VT Update
विंध्य के सबसे बड़े अस्पताल संजय गांधी की सुरक्षा व्यवस्था पर उठे सवाल, अस्पताल के पार्किंग से चोरी हुई बोलेरो वाहन रीवा मेडिकल कॉलेज में लगेगा रूफटाफ का प्रदेश का सबसे बड़ा सोलर प्रोजेक्ट मतदाता जागरूकता के लिए रवाना हुई बुलेट रैली, कलेक्टर प्रीति मैथिल ने दिखाई हरी झंडी मध्यप्रदेश के शिवपुरी जिले में घटिया पुल निर्माण पर गिरी गाज, पीडब्लयूडी के चार अफसर सस्पेंड रीवा सहित प्रदेश भर में हर्षोल्लास के साथ मनायी गई कृष्ण जन्माष्टमी, शिल्पी प्लाजा में हुआ मटकी फोड़ने का भव्य आयोजन
Sunday 1st of October 2017 | एलफिंस्टन रोड स्टेशन हादसा

भगदड़, हादसा, मौते : मानवता को शर्मसार करती तस्वीर


मुंबई। एलफिंस्टन रोड स्टेशन में हादसे के बाद जो तस्वीरे सामने आई वो मानवता को शर्मसार करने के लिए काफी है। दरअसल भगदड़ मचने के बाद एक पीड़ित से गहने की कथित चोरी होने का वीडियो सामने आने के बाद मुंबई पुलिस ने मामले की जांच शुरु कर दी है। भगदड़ के वक्त जहां कुछ लोग एक दूसरे की मदत करने में लगे हुए थे तो वहीं कुछ लोग मानवता को शर्मसार करने वाला नंगा नाच कर रहे थे। कुछ लोगों ने इस त्रासदी के मौके का फायदा उठाने की कोशिश की। दादर के सहायक पुलिस आयुक्त सुनील देशमुख ने बताया है कि सोशल मीडिया में वायरल हो रहे अभूषण चोरी वाले वीडियो को पुलिस ने संज्ञान में ले चुकी है और बहुत ही गंभीरते से मामले का पता लगाकर वीडियो की जांच कर रही है।

मुंबई के  एलफिंस्टन रोड स्टेशन  में शनीवर को भगदड़ मचने से कई लोगों की मौत हो गई थी। जिसके बाद सोशल मीडिया में हादसे की अलग-अलग तस्वारे सामने आ रहीं है । जो कि समाज की उस लचारी और बेबसी को बयान कर रहीं है कि कोई कैसे किसी की लाचारी में भी अपना फायदा ढूंड लेता है। सवाल मजबूरी का है, क्या सरकार मजबूर है जो इस तरह के हादसे रोक नहीं पा रही है?। क्या वो लोग मजबूर है जो जनाते है कि उनकी जान सुरक्षित नहीं है फिर भी रोज उस स्टेशन से उस ब्रिज से जाने के लिए मजबूर है। या फिर त्रास्दी के मौके का फायदा उठाते हुए उस तस्वीर में कैद वो लोग मजबूर है जो ये सब होने पर भी चोरी कर रहे है । फिलहाल ये जांच का विषय है। लेकिन इस मजबूरी ने देश का बंटाधार कर रक्खा है ।   


कांग्रेस की कार्य समिति गठित, इस बार दिग्विजय को नही मिली जगह

 पीएम मोदी दो दिवसीय पूर्वांचल दौरे पर, करोड़ों की योजनाओं का करेंगे शिलान्‍


 VT PADTAL