VT Update
ओंकारेश्वर बांध विस्थापितों को मिली सुप्रीम कोर्ट से राहत, कोर्ट ने सरकार को दिया आदेश विस्थापितों को उपलब्ध कराएं बेहतर भूमि। प्रदेश के भिंड में चार लोगों की हत्या करने वाले आरोपी को कोर्ट ने सुनाई फांसी की सजा। शहडोल उपचुनाव में कांग्रेस प्रत्याशी रही हिमाद्री सिंह ने आज कांग्रेस का हाथ छोड़ थामा भाजपा का दामन कमलनाथ सरकार को जबलपुर हाईकोर्ट से तगड़ा झटका, ओबीसी को 27 फीसदी आरक्षण देने पर लगाई रोक। टिकट को लेकर भाजपा में मचा घमासान, दावेदारों ने प्रदेश कार्यालय के सामने की नारेबाजी।
Wednesday 22nd of August 2018 | एसपी बंगले के पास मिला आरक्षक का शव !

एस पी बंगले के पास मिला आरक्षक का शव, मचा हडकंप


 

प्रदेश के शहडोल जिले के एस पी बंगले के पीछे के पुलिस आरक्षक का शव मिलने से हडकंप मच गया| सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और शव को पीएम के लिए अस्पताल भेजा है। बताया जा रहा है कि आरक्षक के शरीर पर चोट के निशान है। अंदाजा लगाया जा रहा है कि किसी ने आरक्षक की हत्या कर उसे एसपी के बंगले के पीछे फेंक दिया है।घटना के बाद से ही पुलिस महकमे में हड़कंप मचा हुआ है।कोई अधिकारी कुछ बोलने को तैयार नही। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

जानकारी के अनुसार,घटना शहडोल के कोतवाली थाना क्षेत्र की है। बीती रात मंगलवार-बुधवार के दरमियानी पुलिस को एक शव एसपी बंगले के पीछे दिखाई दिया।जब पास जाकर जांच की तो शव आरक्षक सुखसुदन सिंह का निकला।पुलिस ने शव को पीएम के लिए अस्पताल भेजा है। आरक्षक के मुंह समेत शरीर के कई हिस्सों पर चोट के निशान मिले हैं। आशंका जताई जा रही है कि आरक्षक कि हत्या कर उस एसपी बंगले के पीछे फेंक दिया गया हैय़ हालांकि पुलिस अभी भी इसे संदिग्ध मौत मान रही है। फिलहाल मामले की जांच की जा रही है। पीएम रिपोर्ट आने के बाद ही हत्या का खुलासा हो पाएगा।

 


अटल कुंज में आयोजित हुआ शोकसभा, पार्टी पदाधिकारियों ने दी श्रद्धांजलि

बुखार से पीड़ित युवक को लगाया गलत इंजेक्शन, उमरिया जिले का मामला


 VT PADTAL