VT Update
केजरीवाल ने दिया शिवराज को प्रस्ताव शिक्षा में सुधार करना हो तो मनीष को भेज दूँ मध्यप्रदेश सीएम फेस की अटकलों पर शिवराज ने लगाया विराम, कहा कि मेरे ही नेतृत्व में बनेगी भाजपा की अगली सरकार वार्ड क्र 16 में मुख्यमार्ग से परेशान रहवासी, मार्ग का नहीं हो रहा निर्माण, 4 बार किया जा चुका है भूमिपूजन दिल्ली मैट्रो को सितम्बर से बिजली सप्लाई करेगा, बदबार का अल्ट्रामेगा सोलर पावर प्लांट गोविंदगढ़ थाना क्षेत्र के धोबखरी गांव में भाई की जान बचाने नहर में कूदी बहन, हुई मौत
INDVSAUS: भारत की एक और शानदार जीत

INDVSAUS: भारत की एक और शानदार जीत, 'प्लेयर ऑफ द मैच' बने रोहित शर्मा।


नागपुर। भारत की एक और जीत जी हां नागरपुर में रवीवार खेले जा रहे वनडे सीरीज के आखरी मैच को भारत ने जीत लिया है। भारत ने ऑस्ट्रेलिया को 7 विकेट से हरा दिया है। इस अखरी मैच में ऑस्ट्रेलिया ने टॉस जीत कर पहले बल्लेबाजी की, ऑस्ट्रेलिया को फिंच और वॉर्नर ने अच्छी शुरुआत दी थी। दोनों ने पहले विकेट के लिए 66 रन जोड़े थे। चौथे विकेट के लिए स्टोइनिस और हेड ने 87 रन जोड़े थे। हेड-स्टोइनिस की पार्टनरशिप:सीरीज के आखिरी वनडे में ऑस्ट्रेलिया ने टॉस जीतकर पहले बैटिंग करते हुए 50 ओवरों में 9 विकेट पर 242 रन बनाए। जिसमें डेविड वॉर्नर ने 53, मार्कस स्टोइनिस ने 46 और ट्रेविस हेड ने 42 रन बनाए।

वहीं भारत कि तरफ से टारगेट का पीछा करने उतरे रोहित शर्मा और अजिंक्य रहाणे ने अच्छी शुरुआत देते हुए पहले विकेट के लिए 124 रन जोड़े। दूसरे विकेट के लिए रोहित और विराट के बीच 99 रन की पार्टनरशिप हुई। जिसके बाद भारत ने 42.5 ओवर में 3 विकेट खोकर 243 रन बनाकर मैच जीत लिया।पूरे मैच में रोहित शर्मा अपने शानदार प्रदर्शन के बलबूते 125 रन बनाए जबकी अजिंक्य रहाणे ने 61 और विराट कोहली ने 39 रन बनाए। ऑस्ट्रेलिया की ओर से एडम जम्पा ने 2 तो कोल्टर नाइल ने 1 विकेट लिया। रोहित को उनकी इनिंग के लिए 'प्लेयर ऑफ द मैच' चुना गया।


 


राष्ट्रमंडल खेल 2018 में भारत का सुनहरा सफर जारी

शमी को BCCI की क्लीन चिट, फिक्सिंग के आरोपों से किया बरी


 VT PADTAL