VT Update
शहर के टीआरएस कॉलेज में शुरू हुआ राष्ट्रिय सांस्कृतिक महोत्सव , हस्तशिल्प, शिल्पकला काष्ठ और स्वादिस्ट व्यंजनों का होगा संगम शाजापुर में स्कूल वैन कुएं में गिरने से हुई 3 बच्चों की मौत , 19 को निकाला गया बाहर , तेजरफ़्तार के कारण कंट्रोल से बहार हुई वैन मनमानी फीस पर लगाम लगाने सरकार ने की तैयारी, अब कॉलेज नहीं तय कर सकेगा मेडिकल- इंजीनिरिंग की फीस , 2020-21 में बदलेगा नियम मैग्निफिसेंट समिट में शामिल हुए उद्योगपतियों ने की मुख्यमंत्री कमलनाथ की सराहना , मुकेश अंबानी ने बताया मध्यप्रदेश में 45 जगह पर बनाये जायेगे लॉजिस्टिक सेंटर मैग्निफिसेंट एमपी में सीएम कमलनाथ ने की बड़ी घोषणा , 70% रोजगार प्रदेशवासियों को देने के लिए लायेगे कानून, छोटे शहरों में भी शुरू हो सकेगा उद्योग
Sunday 1st of October 2017 | BJP की 'गुजरात गौरव यात्रा'

BJP की 'गुजरात गौरव यात्रा'


अहमदाबाद। भारतीय जनता पार्टी ने गुजरात में गौरव यात्रा की शुरुआत कर चुनावी बिगुल बजा दिया है। बीजेपी राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने रविवार को आणंद जिले में सरदार पटेल के गांव करमसद पहुंचकर  'गुजरात गौरव यात्रा' को हरी झंडी दिखाई। गुजरात गौरव यात्रा 1 अक्टूबर से शुरु होकर 15 अक्टूबर तक चलेगी। इस दौरान कुल 138 जन सभाओं को संबोधित किया जाएगा। यात्रा के दो रूट होंगे, इनमें से एक रूट को गुजरात के डिप्टी सीएम नितिन पटेल लीड करेंगे, जबकि दूसरे रूट को गुजरात बीजेपी के अध्यक्ष वघानी लीड करेंगे। 
बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह के मुताबिक गौरव यात्रा के जरिए पार्टी पिछले दो दशको में हुए विकास को जन-जन तक पहुंचाएगी। इसके साथ ही जहां-जहां पार्टी की पकड़ गमजोर हुई है, वहां-वहां यात्रा के माध्यम से पकड़ मजबूत किया जायेगा। पाटीदार आरक्षण आंदोलन के चलते गांवों में ढीली हुई पकड़ को मजबूत करने के लिए भाजपा ग्रामीण क्षेत्रों की 149 सीटों पर 15 अक्टूबर तक गुजरात गौरव यात्रा निकालेगी। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी गांधीनगर में महासम्मेलन में इसका समापन करेंगे। विकास यात्र कि पंचलाइन 'छू, हूं गुजहूं विकास रात छू' रखी गई है जो कांग्रेस के प्रचार का जवाब है। भाजपा ने अपनी विकास की गाथा में बुलेट ट्रेन को भी शामिल किया है। 


विधानसभा चुनाव की तैयारियों में जुटी भाजपा, तोमर, जावेड़कर, पुरी को सौंपी अहम

मोदी सरकार के समर्थन में आए कई कांग्रेसी दिग्गज, नाराज कांग्रेस ने बुलाई बैठ


 VT PADTAL