VT Update
देश के हर घर को बिजली देने की कोशिश हो रही है: राष्ट्रपति कोविंद सरकार ने गरीबों के लिए बैंकिंग सुविधा को आसान किया: राष्ट्रपति कोविंद रामगढ़ उपचुनाव: कांग्रेस की साफिया खान जीतीं J-K:अनंतनाग में पुलिस स्टेशन पर ग्रेनेड से हमला, 3 नागरिक और 1 जवान घायल गोपाल भार्गव बने नेता मप्र.विधानसभा नेता प्रतिपक्ष
Sunday 1st of October 2017 | एलफिंस्टन रोड स्टेशन हादसा

भगदड़, हादसा, मौते : मानवता को शर्मसार करती तस्वीर


मुंबई। एलफिंस्टन रोड स्टेशन में हादसे के बाद जो तस्वीरे सामने आई वो मानवता को शर्मसार करने के लिए काफी है। दरअसल भगदड़ मचने के बाद एक पीड़ित से गहने की कथित चोरी होने का वीडियो सामने आने के बाद मुंबई पुलिस ने मामले की जांच शुरु कर दी है। भगदड़ के वक्त जहां कुछ लोग एक दूसरे की मदत करने में लगे हुए थे तो वहीं कुछ लोग मानवता को शर्मसार करने वाला नंगा नाच कर रहे थे। कुछ लोगों ने इस त्रासदी के मौके का फायदा उठाने की कोशिश की। दादर के सहायक पुलिस आयुक्त सुनील देशमुख ने बताया है कि सोशल मीडिया में वायरल हो रहे अभूषण चोरी वाले वीडियो को पुलिस ने संज्ञान में ले चुकी है और बहुत ही गंभीरते से मामले का पता लगाकर वीडियो की जांच कर रही है।

मुंबई के  एलफिंस्टन रोड स्टेशन  में शनीवर को भगदड़ मचने से कई लोगों की मौत हो गई थी। जिसके बाद सोशल मीडिया में हादसे की अलग-अलग तस्वारे सामने आ रहीं है । जो कि समाज की उस लचारी और बेबसी को बयान कर रहीं है कि कोई कैसे किसी की लाचारी में भी अपना फायदा ढूंड लेता है। सवाल मजबूरी का है, क्या सरकार मजबूर है जो इस तरह के हादसे रोक नहीं पा रही है?। क्या वो लोग मजबूर है जो जनाते है कि उनकी जान सुरक्षित नहीं है फिर भी रोज उस स्टेशन से उस ब्रिज से जाने के लिए मजबूर है। या फिर त्रास्दी के मौके का फायदा उठाते हुए उस तस्वीर में कैद वो लोग मजबूर है जो ये सब होने पर भी चोरी कर रहे है । फिलहाल ये जांच का विषय है। लेकिन इस मजबूरी ने देश का बंटाधार कर रक्खा है ।   


Redmi Note 7 की भारत में लॉन्च डेट हुई कन्फर्म,28 फरवरी को होगा लॉन्च

सपा के कुछ कार्यकर्ता कुंभ में फैलाना चाहते थे अराजकता : योगी आदित्यनाथ


 VT PADTAL