VT Update
वाराणसीः CM योगी ने चंद्रशेखर आजाद की प्रतिमा का अनावरण किया छत्तीसगढ़ः दंतेवाड़ा में IED विस्फोट में पांच जवान शहीद, 2 घायल रेलवे मैदान में होगा सद्भावना सम्मेलन, सतपाल जी महराज देगें उद्वबोधन रीवा व्यंकट भवन में विश्व संग्रहालय दिवस के उपलक्ष्य में लगाई गई प्रदर्शनी एमपी बोर्ड 10वीं और 12वीं रिजल्ट घोषित, मेरिट में छात्राओं का रहा दबदबा
INDVSAUS: वनडे सीरीज का आखरी मैच

INDVSAUS: वनडे सीरीज का आखरी मैच, ऑस्ट्रेलिया के लिए मैच जीतना होगा थोड़ा कठिन !


नागपुर। नागपुर में आज भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच पांचवां और अंतिम मैच खेला जाएगा। भारतीय कप्तान विराट कोहली की कप्तानी में खेले गए इससे पहले 4 मैचों में भारत ने 3 मैच की जीत अपने नाम कर सीरीज में पहले ही कब्जा कर लिया है। लेकिन टीम सीरीज का अखिरी मैच भी जीत कर इस सीरीज को एक जीत के साथ खत्म करना चाहती है। 
नागपुर में हो रहे इस वनडे मैच में कुछ खास बातें है जिनकी ओर अगर ध्यान दिया जाए तो ये मैच भी भारत के खाते में जुड़ता हुआ दिखाई देता है।  क्यूंकि क्रिकेट के इतिहास के मुताविक नागपुर में भारत को वनडे में ऑस्ट्रेलियाई टीम कभी हरा नहीं सकी है। दोनों टीमों के बीच इस मैदान पर अब तक दो वनडे खेले गए हैं और दोनों में ही मेजबान टीम ने जीत दर्ज की है। चार साल पहले जब ऑस्ट्रेलियाई टीम ने भारत दौरा किया था, तब वनडे सीरीज का छठा मैच नागपुर में खेला गया था। अक्टूबर में भारत-ऑस्ट्रेलिया के बीच खेले गए इस वनडे में महेंद्र सिंह धोनी की कप्तानी में भारतीय टीम ने 6 विकेट से शानदार जीत दर्ज की थी।  फिलहार ऑस्ट्रेलिया को भारत से मैच जीतने के लिए अपनी रणनीति और सूझबूझ में बैहतर बदलाव करने होंगे। 
 


आईपीएल के 11वें संस्करण की नीलामी शुरू , अबतक में बेन स्टोक्स पर लगी 12.5 करोड़ की

दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ सेंचुरियन टेस्ट में भारत की करारी हार 151 रनों पर हुई


 VT PADTAL