VT Update
रीवा में 50% बिल जमा होने के बाद भी काटी गई बिजली ग्रामीणों ने किया प्रदर्शन अधीक्षण अभियंता को सौंपा गया ज्ञापन पत्र कलेक्टर की फटकार के बाद हरकत में आई फ्लाईओवर की निर्माणाधीन एजेंसी, प्रदूषण रोकने 7 दिन का दिया गया है समय, निर्माणाधीन एजेंसी अभी भी कर रहे हैं सुरक्षा की अनदेखी भोपाल में जिला अध्यक्षों की बैठक में बोले मुख्यमंत्री कमलनाथ- प्रदेश में हमारी सरकार दिल्ली में इतनी अधिक संख्या के मध्य प्रदेश किसान बढे , 25 नवंबर को भोपाल और 14 दिसंबर को दिल्ली में होगा केंद्र सरकार के खिलाफ विरोध प्रदर्शन मध्य प्रदेश के 6 साल पुराने पुलिस आरक्षक भर्ती घोटाले में कथित दोषी करार, व्यापम महा घोटाले से जुड़े 14 वे केस में फैसला,25 को मिली सजा नीट की अनिवार्यता से आयुष कॉलेजों में 50 फ़ीसदी सीटें खाली व्यवस्था पर उठने लगे सवाल, सरकार ने सत्र 19-20 की काउंसलिंग में नीट उत्तीर्ण करने वाले उम्मीदवारों को मेरिट के अनुसार प्रवेश कब दिया था मौका
Sunday 2nd of September 2018 | पलटी अनियंत्रित कार में लगी आग

पलटी अनियंत्रित कार में लगी आग, चालक समेत तीन की मौत


मध्यप्रदेश के सीहोर जिले में आज देर रात बड़ा हादसा हो गया. यहां जावर थाने के अंतर्गत आने वाली डोडी चौकी के समीप इंदौर भोपाल हाइवे पर एक कार अनियंत्रित होकर पलट गई. जिससे कार में आग लग गई और उसमें सवार तीन लोगों की मौके पर ही मौत हो गई. हालांकि आग के दौरान ड्राइवर ने गाड़ी से निकलने का बहुत प्रयास किया, लेकिन तेज लपटों के कारण बुरी तरह झुलस गया और मौके पर ही उसकी मौत हो गई.

सूचना मिलते ही मौके पर सेल कम्पनी की दो फायर बिग्रेड और एक जावर से पहुँची लेकिन तब तक गाड़ी जलकर खाक हो चूकी थी. डायल 100 वाहन के पुलिस अधिकारी कृष्णकांत गिरी ने बताया कि कार में आग बहुत तेजी से लगी थी, जिसमे तीन लोगो की मौके पर ही मौत हो गई. जिसमे एक महिला है और दो पुरुष जो इंदौर से भोपाल जा रहे थे, तभी अचानक कार डोडी चौकी के समीप नार नाली के पास अनियंत्रित होकर पलट गई. जिसके कारण कार में आग लग गई. तीन लोग बुरी तरह झुलस गए. कार नम्बर - एमपी 09 -सी सी 4025 है. मरने वालों का पता नही चला कि कहां के है. वही डोडी चौकी प्रभारी लोकसिंह मरावी ने बताया कि हमने इंदौर रायसेन विदिशा कन्ट्रोल पुलिस को सूचना दे दी है. जावर पुलिस द्वारा घटना को जाँच में लिया गया है.


प्रदेश में होगी गांजे की खेती

साध्वी प्रज्ञा को मिली यह बड़ी ज़िम्मेदारी


 VT PADTAL