VT Update
ओंकारेश्वर बांध विस्थापितों को मिली सुप्रीम कोर्ट से राहत, कोर्ट ने सरकार को दिया आदेश विस्थापितों को उपलब्ध कराएं बेहतर भूमि। प्रदेश के भिंड में चार लोगों की हत्या करने वाले आरोपी को कोर्ट ने सुनाई फांसी की सजा। शहडोल उपचुनाव में कांग्रेस प्रत्याशी रही हिमाद्री सिंह ने आज कांग्रेस का हाथ छोड़ थामा भाजपा का दामन कमलनाथ सरकार को जबलपुर हाईकोर्ट से तगड़ा झटका, ओबीसी को 27 फीसदी आरक्षण देने पर लगाई रोक। टिकट को लेकर भाजपा में मचा घमासान, दावेदारों ने प्रदेश कार्यालय के सामने की नारेबाजी।
Saturday 18th of August 2018 | महिला ने की पति और अन्य महिला की पिटाई

महिला ने की पति और अन्य महिला की पिटाई


सतना के जिला अस्पताल से आज एक अजीब मामला देखने को मिला ..जहां एक महिला के द्वारा अपने पति और उसके साथ बैठी अन्य महिला की जम कर पिटाई कर दी गयी

सतना जिला अस्पताल में आज उस समय हडकंप मच गया जब एक महिला के द्वारा एक व्यक्ति और उसके साथ बैठी महिला की पिटाई की जाने लगी दरअसल जब महिला ने देखा उसका पति किसी अन्य महिला के साथ खाना खा रहा है तो उसका  खून गरम हो गया और महिला ने दोनों की जम कर पिटाई कर दी.

बताया जा रहा है साथ में बैठी महिला सतना जिला अस्पताल में पदस्थ आशा कार्यकर्ता हैं. जिसे देखकर अस्पताल में मौजूद लोगों ने पुलिस को सूचना दी,,मौक पर पहुंची सिटी कोतवाली पुलिस ने आशा कार्यकर्ता और महिला के पति को पकड़कर थाने ले गई । हालांकि इस मामले में पुलिस अभी जानकारी देने से मना कर रही हैं ।


आज सतना पहुचेंगे शिवराज, पिछड़ा वर्ग साधने का करेंगे प्रयास

सवाल छोड़ गयी फंदे से उतरी देवर्ष की लाश


 VT PADTAL