VT Update
विंध्य के सबसे बड़े अस्पताल संजय गांधी की सुरक्षा व्यवस्था पर उठे सवाल, अस्पताल के पार्किंग से चोरी हुई बोलेरो वाहन रीवा मेडिकल कॉलेज में लगेगा रूफटाफ का प्रदेश का सबसे बड़ा सोलर प्रोजेक्ट मतदाता जागरूकता के लिए रवाना हुई बुलेट रैली, कलेक्टर प्रीति मैथिल ने दिखाई हरी झंडी मध्यप्रदेश के शिवपुरी जिले में घटिया पुल निर्माण पर गिरी गाज, पीडब्लयूडी के चार अफसर सस्पेंड रीवा सहित प्रदेश भर में हर्षोल्लास के साथ मनायी गई कृष्ण जन्माष्टमी, शिल्पी प्लाजा में हुआ मटकी फोड़ने का भव्य आयोजन
Sunday 1st of October 2017 | INDVSAUS: वनडे सीरीज का आखरी मैच

INDVSAUS: वनडे सीरीज का आखरी मैच, ऑस्ट्रेलिया के लिए मैच जीतना होगा थोड़ा कठिन !


नागपुर। नागपुर में आज भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच पांचवां और अंतिम मैच खेला जाएगा। भारतीय कप्तान विराट कोहली की कप्तानी में खेले गए इससे पहले 4 मैचों में भारत ने 3 मैच की जीत अपने नाम कर सीरीज में पहले ही कब्जा कर लिया है। लेकिन टीम सीरीज का अखिरी मैच भी जीत कर इस सीरीज को एक जीत के साथ खत्म करना चाहती है। 
नागपुर में हो रहे इस वनडे मैच में कुछ खास बातें है जिनकी ओर अगर ध्यान दिया जाए तो ये मैच भी भारत के खाते में जुड़ता हुआ दिखाई देता है।  क्यूंकि क्रिकेट के इतिहास के मुताविक नागपुर में भारत को वनडे में ऑस्ट्रेलियाई टीम कभी हरा नहीं सकी है। दोनों टीमों के बीच इस मैदान पर अब तक दो वनडे खेले गए हैं और दोनों में ही मेजबान टीम ने जीत दर्ज की है। चार साल पहले जब ऑस्ट्रेलियाई टीम ने भारत दौरा किया था, तब वनडे सीरीज का छठा मैच नागपुर में खेला गया था। अक्टूबर में भारत-ऑस्ट्रेलिया के बीच खेले गए इस वनडे में महेंद्र सिंह धोनी की कप्तानी में भारतीय टीम ने 6 विकेट से शानदार जीत दर्ज की थी।  फिलहार ऑस्ट्रेलिया को भारत से मैच जीतने के लिए अपनी रणनीति और सूझबूझ में बैहतर बदलाव करने होंगे। 
 


राष्ट्रमंडल खेल 2018 में भारत का सुनहरा सफर जारी

शमी को BCCI की क्लीन चिट, फिक्सिंग के आरोपों से किया बरी


 VT PADTAL