल उपचुनाव में कांग्रेस प्रत्याशी रही हिमाद्री सिंह ने आज कांग्रेस का हाथ छोड़ थामा भाजपा का दामन कमलनाथ सरकार को जबलपुर हाईकोर्ट से तगड़ा झटका, ओबीसी को 27 फीसदी आरक्षण देने पर लगाई रोक। टिकट को लेकर भाजपा में मचा घमासान, दावेदारों ने प्रदेश कार्यालय के सामने की नारेबाजी।
Tuesday 14th of August 2018 | विधानसभा के साथ ही लोकसभा की तैयारी में जुटी भाजपा

विधानसभा के साथ ही लोकसभा की तैयारी में जुटी भाजपा, गांवों के दौरों पर जा रहे सांसद


मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और राजस्थान में होने जा रहे विधानसभा चुनाव की तैयारियों में जुटी भारतीय जनता पार्टी ने अब मिशन 2019 यानी लोकसभा चुनाव के लिए भी अपना टारगेट तैयार कर लिया है जिसके लिए भाजपा सुप्रीमो अमित शाह ने सांसदों को निर्देशित करते हुए गांवों के दौरों पर जाने की सूची उनके हाथों में थमा दी.

इसके साथ ही बीजेपी राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने सभी सांसदों के गोद लिए गावों की रिपोर्ट भी मांगी है जिसके तहत आने वाले लोकसभा चुनाव से पहले गावों में जाने की तैयारी की जा सकेगी. अमित शाह ने प्रत्येक गांवों में डेरा डालने के लिए सांसदों की सूची तैयार की है तथा उन्हे निर्देश दिया है कि पिछड़े इलाकों में जा कर सांसदों को रात्रि निवास करना पड़ेगा तथा उन्ही घरों पर भोजन कर उनसे संपर्क बनाने की तैयारी करना है.

आपको बतादें तीन राज्यों में विधानसभा चुनाव होने के तुरंत बाद लोकसभा चुनाव होने है जिसकी तैयारी को लेकर बीजेपी अभी से अपनी मजबूत पकड़ बनाने की कोशिश में जुट गई है. भाजपा का टारगेट है कि इस बार 283 अंक को पार कर 360 लोकसभा सीटों पर जीत हासिल करना है.

इसके अलावा पार्टी के द्वारा निर्देश जारी किया गया है पिछले लोकसभा चुनाव में पार्टी जिन सीटों पर हारी थी वहां पर विशेष फोकस किया जाये जिससे हम वहां कि जनता में अपना विश्वास कायम रख सके


ओड़िशा के कंधमाल में हुआ हमला, नक्सलियों ने संयुक्ता दिग्गल की सिर में गोली म

सुमित्रा महाजन के बाद अब कैलाश विजयवर्गी ने किया चुनाव लड़ने से किया इनकार


 VT PADTAL