VT Update
विन्ध्य में उद्योगों को लगेंगे पंख , मर्जी के मुताबिक उद्योगपतियों को मिलेगी जमीन , लैंड बैंक और लैंड पूल स्कीम से विन्ध्य में विकसित होगा उद्योग खोले गए लबालब बाणसागर के 10 गेट , रीवा, सतना, सीढ़ी, सिंगरौली, और शहडोल में अलर्ट घोषित आर्थिक मंदी के खिलाफ कांग्रेस मध्यप्रदेश समेत पुरे देश में छेड़ेगी आन्दोलन , दिल्ली में हुई पार्टी पदाधिकारियों की बैठक में सोनिया गाँधी ने दी जानकारी धुंधली होने लगी है विक्रम लैंडर से संपर्क की उम्मीद, लैंडर को नुक्सान पहुचने की आशंका बढ़ी यौन उत्पीड़न मामले में एसआईटी ने भाजपा नेता चिन्मयानंद से 7 घंटे की पूछताछ, चिन्मयानंद के आवास पर उनके बेडरूम की गई तलाशी
Friday 31st of August 2018 | छिन्दवाड़ा है विकास का मॉडल :बाबूलाल गौर

बाबूलाल गौर ने कहा छिन्दवाड़ा है विकास का मॉडल, कमलनाथ की तारीफों के बांधे पुल


 

मध्यप्रदेश में विधानसभा चुनाव प्रचार में जुटे मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान जहां कांग्रेस पर लगातार तीखे हमले कर रहे हैं, वहीं दूसरी ओर बीजेपी के वरिष्ठ नेता और पूर्व मुख्यमंत्री बाबूलाल गौर का कांग्रेस समर्थित मंच पर जाना बीजेपी के लिए मुश्किलें खड़ी कर सकता है।

भोपाल के गांधी भवन में पूर्व मुख्यमंत्री बाबूलाल गौर ने एक पुस्तक विमोचन के कार्यक्रम में मध्यप्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष कमलनाथ के तारीफों के पुल बांधे। कार्यक्रम बाबूलाल गौर ने कहा कि कमलनाथ का संसदीय क्षेत्र छिंदवाड़ा विकास का मॉडल है। उन्होंने जिस तरह छिंदवाड़ा का विकास किया वह तारीफ करने लायक है।

यह पहला मौका नहीं है, जब बाबूलाल गौर ने कमलनाथ की तारीफ की हो। इसके पहले भी वे कई मौकों पर उनकी तारीफ कर चुके हैं। बाबूलाल गौर ने छिंदवाडा विकास मॉडल कार्यक्रम में कमलनाथ के विकास की जमकर तारीफ़ की।

वहीं उनकी बहु और भाजपा महिला मोर्चा की प्रदेश मंत्री कृष्णा गौर ने उनके कांग्रेस के कार्यक्रम में जाने पर कहा किबाबूलालजी ने ये गलत किया। कमलनाथ पर सिखों के नरसंहार का मामला दर्ज है। उनकी तारीफ करना गलत है। उन्होंने कहा कि गौर साहब वरिष्ठ नेता हैं लेकिन उन्हें पार्टी लाइन से हटकर काम नहीं करना चाहिए।


जम्मू-कश्मीर में हालात हुए सामान्य, सभी 10 जिलों में शुरू हुई नेट सेवाएं, प्र

कांग्रेस के कलह में हुई कैलाश की एंट्री, सिंघार को बताया साहसी


 VT PADTAL


 Rewa

रीवा के चोरहटा में बाइक सवार की हत्या, गड़ासे से काट कर उतारा मौत के घाट
Tuesday 17th of September 2019
खड्डा गांव के आदिवासी निवासियों ने कलेक्ट्रेट के सामने दिया धरना, कलेक्टर को संबोधित ज्ञापन संयुक्त कलेक्टर को सौंपा
Tuesday 17th of September 2019
बीएसएनएल के नॅान एग्जक्यूटिव कर्मचारी संगठनों को मान्यता देने डाले गए वोट, 18 सितम्बर को होगी गिनती
Tuesday 17th of September 2019
अवधेश प्रताप सिंह विश्वविद्यालय में आयोजित हुई कुशाभाऊ ठाकरे के स्मृति में व्याख्यानमाला, प्रदेश राज्यपाल लालजी टंडन ने किया संबोधित
Tuesday 17th of September 2019
शासकीय पूर्व माध्यमिक विद्यालय रीठी में सुविधा की कमी
Sunday 15th of September 2019
कानून व्यवस्था सुधारने में जुटा प्रशासन
Sunday 15th of September 2019