VT Update
16 नवम्बर को शहडोल में होंगे नरेंद्र मोदी और राहुल गांधी कांग्रेस विधायक सुन्दरलाल तिवारी ने आरएसएस को कहा आतंकी संगठन,कांग्रेस का बयान से किनारा रीवा में भाजपा प्रत्याशी राजेंद्र शुक्ल ने कांग्रेस प्रत्याशी अभय मिश्र को दिया कानूनी नोटिस। 50 करोड़ का कर सकते हैं दावा। आबकारी उड़नदस्ता टीम ने की बड़ी कार्यवाही, नईगढ़ी व पहाड़ी गाँव में कच्ची शराब भट्टी में मारी रेड, 200 लीटर कच्ची शराब के साथ पांच आरोपी गिरफ्तार विधानसभा चुनाव के मद्देनज़र एस एस टी टीम की कार्यवाही जारी, चेकिंग के दौरान चार पहिया सवार के कब्जे से बरामद हुए 2लाख 19 हज़ार रुपये, निर्वाचन कार्यालय भेजा गया मामला
Wednesday 22nd of August 2018 | एसपी बंगले के पास मिला आरक्षक का शव !

एस पी बंगले के पास मिला आरक्षक का शव, मचा हडकंप


 

प्रदेश के शहडोल जिले के एस पी बंगले के पीछे के पुलिस आरक्षक का शव मिलने से हडकंप मच गया| सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और शव को पीएम के लिए अस्पताल भेजा है। बताया जा रहा है कि आरक्षक के शरीर पर चोट के निशान है। अंदाजा लगाया जा रहा है कि किसी ने आरक्षक की हत्या कर उसे एसपी के बंगले के पीछे फेंक दिया है।घटना के बाद से ही पुलिस महकमे में हड़कंप मचा हुआ है।कोई अधिकारी कुछ बोलने को तैयार नही। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

जानकारी के अनुसार,घटना शहडोल के कोतवाली थाना क्षेत्र की है। बीती रात मंगलवार-बुधवार के दरमियानी पुलिस को एक शव एसपी बंगले के पीछे दिखाई दिया।जब पास जाकर जांच की तो शव आरक्षक सुखसुदन सिंह का निकला।पुलिस ने शव को पीएम के लिए अस्पताल भेजा है। आरक्षक के मुंह समेत शरीर के कई हिस्सों पर चोट के निशान मिले हैं। आशंका जताई जा रही है कि आरक्षक कि हत्या कर उस एसपी बंगले के पीछे फेंक दिया गया हैय़ हालांकि पुलिस अभी भी इसे संदिग्ध मौत मान रही है। फिलहाल मामले की जांच की जा रही है। पीएम रिपोर्ट आने के बाद ही हत्या का खुलासा हो पाएगा।

 


पचास हजार रुपये का इनामी डकैत पंजाबी बाबा हुआ गिरफ्तार, बाबली कोल गिरोह में

दर्शनार्थियों के साथ हुई लूट, जवाबदारी के बावजूद पार्किंग ठेकेदार ने की अभद


 VT PADTAL