VT Update
गोपाल भार्गव बने नेता मप्र.विधानसभा नेता प्रतिपक्ष जेपी सीमेंट ने नहीं चुकाया 5० करोड़ रूपए टैक्स, जुलाई के बाद नहीं जमा किया टैक्स लूट से बचने पहले व्यापारी और फिर बदमाश गाड़ी सहित गिरे नदी में,गुढ़ थाने के बिछिया नदी में हुआ हादसा विधानसभा में हारे उम्मीदवारों को कमलनाथ का सहारा, कमलनाथ ने कहा हताश न हो लोकसभा की तैयारी में लगें मप्र में कांग्रेस सरकार फिर खोलेगी व्यापम की फाइल,गृह मंत्री बाला बच्चन ने कहा घोटाले से जुड़े लोग बक्शे नही जायेंगे
Wednesday 22nd of August 2018 | एसपी बंगले के पास मिला आरक्षक का शव !

एस पी बंगले के पास मिला आरक्षक का शव, मचा हडकंप


 

प्रदेश के शहडोल जिले के एस पी बंगले के पीछे के पुलिस आरक्षक का शव मिलने से हडकंप मच गया| सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और शव को पीएम के लिए अस्पताल भेजा है। बताया जा रहा है कि आरक्षक के शरीर पर चोट के निशान है। अंदाजा लगाया जा रहा है कि किसी ने आरक्षक की हत्या कर उसे एसपी के बंगले के पीछे फेंक दिया है।घटना के बाद से ही पुलिस महकमे में हड़कंप मचा हुआ है।कोई अधिकारी कुछ बोलने को तैयार नही। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

जानकारी के अनुसार,घटना शहडोल के कोतवाली थाना क्षेत्र की है। बीती रात मंगलवार-बुधवार के दरमियानी पुलिस को एक शव एसपी बंगले के पीछे दिखाई दिया।जब पास जाकर जांच की तो शव आरक्षक सुखसुदन सिंह का निकला।पुलिस ने शव को पीएम के लिए अस्पताल भेजा है। आरक्षक के मुंह समेत शरीर के कई हिस्सों पर चोट के निशान मिले हैं। आशंका जताई जा रही है कि आरक्षक कि हत्या कर उस एसपी बंगले के पीछे फेंक दिया गया हैय़ हालांकि पुलिस अभी भी इसे संदिग्ध मौत मान रही है। फिलहाल मामले की जांच की जा रही है। पीएम रिपोर्ट आने के बाद ही हत्या का खुलासा हो पाएगा।

 


विन्ध्य क्षेत्र के कमलेश्वर पटेल बने मंत्री, कहा करूंगा जिम्मेदारियों का न

टार्च की बैटरी फटने से घायल हुए पिता- पुत्र, बेटे का हाथ धड़ से अलग


 VT PADTAL