VT Update
केजरीवाल ने दिया शिवराज को प्रस्ताव शिक्षा में सुधार करना हो तो मनीष को भेज दूँ मध्यप्रदेश सीएम फेस की अटकलों पर शिवराज ने लगाया विराम, कहा कि मेरे ही नेतृत्व में बनेगी भाजपा की अगली सरकार वार्ड क्र 16 में मुख्यमार्ग से परेशान रहवासी, मार्ग का नहीं हो रहा निर्माण, 4 बार किया जा चुका है भूमिपूजन दिल्ली मैट्रो को सितम्बर से बिजली सप्लाई करेगा, बदबार का अल्ट्रामेगा सोलर पावर प्लांट गोविंदगढ़ थाना क्षेत्र के धोबखरी गांव में भाई की जान बचाने नहर में कूदी बहन, हुई मौत
एलफिंस्टन रोड स्टेशन हादसा

भगदड़, हादसा, मौते : मानवता को शर्मसार करती तस्वीर


मुंबई। एलफिंस्टन रोड स्टेशन में हादसे के बाद जो तस्वीरे सामने आई वो मानवता को शर्मसार करने के लिए काफी है। दरअसल भगदड़ मचने के बाद एक पीड़ित से गहने की कथित चोरी होने का वीडियो सामने आने के बाद मुंबई पुलिस ने मामले की जांच शुरु कर दी है। भगदड़ के वक्त जहां कुछ लोग एक दूसरे की मदत करने में लगे हुए थे तो वहीं कुछ लोग मानवता को शर्मसार करने वाला नंगा नाच कर रहे थे। कुछ लोगों ने इस त्रासदी के मौके का फायदा उठाने की कोशिश की। दादर के सहायक पुलिस आयुक्त सुनील देशमुख ने बताया है कि सोशल मीडिया में वायरल हो रहे अभूषण चोरी वाले वीडियो को पुलिस ने संज्ञान में ले चुकी है और बहुत ही गंभीरते से मामले का पता लगाकर वीडियो की जांच कर रही है।

मुंबई के  एलफिंस्टन रोड स्टेशन  में शनीवर को भगदड़ मचने से कई लोगों की मौत हो गई थी। जिसके बाद सोशल मीडिया में हादसे की अलग-अलग तस्वारे सामने आ रहीं है । जो कि समाज की उस लचारी और बेबसी को बयान कर रहीं है कि कोई कैसे किसी की लाचारी में भी अपना फायदा ढूंड लेता है। सवाल मजबूरी का है, क्या सरकार मजबूर है जो इस तरह के हादसे रोक नहीं पा रही है?। क्या वो लोग मजबूर है जो जनाते है कि उनकी जान सुरक्षित नहीं है फिर भी रोज उस स्टेशन से उस ब्रिज से जाने के लिए मजबूर है। या फिर त्रास्दी के मौके का फायदा उठाते हुए उस तस्वीर में कैद वो लोग मजबूर है जो ये सब होने पर भी चोरी कर रहे है । फिलहाल ये जांच का विषय है। लेकिन इस मजबूरी ने देश का बंटाधार कर रक्खा है ।   


कुमारस्वामी ने साबित किया बहुमत

वाराणसी: निर्माणाधीन फ्लाईओवर के स्लैब गिरने हुआ बड़ा हादसा, अब तक 12 की मौत  


 VT PADTAL