VT Update
वाराणसीः CM योगी ने चंद्रशेखर आजाद की प्रतिमा का अनावरण किया छत्तीसगढ़ः दंतेवाड़ा में IED विस्फोट में पांच जवान शहीद, 2 घायल रेलवे मैदान में होगा सद्भावना सम्मेलन, सतपाल जी महराज देगें उद्वबोधन रीवा व्यंकट भवन में विश्व संग्रहालय दिवस के उपलक्ष्य में लगाई गई प्रदर्शनी एमपी बोर्ड 10वीं और 12वीं रिजल्ट घोषित, मेरिट में छात्राओं का रहा दबदबा
INDVSAUS: भारत की एक और शानदार जीत

INDVSAUS: भारत की एक और शानदार जीत, 'प्लेयर ऑफ द मैच' बने रोहित शर्मा।


नागपुर। भारत की एक और जीत जी हां नागरपुर में रवीवार खेले जा रहे वनडे सीरीज के आखरी मैच को भारत ने जीत लिया है। भारत ने ऑस्ट्रेलिया को 7 विकेट से हरा दिया है। इस अखरी मैच में ऑस्ट्रेलिया ने टॉस जीत कर पहले बल्लेबाजी की, ऑस्ट्रेलिया को फिंच और वॉर्नर ने अच्छी शुरुआत दी थी। दोनों ने पहले विकेट के लिए 66 रन जोड़े थे। चौथे विकेट के लिए स्टोइनिस और हेड ने 87 रन जोड़े थे। हेड-स्टोइनिस की पार्टनरशिप:सीरीज के आखिरी वनडे में ऑस्ट्रेलिया ने टॉस जीतकर पहले बैटिंग करते हुए 50 ओवरों में 9 विकेट पर 242 रन बनाए। जिसमें डेविड वॉर्नर ने 53, मार्कस स्टोइनिस ने 46 और ट्रेविस हेड ने 42 रन बनाए।

वहीं भारत कि तरफ से टारगेट का पीछा करने उतरे रोहित शर्मा और अजिंक्य रहाणे ने अच्छी शुरुआत देते हुए पहले विकेट के लिए 124 रन जोड़े। दूसरे विकेट के लिए रोहित और विराट के बीच 99 रन की पार्टनरशिप हुई। जिसके बाद भारत ने 42.5 ओवर में 3 विकेट खोकर 243 रन बनाकर मैच जीत लिया।पूरे मैच में रोहित शर्मा अपने शानदार प्रदर्शन के बलबूते 125 रन बनाए जबकी अजिंक्य रहाणे ने 61 और विराट कोहली ने 39 रन बनाए। ऑस्ट्रेलिया की ओर से एडम जम्पा ने 2 तो कोल्टर नाइल ने 1 विकेट लिया। रोहित को उनकी इनिंग के लिए 'प्लेयर ऑफ द मैच' चुना गया।


 


आईपीएल के 11वें संस्करण की नीलामी शुरू , अबतक में बेन स्टोक्स पर लगी 12.5 करोड़ की

दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ सेंचुरियन टेस्ट में भारत की करारी हार 151 रनों पर हुई


 VT PADTAL