VT Update
ओंकारेश्वर बांध विस्थापितों को मिली सुप्रीम कोर्ट से राहत, कोर्ट ने सरकार को दिया आदेश विस्थापितों को उपलब्ध कराएं बेहतर भूमि। प्रदेश के भिंड में चार लोगों की हत्या करने वाले आरोपी को कोर्ट ने सुनाई फांसी की सजा। शहडोल उपचुनाव में कांग्रेस प्रत्याशी रही हिमाद्री सिंह ने आज कांग्रेस का हाथ छोड़ थामा भाजपा का दामन कमलनाथ सरकार को जबलपुर हाईकोर्ट से तगड़ा झटका, ओबीसी को 27 फीसदी आरक्षण देने पर लगाई रोक। टिकट को लेकर भाजपा में मचा घमासान, दावेदारों ने प्रदेश कार्यालय के सामने की नारेबाजी।
Sunday 1st of October 2017 | INDVSAUS: वनडे सीरीज का आखरी मैच

INDVSAUS: वनडे सीरीज का आखरी मैच, ऑस्ट्रेलिया के लिए मैच जीतना होगा थोड़ा कठिन !


नागपुर। नागपुर में आज भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच पांचवां और अंतिम मैच खेला जाएगा। भारतीय कप्तान विराट कोहली की कप्तानी में खेले गए इससे पहले 4 मैचों में भारत ने 3 मैच की जीत अपने नाम कर सीरीज में पहले ही कब्जा कर लिया है। लेकिन टीम सीरीज का अखिरी मैच भी जीत कर इस सीरीज को एक जीत के साथ खत्म करना चाहती है। 
नागपुर में हो रहे इस वनडे मैच में कुछ खास बातें है जिनकी ओर अगर ध्यान दिया जाए तो ये मैच भी भारत के खाते में जुड़ता हुआ दिखाई देता है।  क्यूंकि क्रिकेट के इतिहास के मुताविक नागपुर में भारत को वनडे में ऑस्ट्रेलियाई टीम कभी हरा नहीं सकी है। दोनों टीमों के बीच इस मैदान पर अब तक दो वनडे खेले गए हैं और दोनों में ही मेजबान टीम ने जीत दर्ज की है। चार साल पहले जब ऑस्ट्रेलियाई टीम ने भारत दौरा किया था, तब वनडे सीरीज का छठा मैच नागपुर में खेला गया था। अक्टूबर में भारत-ऑस्ट्रेलिया के बीच खेले गए इस वनडे में महेंद्र सिंह धोनी की कप्तानी में भारतीय टीम ने 6 विकेट से शानदार जीत दर्ज की थी।  फिलहार ऑस्ट्रेलिया को भारत से मैच जीतने के लिए अपनी रणनीति और सूझबूझ में बैहतर बदलाव करने होंगे। 
 


दुसरे वनडे मैच में भारत ने 90 रनों से दर्ज की बड़ी जीत

जानिए टेस्ट में किस दिग्गजी रिकॉर्ड के बराबर पहुचे एंडरसन


 VT PADTAL