VT Update
एकीकृत जिला शिक्षा सूचना प्रणाली कि अंतिम रिपोर्ट से खुलासा, केवल 7 प्रतिशत स्कूलों में है इंटरनेट की सुविधा, अंधेरे में जिले कि 532 स्कूलें टीवी एक्टर सिद्धार्थ शुक्ला बने बिग बॉस सीजन 13 के विजेता, सर्वाधिक वोट पाकर हासिल किया विजेता का टैग धान खरीदी की मांग को लेकर अनशन पर बैठे अनशनकारी का स्वास्थ्य बिगड़ा, सांसद विधायक पहुंचे, रामबाग चौराहे में होगा चक्का जाम फर्जी कंपनी की शिकायत की पड़ताल के बाद EOW में दर्ज की प्राथमिकी फर्जी कंपनी को दिया दवा सप्लाई का ठेका और बिना सप्लाई लिया भुगतान मुख्यमंत्री कमलनाथ ने दिया संकेत प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष की जल्द होगी घोषणा मुख्यमंत्री ने सोनिया गांधी से की मुलाकात
Friday 31st of August 2018 | छिन्दवाड़ा है विकास का मॉडल :बाबूलाल गौर

बाबूलाल गौर ने कहा छिन्दवाड़ा है विकास का मॉडल, कमलनाथ की तारीफों के बांधे पुल


 

मध्यप्रदेश में विधानसभा चुनाव प्रचार में जुटे मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान जहां कांग्रेस पर लगातार तीखे हमले कर रहे हैं, वहीं दूसरी ओर बीजेपी के वरिष्ठ नेता और पूर्व मुख्यमंत्री बाबूलाल गौर का कांग्रेस समर्थित मंच पर जाना बीजेपी के लिए मुश्किलें खड़ी कर सकता है।

भोपाल के गांधी भवन में पूर्व मुख्यमंत्री बाबूलाल गौर ने एक पुस्तक विमोचन के कार्यक्रम में मध्यप्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष कमलनाथ के तारीफों के पुल बांधे। कार्यक्रम बाबूलाल गौर ने कहा कि कमलनाथ का संसदीय क्षेत्र छिंदवाड़ा विकास का मॉडल है। उन्होंने जिस तरह छिंदवाड़ा का विकास किया वह तारीफ करने लायक है।

यह पहला मौका नहीं है, जब बाबूलाल गौर ने कमलनाथ की तारीफ की हो। इसके पहले भी वे कई मौकों पर उनकी तारीफ कर चुके हैं। बाबूलाल गौर ने छिंदवाडा विकास मॉडल कार्यक्रम में कमलनाथ के विकास की जमकर तारीफ़ की।

वहीं उनकी बहु और भाजपा महिला मोर्चा की प्रदेश मंत्री कृष्णा गौर ने उनके कांग्रेस के कार्यक्रम में जाने पर कहा किबाबूलालजी ने ये गलत किया। कमलनाथ पर सिखों के नरसंहार का मामला दर्ज है। उनकी तारीफ करना गलत है। उन्होंने कहा कि गौर साहब वरिष्ठ नेता हैं लेकिन उन्हें पार्टी लाइन से हटकर काम नहीं करना चाहिए।


घोषणापत्र के वादे हमारे लिए धार्मिक वाक्य से कम नहीं : सिंधिया

       भोपाल रेलवे स्टेशन के प्लेटफॉर्म नंबर 3 का ओवरब्रिज गिरा, घायलों को हमी


 VT PADTAL