VT Update
वाराणसीः CM योगी ने चंद्रशेखर आजाद की प्रतिमा का अनावरण किया छत्तीसगढ़ः दंतेवाड़ा में IED विस्फोट में पांच जवान शहीद, 2 घायल रेलवे मैदान में होगा सद्भावना सम्मेलन, सतपाल जी महराज देगें उद्वबोधन रीवा व्यंकट भवन में विश्व संग्रहालय दिवस के उपलक्ष्य में लगाई गई प्रदर्शनी एमपी बोर्ड 10वीं और 12वीं रिजल्ट घोषित, मेरिट में छात्राओं का रहा दबदबा
BJP की 'गुजरात गौरव यात्रा'

BJP की 'गुजरात गौरव यात्रा'


अहमदाबाद। भारतीय जनता पार्टी ने गुजरात में गौरव यात्रा की शुरुआत कर चुनावी बिगुल बजा दिया है। बीजेपी राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने रविवार को आणंद जिले में सरदार पटेल के गांव करमसद पहुंचकर  'गुजरात गौरव यात्रा' को हरी झंडी दिखाई। गुजरात गौरव यात्रा 1 अक्टूबर से शुरु होकर 15 अक्टूबर तक चलेगी। इस दौरान कुल 138 जन सभाओं को संबोधित किया जाएगा। यात्रा के दो रूट होंगे, इनमें से एक रूट को गुजरात के डिप्टी सीएम नितिन पटेल लीड करेंगे, जबकि दूसरे रूट को गुजरात बीजेपी के अध्यक्ष वघानी लीड करेंगे। 
बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह के मुताबिक गौरव यात्रा के जरिए पार्टी पिछले दो दशको में हुए विकास को जन-जन तक पहुंचाएगी। इसके साथ ही जहां-जहां पार्टी की पकड़ गमजोर हुई है, वहां-वहां यात्रा के माध्यम से पकड़ मजबूत किया जायेगा। पाटीदार आरक्षण आंदोलन के चलते गांवों में ढीली हुई पकड़ को मजबूत करने के लिए भाजपा ग्रामीण क्षेत्रों की 149 सीटों पर 15 अक्टूबर तक गुजरात गौरव यात्रा निकालेगी। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी गांधीनगर में महासम्मेलन में इसका समापन करेंगे। विकास यात्र कि पंचलाइन 'छू, हूं गुजहूं विकास रात छू' रखी गई है जो कांग्रेस के प्रचार का जवाब है। भाजपा ने अपनी विकास की गाथा में बुलेट ट्रेन को भी शामिल किया है। 


नर्मदा किनारे की सीटों में बड़ा डैमेज

उत्तरप्रदेश, बिहार उपचुनाव पर मतगणना जारी, यूपी में सपा तो बिहार में आरजेड़ी


 VT PADTAL