VT Update
पूर्व प्राचार्य पर दर्ज F.I.R रद्द करने की उठी मांग, प्राध्यापको ने की बैठक ब्रम्हण समाज ने सौपा एस.पी को ज्ञापन R.P.F के D.I.G विजय कुमार खातरकर रेलवे ने रेलवे अफसर की पत्नी के साथ की छेड़छाड़, नरसिंहपुर के पास ओवरनाइट एक्सप्रेस मे वारदात,F.I.R दर्ज इंदौर का देवी अहिल्याबाई होल्कर एयरपोर्ट अब बन गया अंतरराष्ट्रीय एयरपोर्ट, सोमवार को पहली बार इंदौर से दुबई के लिए अंतरराष्ट्रीय फ्लाइट ने भरी उड़ान राहुल के इस्तीफे के 50 दिन बाद भी अब तक किसी को नहीं चुना गया कांग्रेस अध्यक्ष , कर्नाटक विवाद सुलझने के बाद फैसले की उम्मीद भारतीय नौसेना की बढ़ाई जा रही ताकत, जल्द खरीदी जा सकती हैं 100 टारपीडो मिसाइल, 2000 करोड़ का टेंडर जारी
Wednesday 22nd of August 2018 | एसपी बंगले के पास मिला आरक्षक का शव !

एस पी बंगले के पास मिला आरक्षक का शव, मचा हडकंप


 

प्रदेश के शहडोल जिले के एस पी बंगले के पीछे के पुलिस आरक्षक का शव मिलने से हडकंप मच गया| सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और शव को पीएम के लिए अस्पताल भेजा है। बताया जा रहा है कि आरक्षक के शरीर पर चोट के निशान है। अंदाजा लगाया जा रहा है कि किसी ने आरक्षक की हत्या कर उसे एसपी के बंगले के पीछे फेंक दिया है।घटना के बाद से ही पुलिस महकमे में हड़कंप मचा हुआ है।कोई अधिकारी कुछ बोलने को तैयार नही। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

जानकारी के अनुसार,घटना शहडोल के कोतवाली थाना क्षेत्र की है। बीती रात मंगलवार-बुधवार के दरमियानी पुलिस को एक शव एसपी बंगले के पीछे दिखाई दिया।जब पास जाकर जांच की तो शव आरक्षक सुखसुदन सिंह का निकला।पुलिस ने शव को पीएम के लिए अस्पताल भेजा है। आरक्षक के मुंह समेत शरीर के कई हिस्सों पर चोट के निशान मिले हैं। आशंका जताई जा रही है कि आरक्षक कि हत्या कर उस एसपी बंगले के पीछे फेंक दिया गया हैय़ हालांकि पुलिस अभी भी इसे संदिग्ध मौत मान रही है। फिलहाल मामले की जांच की जा रही है। पीएम रिपोर्ट आने के बाद ही हत्या का खुलासा हो पाएगा।

 


रीवा-सिंगरौली में हाई अलर्ट घोषित, शहर से लगी हुई नदियों का बढ़ता जा रहा है जल

जमीनी विवाद में भाई ने भाई के ऊपर किया जानलेवा हमला, बैकुंठपुर के हर्दी गांव


 VT PADTAL