VT Update
केजरीवाल ने दिया शिवराज को प्रस्ताव शिक्षा में सुधार करना हो तो मनीष को भेज दूँ मध्यप्रदेश सीएम फेस की अटकलों पर शिवराज ने लगाया विराम, कहा कि मेरे ही नेतृत्व में बनेगी भाजपा की अगली सरकार वार्ड क्र 16 में मुख्यमार्ग से परेशान रहवासी, मार्ग का नहीं हो रहा निर्माण, 4 बार किया जा चुका है भूमिपूजन दिल्ली मैट्रो को सितम्बर से बिजली सप्लाई करेगा, बदबार का अल्ट्रामेगा सोलर पावर प्लांट गोविंदगढ़ थाना क्षेत्र के धोबखरी गांव में भाई की जान बचाने नहर में कूदी बहन, हुई मौत
INDVSAUS: वनडे सीरीज का आखरी मैच

INDVSAUS: वनडे सीरीज का आखरी मैच, ऑस्ट्रेलिया के लिए मैच जीतना होगा थोड़ा कठिन !


नागपुर। नागपुर में आज भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच पांचवां और अंतिम मैच खेला जाएगा। भारतीय कप्तान विराट कोहली की कप्तानी में खेले गए इससे पहले 4 मैचों में भारत ने 3 मैच की जीत अपने नाम कर सीरीज में पहले ही कब्जा कर लिया है। लेकिन टीम सीरीज का अखिरी मैच भी जीत कर इस सीरीज को एक जीत के साथ खत्म करना चाहती है। 
नागपुर में हो रहे इस वनडे मैच में कुछ खास बातें है जिनकी ओर अगर ध्यान दिया जाए तो ये मैच भी भारत के खाते में जुड़ता हुआ दिखाई देता है।  क्यूंकि क्रिकेट के इतिहास के मुताविक नागपुर में भारत को वनडे में ऑस्ट्रेलियाई टीम कभी हरा नहीं सकी है। दोनों टीमों के बीच इस मैदान पर अब तक दो वनडे खेले गए हैं और दोनों में ही मेजबान टीम ने जीत दर्ज की है। चार साल पहले जब ऑस्ट्रेलियाई टीम ने भारत दौरा किया था, तब वनडे सीरीज का छठा मैच नागपुर में खेला गया था। अक्टूबर में भारत-ऑस्ट्रेलिया के बीच खेले गए इस वनडे में महेंद्र सिंह धोनी की कप्तानी में भारतीय टीम ने 6 विकेट से शानदार जीत दर्ज की थी।  फिलहार ऑस्ट्रेलिया को भारत से मैच जीतने के लिए अपनी रणनीति और सूझबूझ में बैहतर बदलाव करने होंगे। 
 


राष्ट्रमंडल खेल 2018 में भारत का सुनहरा सफर जारी

शमी को BCCI की क्लीन चिट, फिक्सिंग के आरोपों से किया बरी


 VT PADTAL