VT Update
विंध्य के सबसे बड़े अस्पताल संजय गांधी की सुरक्षा व्यवस्था पर उठे सवाल, अस्पताल के पार्किंग से चोरी हुई बोलेरो वाहन रीवा मेडिकल कॉलेज में लगेगा रूफटाफ का प्रदेश का सबसे बड़ा सोलर प्रोजेक्ट मतदाता जागरूकता के लिए रवाना हुई बुलेट रैली, कलेक्टर प्रीति मैथिल ने दिखाई हरी झंडी मध्यप्रदेश के शिवपुरी जिले में घटिया पुल निर्माण पर गिरी गाज, पीडब्लयूडी के चार अफसर सस्पेंड रीवा सहित प्रदेश भर में हर्षोल्लास के साथ मनायी गई कृष्ण जन्माष्टमी, शिल्पी प्लाजा में हुआ मटकी फोड़ने का भव्य आयोजन
Sunday 1st of October 2017 | BJP की 'गुजरात गौरव यात्रा'

BJP की 'गुजरात गौरव यात्रा'


अहमदाबाद। भारतीय जनता पार्टी ने गुजरात में गौरव यात्रा की शुरुआत कर चुनावी बिगुल बजा दिया है। बीजेपी राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने रविवार को आणंद जिले में सरदार पटेल के गांव करमसद पहुंचकर  'गुजरात गौरव यात्रा' को हरी झंडी दिखाई। गुजरात गौरव यात्रा 1 अक्टूबर से शुरु होकर 15 अक्टूबर तक चलेगी। इस दौरान कुल 138 जन सभाओं को संबोधित किया जाएगा। यात्रा के दो रूट होंगे, इनमें से एक रूट को गुजरात के डिप्टी सीएम नितिन पटेल लीड करेंगे, जबकि दूसरे रूट को गुजरात बीजेपी के अध्यक्ष वघानी लीड करेंगे। 
बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह के मुताबिक गौरव यात्रा के जरिए पार्टी पिछले दो दशको में हुए विकास को जन-जन तक पहुंचाएगी। इसके साथ ही जहां-जहां पार्टी की पकड़ गमजोर हुई है, वहां-वहां यात्रा के माध्यम से पकड़ मजबूत किया जायेगा। पाटीदार आरक्षण आंदोलन के चलते गांवों में ढीली हुई पकड़ को मजबूत करने के लिए भाजपा ग्रामीण क्षेत्रों की 149 सीटों पर 15 अक्टूबर तक गुजरात गौरव यात्रा निकालेगी। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी गांधीनगर में महासम्मेलन में इसका समापन करेंगे। विकास यात्र कि पंचलाइन 'छू, हूं गुजहूं विकास रात छू' रखी गई है जो कांग्रेस के प्रचार का जवाब है। भाजपा ने अपनी विकास की गाथा में बुलेट ट्रेन को भी शामिल किया है। 


बावरिया की बैठक में फिर हुआ बवाल, कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने आपस में किया विवा

“कामदार या नामदार” ,आगामी चुनाव में टिकट को लेकर घमासान शुरू


 VT PADTAL